• होम
  • फ़ोटो
  • The Kerala Story Collection Day 14: ‘द केरला स्‍टोरी' की कमाई में गिरावट! क्‍या सुस्‍त पड़ने लगी फ‍िल्‍म?

The Kerala Story Collection Day 14: ‘द केरला स्‍टोरी' की कमाई में गिरावट! क्‍या सुस्‍त पड़ने लगी फ‍िल्‍म?

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • The Kerala Story Collection Day 14: ‘द केरला स्‍टोरी' की कमाई में गिरावट! क्‍या सुस्‍त पड़ने लगी फ‍िल्‍म?
    1/7

    The Kerala Story Collection Day 14: ‘द केरला स्‍टोरी' की कमाई में गिरावट! क्‍या सुस्‍त पड़ने लगी फ‍िल्‍म?

    भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही फ‍िल्‍म ‘द केरला स्‍टोरी' (The Kerala Story) का कलेक्‍शन बीते 2 दिनों में कम हुआ है। मंगलवार को फ‍िल्‍म ने 9.65 करोड़ रुपये का कारोबार किया था, जो बुधवार को 7.9 करोड़ पर आ गया। गुरुवार के लिए भी कुछ ऐसा ही अनुमान जताया गया है। फ‍िल्‍म रिलीज होने के करीब 11 दिन बाद ‘द केरला स्‍टोरी' की कमाई सिंगल डिजिट में पहुंची है। क्‍या यह फ‍िल्‍म बॉक्‍स ऑफ‍िस पर सुस्‍त पड़ने लगी है?
  • बुधवार को अबतक का सबसे कम कलेक्‍शन
    2/7

    बुधवार को अबतक का सबसे कम कलेक्‍शन

    इंडस्‍ट्री ट्रैकर Sacnilk के आंकड़ों से पता चला है कि ‘द केरला स्‍टोरी' ने बुधवार को भारत में 7.9 करोड़ रुपये का कारोबार किया। फ‍िल्‍म रिलीज होने के बाद से यह द केरला स्‍टोरी की सबसे कम कमाई है। हालांकि एक लो बजट फ‍िल्‍म के लिए रिलीज के 13वें इतनी कमाई करना शानदार कहा जाएगा।
  • आज भी सिंगल डिजिट में कमाई का अनुमान
    3/7

    आज भी सिंगल डिजिट में कमाई का अनुमान

    Sacnilk ने अनुमान लगाया है कि गुरुवार को ‘द केरला स्‍टोरी' भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 7.50 करोड़ रुपये कमा सकती है। यानी आज भी कलेक्‍शन सिंगल डिजिट में रह सकता है। इसकी अहम वजह कामकाजी दिन को माना जा रहा है। वर्किंग डेज में दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच पाना मेकर्स के लिए बड़ी चुनौती होती है।
  • वीकेंड से हैं उम्‍मीदें अपार
    4/7

    वीकेंड से हैं उम्‍मीदें अपार

    ‘द केरला स्‍टोरी' के मेकर्स को अपकमिंग वीकेंड से भी काफी उम्‍मीदें हैं। बीते शुक्रवार बॉक्‍स ऑफ‍िस पर रिलीज हुई फ‍िल्‍मों की ज्‍यादा चर्चा नहीं है। ऐसे में दर्शक ‘द केरला स्‍टोरी' को देखने के लिए उमड़ सकते हैं। पिछले वीकेंड फ‍िल्‍म ने 2 दिनों में करीब 43 करोड़ रुपये बटोरे थे। वैसा ही रेस्‍पॉन्‍स मिला, तो फ‍िल्‍म का कलेक्‍शन 200 करोड़ रुपये के पार पहुंच जाएगा।
  • ‘द केरला स्‍टोरी' की कुल कमाई
    5/7

    ‘द केरला स्‍टोरी' की कुल कमाई

    गुरुवार के कलेक्‍शन को लेकर जो अनुमान लगाया गया है, वह सही साबित होता है तो ‘द केरला स्‍टोरी' की 14 दिनों की कमाई 172.09 करोड़ रुपये पर पहुंच जाएगी। अनुमान है कि फ‍िल्‍म इसी हफ्ते बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 200 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज कर सकती है। यह साल 2023 की दूसरी ब्‍लॉकबस्‍टर बनने की ओर बढ़ रही है।
  • क्‍या है ‘द केरला स्‍टोरी' की कहानी?
    6/7

    क्‍या है ‘द केरला स्‍टोरी' की कहानी?

    ‘द केरला स्‍टोरी' उन महिलाओं की बात करती है, जिन्‍होंने इस्‍लाम धर्म को अपनाया और आतंकी संगठन आईएसआईएस (ISIS) में शामिल हो गईं। मेकर्स का दावा है कि केरल में 32 हजार से ज्यादा लड़कियां गायब हुई हैं। अदा शर्मा ने फ‍िल्‍म में मुख्‍य भूमिका निभाई है। वह फ‍िल्‍म ‘1920' से चर्चा में आई थीं। अदा के अलावा फ‍िल्‍म में योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी हैं। फ‍िल्‍म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है। कहानी भी उन्‍हीं ने लिखी है।
  • क्‍यों हो रहा है फ‍िल्‍म का विरोध?
    7/7

    क्‍यों हो रहा है फ‍िल्‍म का विरोध?

    ‘द केरला स्‍टोरी' का तमाम संगठन विरोध कर रहे हैं। केरल की सीपीआई (एम) और कांग्रेस का कहना है कि फ‍िल्‍म झूठा दावा करती है कि हजारों महिलाओं ने इस्‍लाम धर्म अपनाकर आईएसएस को जॉइन कर लिया। फ‍िल्‍म पर बैन लगाने के लिए जमीयत उलमा-ए-हिंद आदि ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था, लेकिन कोर्ट ने कोई राहत याचिकाकर्ताओं को नहीं दी। पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु में यह फ‍िल्‍म नहीं दिखाई जा रही, जिसका मामला सुप्रीम कोर्ट में पहुंचा है। तस्‍वीरें, Sunshine Pictures के ट्विटर से और वीडियो ग्रैब।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »