विज्ञापन

सोनाक्षी सिन्हा ने आइसक्रीम से किया पति जहीर इकबाल का कम्पैरिजन, ऐसे जताया प्यार

सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर करते हुए जहीर इकबाल की तुलना आइसक्रीम से की.

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर अपने पति जहीर इकबाल के लिए अपने प्यार को लेकर सुर्खियों में हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अनोखे अंदाज में जहीर इकबाल के लिए अपने प्यार का इजहार किया.
  • सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मिठाई की तस्वीर शेयर की और लिखा, "मैं तुमसे आइसक्रीम से भी ज्यादा प्यार करती हूं." उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हर किसी को तुम्हारे जैसे प्यारे इंसान की जरूरत होती है जिसके साथ हंसा जा सके, गले लगाया जा सके और जिसके साथ मिलकर अच्छे-बुरे फैसले लिए जा सकें. अगर आपने अभी तक ध्यान नहीं दिया है तो मुझे लगता है कि आप बहुत अच्छे हैं. हनी ईमानदारी से कहूं तो आप मुझे पूरा करते हैं."
  • सोनाक्षी और उनके बॉयफ्रेंड जहीर ने 23 जून को शादी की थी. इस शादी के दौरान उनके परिवार और करीबी दोस्त उनके साथ थे. शिल्पा शेट्टी के शानदार रेस्तरां बैस्टियन में उनके दोस्तों और करीबी लोगों के लिए एक शानदार फॉलो-अप पार्टी का भी रखी गई थी.
  • सोनाक्षी को आखिरी बार रितेश देशमुख और साकिब सलीम के साथ 'ककुड़ा' में देखा गया था. यह फिल्म उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के एक अभिशाप ग्रस्त गांव की पृष्ठभूमि पर आधारित एक हॉरर कॉमेडी है. सोनाक्षी का इस फिल्म में डबल रोल है.
  • अब सोनाक्षी कुश सिन्हा के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म "निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस" में नजर आएंगी. सोनाक्षी अर्जुन रामपाल, परेश रावल, सुहैल नैयर जैसे नामों के साथ काम करती नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग लंदन और यूके की खूबसूरत लोकेशन्स पर की गई है.
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com