• होम
  • फ़ोटो
  • TJMM Collection : बढ़‍िया कमाई कर रही रणबीर श्रद्धा की फ‍िल्‍म! जानें कहां पहुंचा कलेक्‍शन

TJMM Collection : बढ़‍िया कमाई कर रही रणबीर-श्रद्धा की फ‍िल्‍म! जानें कहां पहुंचा कलेक्‍शन

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • TJMM Collection : बढ़‍िया कमाई कर रही रणबीर-श्रद्धा की फ‍िल्‍म! जानें कहां पहुंचा कलेक्‍शन
    1/5

    TJMM Collection : बढ़‍िया कमाई कर रही रणबीर-श्रद्धा की फ‍िल्‍म! जानें कहां पहुंचा कलेक्‍शन

    Tu Jhoothi Main Makkaar Collection Day 8 : ‘पठान' के बाद बॉलीवुड को 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkaar) (TJMM) के रूप में बेहतर प्रदर्शन करने वाली फ‍िल्‍म मिली है। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की यह फ‍िल्‍म बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अच्‍छी कमाई कर रही है। यही प्रदर्शन जारी रहता है तो फ‍िल्‍म इस हफ्ते भारत में 100 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर जाएगी। 'तू झूठी मैं मक्कार' की सफलता ने कार्तिक आर्यन की शहजादा और अक्षय कुमार की सेल्‍फी के फ्लॉप होने से छाई मायूसी को खत्‍म किया है। बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कल रानी मुखर्जी की फ‍िल्‍म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे भी आ रही है। देखना होगा कि यह टीजेएमएम की कमाई पर कितना असर डाल पाती है।
  • 8 दिनों में कमाई 90 करोड़ के करीब
    2/5

    8 दिनों में कमाई 90 करोड़ के करीब

    रणबीर कपूर की यह फ‍िल्‍म अगले एकाद दिन में 100 करोड़ रुपये के क्‍लब में प्रवेश कर सकती है। होली के दिन यानी 8 मार्च को रिलीज हुई ‘तू झूठी मैं मक्‍कार' ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 90 करोड़ रुपये के करीब का कारोबार कर लिया है। इंडस्‍ट्री ट्रैकर sacnilk के आंकड़े दावा कर रहे हैं कि रणबीर और श्रद्धा की फ‍िल्‍म रोजाना अच्‍छा कलेक्‍शन कर रही है। अपने पहले वीकडेज में भी फ‍िल्‍म ने रोजाना 5 करोड़ रुपये से ऊपर कमाई दर्ज की है। इन आंकड़ों ने मेकर्स के उत्‍साह को बढ़ाया है।
  • बुधवार को कितने कमाए TJMM ने
    3/5

    बुधवार को कितने कमाए TJMM ने

    TJMM ने बुधवार को भी डिसेंट परफॉर्म किया। सोमवार और मंगलवार दोनों ही दिनों में फ‍िल्‍म का कलेक्‍शन एक जैसा रहा। बुधवार और गुरुवार को भी यही ट्रेंड रहा तो फ‍िल्‍म शुक्रवार तक 100 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर ले जाएगी। sacnilk ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि फ‍िल्‍म ने 8वें दिन 5.6 करोड़ रुपये कमाए हैं। फ‍िल्‍म का ओवरऑल कलेक्‍शन अबतक 87.91 करोड़ रुपये हो गया है। यह शुरुआती अनुमान है, गैजेट्स 360 हिंदी इन आंकड़ों की पुष्टि नहीं करता है।
  • कल रिलीज हो रहीं दो नई फ‍िल्‍में
    4/5

    कल रिलीज हो रहीं दो नई फ‍िल्‍में

    बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कल दो नई फ‍िल्‍में रिलीज हो रही हैं। पहली है रानी मुखर्जी की मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे। सच्‍ची घटना पर आधारित इस फ‍िल्‍म में रानी के अभिनय के काफी तारीफ हो रही है। फ‍िल्‍म को समीक्षकों ने भी पसंद किया है। खासतौर पर रानी की एक्टिंग को। इसके अलावा, मशहूर कॉमिडियन कप‍िल शर्मा की फ‍िल्‍म 'ज्विगाटो' भी कल बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है। नंदिता दास के निर्देशन में बनी यह फ‍िल्‍म भी चर्चाओं में है।
  • लव रंजन ने दिखाया निर्देशन से दम
    5/5

    लव रंजन ने दिखाया निर्देशन से दम

    TJMM को दर्शकों ने जो प्‍यार दिया है, उससे साबित हो गया है कि निर्देशक लव रंजन एक कामयाब निर्देशक हैं। टीजेएमएम से जुड़े तमाम फ‍िल्‍म रिव्‍यूज में उनके निर्देशन की तारीफ की गई है। याद रहे कि लव रंजन बॉलीवुड को प्‍यार का पंचनामा, प्‍यार का पंचनामा 2, सोनू के टीटू की स्‍वीटी जैसी तमाम हिट फ‍िल्‍में दे चुके हैं। तीनों ही फ‍िल्‍मों की खास बात है कि उनमें अभिनेता कार्तिक आर्यन मुख्‍य भूमिका में थे। कार्तिक को स्‍टार बनाने का श्रेय भी लव रंजन को ही जाता है। @TeamShraddhaKPR, @yrf, @luv_ranjan, @TSeries, @shragoddess से।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »