• होम
  • फ़ोटो
  • The Kerala Story Collection Day 9 : 100 करोड़ क्‍लब में ‘द केरला स्‍टोरी'! शनिवार को कर सकती है सर्वाधिक कमाई

The Kerala Story Collection Day 9 : 100 करोड़ क्‍लब में ‘द केरला स्‍टोरी'! शनिवार को कर सकती है सर्वाधिक कमाई

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • The Kerala Story Collection Day 9 : 100 करोड़ क्‍लब में ‘द केरला स्‍टोरी'! शनिवार को कर सकती है सर्वाधिक कमाई
    1/6

    The Kerala Story Collection Day 9 : 100 करोड़ क्‍लब में ‘द केरला स्‍टोरी'! शनिवार को कर सकती है सर्वाधिक कमाई

    फ‍िल्‍म ‘द केरला स्‍टोरी' (The Kerala Story) आज यानी शनिवार को रिकॉर्ड बनाने जा रही है। अनुमान सही साबित हुए तो शनिवार का कलेक्‍शन पूरा होने के बाद फ‍िल्‍म की भारत में कमाई 100 करोड़ रुपये के पार पहुंच जाएगी। अनुमान यह भी लगाया जा रहा है कि अपने दूसरे वीकेंड पर फ‍िल्‍म अब तक का सबसे ज्‍यादा कलेक्‍शन दर्ज कर सकती है। आइए इन्‍हें आंकड़ों में जान लेते हैं।
  • शनिवार को सर्वाधिक कलेक्‍शन का अनुमान
    2/6

    शनिवार को सर्वाधिक कलेक्‍शन का अनुमान

    इंडस्‍ट्री ट्रैकर Sacnilk ने अनुमान लगाया है कि ‘द केरला स्‍टोरी' शनिवार को भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 17 करोड़ रुपये का कारोबार कर सकती है। इतने पैसे फ‍िल्‍म ने किसी भी सिंगल डे में अबतक नहीं कमाए हैं। आंकड़े कहते हैं कि 9 दिनों में फ‍िल्‍म का कलेक्‍शन 110 करोड़ रुपये के पार पहुंच जाएगा। यानी आज यह फ‍िल्‍म 100 करोड़ क्‍लब में प्रवेश कर जाएगी।
  • फ‍िल्‍म ने शुक्रवार को क‍ितना कारोबार किया
    3/6

    फ‍िल्‍म ने शुक्रवार को क‍ितना कारोबार किया

    ‘द केरला स्‍टोरी' बॉक्‍स ऑफ‍िस पर जमकर पैसे बटोर रही है। Sacnilk ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि फ‍िल्‍म ने शुक्रवार को भारत में 12.23 करोड़ रुपये जुटाए। पूरे सप्‍ताह फ‍िल्‍म का रोजाना कलेक्‍शन 10 करोड़ रुपये से ऊपर दर्ज किया गया है। आंकड़े बताते हैं कि पहले सप्‍ताह फ‍िल्‍म ने भारत में 81.36 करोड़ रुपये की कमाई की है, जोकि अप्रत्‍याशित है।
  • क्‍या है ‘द केरला स्‍टोरी' की कहानी?
    4/6

    क्‍या है ‘द केरला स्‍टोरी' की कहानी?

    ‘द केरला स्‍टोरी' उन महिलाओं की बात करती है, जिन्‍होंने इस्‍लाम धर्म को अपनाया और आतंकी संगठन आईएसआईएस (ISIS) में शामिल हो गईं। मेकर्स का दावा है कि केरल में 32 हजार से ज्यादा लड़कियां गायब हुई हैं। अदा शर्मा ने फ‍िल्‍म में मुख्‍य भूमिका निभाई है। वह फ‍िल्‍म ‘1920' से चर्चा में आई थीं। अदा के अलावा फ‍िल्‍म में योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी हैं। फ‍िल्‍म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है। कहानी भी उन्‍हीं ने लिखी है।
  • क्‍यों हो रहा है फ‍िल्‍म का विरोध?
    5/6

    क्‍यों हो रहा है फ‍िल्‍म का विरोध?

    ‘द केरला स्‍टोरी' का तमाम संगठन विरोध कर रहे हैं। केरल की सीपीआई (एम) और कांग्रेस का कहना है कि फ‍िल्‍म झूठा दावा करती है कि हजारों महिलाओं ने इस्‍लाम धर्म अपनाकर आईएसएस को जॉइन कर लिया। फ‍िल्‍म पर बैन लगाने के लिए जमीयत उलमा-ए-हिंद आदि ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था। यह भी मांग की गई थी कि फ‍िल्‍म के डिस्‍क्‍लेमर में यह बताया जाए कि यह एक काल्‍पनिक कहानी है, लेकिन कोर्ट ने कोई राहत याचिकाकर्ताओं को नहीं दी।
  • फ‍िल्‍म पर बैन, पश्चिम बंगाल को SC का नोटिस
    6/6

    फ‍िल्‍म पर बैन, पश्चिम बंगाल को SC का नोटिस

    पश्चिम बंगाल में फ‍िल्‍म पर लगे प्रतिबंध के खिलाफ मेकर्स ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दी थी। शुक्रवार को हुई सुनवाई के बाद शीर्ष अदालत ने पश्चिम बंगाल सरकार को नोटिस जारी किया है। शीर्ष अदालत ने जानना चाहा कि आखिर पश्चिम बंगाल में फ‍िल्‍म पर प्रतिबंध लगाने का तर्क क्‍या है। मुख्य न्यायाधीश की पीठ ने कहा कि पश्चिम बंगाल में फिल्म पर बैन क्‍यों है। यह फ‍िल्‍म देश के बाकी राज्‍यों में दिखाई जा रही है और वहां कुछ भी नहीं हुआ है। तस्‍वीरें, Sunshine Pictures के ट्विटर से और वीडियो ग्रैब।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »