• होम
  • फ़ोटो
  • The Kerala Story Collection Day 4 : ‘द केरला स्‍टोरी' ने 3 दिनों में 35.25 करोड़ कमाए! आज भी चौंकाने वाले कलेक्‍शन का अनुमान

The Kerala Story Collection Day 4 : ‘द केरला स्‍टोरी' ने 3 दिनों में 35.25 करोड़ कमाए! आज भी चौंकाने वाले कलेक्‍शन का अनुमान

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • The Kerala Story Collection Day 4 : ‘द केरला स्‍टोरी' ने 3 दिनों में 35.25 करोड़ कमाए! आज भी चौंकाने वाले कलेक्‍शन का अनुमान
    1/10

    The Kerala Story Collection Day 4 : ‘द केरला स्‍टोरी' ने 3 दिनों में 35.25 करोड़ कमाए! आज भी चौंकाने वाले कलेक्‍शन का अनुमान

    फ‍िल्‍म ‘द केरला स्‍टोरी' (The Kerala Story) ने भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अपना पहला वीकेंड और रिलीज के 3 दिन पूरे कर लिए हैं। विवादों में घिरी इस फ‍िल्‍म ने इंडस्‍ट्री को अपनी कमाई से चौंका दिया है और इस साल आई कई बड़ी फ‍िल्‍मों को पीछे छोड़ दिया है। तीन दिनों में इस फ‍िल्‍म का कलेक्‍शन 35.25 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। आज यानी सोमवार को भी अच्‍छी कमाई का अनुमान है। फ‍िल्‍म को बैन करने की मांग के साथ सुप्रीम कोर्ट से लेकर हाई कोर्ट तक याचिकाएं दी गईं, लेकिन बैन नहीं लगा। मध्‍य प्रदेश में इस फ‍िल्‍म को टैक्‍स फ्री कर दिया है, ज‍बकि तमिलनाडु में यह फ‍िल्‍म नहीं दिखाई जा रही।
  • ‘द केरला स्‍टोरी' ने रविवार को कितने कमाए?
    2/10

    ‘द केरला स्‍टोरी' ने रविवार को कितने कमाए?

    इंडस्‍ट्री ट्रैकर Sacnilk ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि ‘द केरला स्‍टोरी' ने रविवार को भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 16 करोड़ रुपये का कारोबार किया। यह आंकड़ा चौंकाने वाला है, क्‍योंकि बड़ी फ‍िल्‍में इस तरह का करोबार करती हैं। विश्‍लेषक मान रहे हैं कि ‘द केरला स्‍टोरी' पर जो विवाद हुआ है, उस वजह से फ‍िल्‍म शानदार कमाई दर्ज कर रही है।
  • शनिवार को भी बटोरे खूब रुपये!
    3/10

    शनिवार को भी बटोरे खूब रुपये!

    Sacnilk की रिपोर्ट बताती है कि फ‍िल्‍म ने अपने पहले वीकेंड यानी शनिवार को भी शानदार कलेक्‍शन किया। 11.22 करोड़ रुपये भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर बटोरे। रिलीज से दो हफ्ते पहले तक ‘द केरला स्‍टोरी' की कोई चर्चा नहीं थी। फ‍िल्‍म के विषय ने इसे सुर्खियों में ला दिया। राजनैतिक गहमागहमी ने फ‍िल्‍म को लोकप्रियता दिलाई है। गैजेट्स 360 हिंदी कलेक्‍शन के आंकड़ों की पुष्टि नहीं करता है।
  • अनुमानों से ऊपर रही थी ओपनिंग
    4/10

    अनुमानों से ऊपर रही थी ओपनिंग

    आंकड़े बताते हैं कि ‘द केरला स्‍टोरी' ने रिलीज डे के दिन भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 8.03 करोड़ रुपये का कारोबार किया। पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि फ‍िल्‍म 5 से 6 करोड़ के बीच ओपनिंग कर सकती है, लेकिन जिस तरह का हाइप फ‍िल्‍म को लेकर बनाया गया, उसने ज्‍यादा से ज्‍यादा दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाबी पाई।
  • सोमवार को कितने कमा सकती है फ‍िल्‍म?
    5/10

    सोमवार को कितने कमा सकती है फ‍िल्‍म?

    वीकडेज में प्रवेश करने के बाद भी ‘द केरला स्‍टोरी' अच्‍छी कमाई दर्ज कर सकती है। अनुमान लगाया जा रहा है कि सोमवार को यह फ‍िल्‍म भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 8 करोड़ रुपये जुटा सकती है। कमाई का यही क्रम जारी रही, तो फ‍िल्‍म मंगलवार तक बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 50 करोड़ रुपये का कारोबार कर लेगी।
  • 4 दिनों में फ‍िल्‍म की कुल कमाई
    6/10

    4 दिनों में फ‍िल्‍म की कुल कमाई

    शुक्रवार को 8.03 करोड़ रुपये भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर बटोरने वाली ‘द केरला स्‍टोरी' ने शनिवार को 11.22 करोड़ रुपये की कमाई बॉक्‍स ऑफ‍िस पर की। रविवार को फ‍िल्‍म ने 16 करोड़ रुपये बटोरे। सोमवार को 8 करोड़ रुपये कलेक्‍शन का अनुमान है, जिसके बाद फ‍िल्‍म का कुल कलेक्‍शन लगभग 43.25 करोड़ रुपये पर पहुंच सकता है।
  • कहानी क्‍या है ‘द केरला स्‍टोरी' की ?
    7/10

    कहानी क्‍या है ‘द केरला स्‍टोरी' की ?

    ‘द केरला स्‍टोरी' उन महिलाओं की बात करती है, जिन्‍होंने इस्‍लाम धर्म को अपनाया और आतंकी संगठन आईएसआईएस (ISIS) में शामिल हो गईं। मेकर्स का दावा है कि केरल में 32 हजार से ज्यादा लड़कियां गायब हुई हैं। अदा शर्मा ने फ‍िल्‍म में मुख्‍य भूमिका निभाई है। वह फ‍िल्‍म ‘1920' से चर्चा में आई थीं। अदा के अलावा फ‍िल्‍म में योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी हैं। फ‍िल्‍म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है। कहानी भी उन्‍हीं ने लिखी है।
  • क्‍यों हो रहा है फ‍िल्‍म का विरोध?
    8/10

    क्‍यों हो रहा है फ‍िल्‍म का विरोध?

    ‘द केरला स्‍टोरी' का तमाम संगठन विरोध कर रहे हैं। केरल की सीपीआई (एम) और कांग्रेस का कहना है कि फ‍िल्‍म झूठा दावा करती है कि हजारों महिलाओं ने इस्‍लाम धर्म अपनाकर आईएसएस को जॉइन कर लिया। फ‍िल्‍म पर बैन लगाने के लिए जमीयत उलमा-ए-हिंद आदि ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था। यह भी मांग की गई थी कि फ‍िल्‍म के डिस्‍क्‍लेमर में यह बताया जाए कि यह एक काल्‍पनिक कहानी है, लेकिन कोर्ट ने कोई राहत याचिकाकर्ताओं को नहीं दी।
  • मेकर्स का दावा- कहानी सच्‍ची है
    9/10

    मेकर्स का दावा- कहानी सच्‍ची है

    'द केरला स्टोरी' के प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह का कहना है कि फ‍िल्‍म की कहानी सच्‍ची है। फ‍िल्‍म का हर सीन सच्‍चा है, लेकिन यह तीन लड़कियों से संबंधित है। कुछ मीडिया रिपोर्टों में यह बताया गया है कि केरल में धर्म परिवर्तन और ISIS में शामिल होने के मामले सामने तो आए हैं, लेकिन वह गिनती के हैं। ऐसे में 32 हजार वाला नंबर कितना सही है, कहा नहीं जा सकता।
  • A स‍र्टिफ‍िकेट, 10 सीन्‍स डिलीट
    10/10

    A स‍र्टिफ‍िकेट, 10 सीन्‍स डिलीट

    सेंसर बोर्ड ने ‘द केरला स्‍टोरी' को A स‍र्टिफ‍िकेट दिया है। इसका मतलब है कि 18 साल से ज्‍यादा उम्र के लोग ही फ‍िल्‍म को सिनेमाघरों में देख पाएंगे। फ‍िल्‍म से 10 सीन्‍स को भी हटाया गया है, जिनमें केरल के पूर्व मुख्‍यमंत्री वीएस अच्युतानंदन का पूरा इंटरव्‍यू भी शामिल है। तस्‍वीरें, Sunshine Pictures के ट्विटर से और वीडियो ग्रैब।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »