• होम
  • फ़ोटो
  • Shehzada Collection : तीसरे हफ्ते दर्शकों के लिए तरसी कार्तिक की फ‍िल्‍म, शुक्रवार को सबसे कम कमाए!

Shehzada Collection : तीसरे हफ्ते दर्शकों के लिए तरसी कार्तिक की फ‍िल्‍म, शुक्रवार को सबसे कम कमाए!

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • Shehzada Collection : तीसरे हफ्ते दर्शकों के लिए तरसी कार्तिक की फ‍िल्‍म, शुक्रवार को सबसे कम कमाए!
    1/5

    Shehzada Collection : तीसरे हफ्ते दर्शकों के लिए तरसी कार्तिक की फ‍िल्‍म, शुक्रवार को सबसे कम कमाए!

    अभिनेता कार्तिक आर्यन की फ‍िल्‍म शहजादा (Shehzada) के प्रमोशन में मेकर्स ने कोई कमी नहीं छोड़ी। खुद कार्तिक इस फ‍िल्‍म को प्रमोट करने के लिए आगरा से लेकर दुबई तक दौड़े। ऐसा लगा कि शहजादा बॉक्‍स ऑफ‍िस पर धूम मचाएगी, लेकिन रिलीज के तीसरे हफ्ते में प्रवेश करते ही फ‍िल्‍म दर्शकों के लिए तरस गई है। दूसरे हफ्ते में भी फ‍िल्‍म ने काफी कमजोर प्रदर्शन किया। आइए जानते हैं, शहजादा की भारत में कमाई कहां तक पहुंची है।
  • पहले हफ्ते संतोषजनक, दूसरे हफ्ते गिरावट
    2/5

    पहले हफ्ते संतोषजनक, दूसरे हफ्ते गिरावट

    शहजादा का भारत में कुल कलेक्‍शन अभी 30 करोड़ रुपये से थोड़ा ही ऊपर है। फ‍िल्‍म का बजट 75 करोड़ रुपये बताया जाता है। शहजादा की रिलीज इतनी भी खराब नहीं हुई थी। फ‍िल्‍म ने पहले हफ्ते में भारत में 27 करोड़ रुपये से ऊपर का कारोबार कर लिया था। दूसरा हफ्ता शुरू होते ही यह बॉक्‍स ऑफ‍िस पर बुरी तरह से लड़खड़ा गई। पहले हफ्ते में 27 करोड़ कमाने के बाद फ‍िल्‍म तीसरे हफ्ते में पहुंच गई है और 30 करोड़ से थोड़ा ज्‍यादा ही कमा पाई है।
  • पठान और सेल्‍फी के कारण हुआ नुकसान!
    3/5

    पठान और सेल्‍फी के कारण हुआ नुकसान!

    ऐसा लगता है कि कार्तिक की फ‍िल्‍म पठान और सेल्‍फी के बीच फंस गई। पठान की बॉक्‍स ऑफ‍िस पर मची धूम की वजह से शहजादा के मेकर्स ने फ‍िल्‍म की रिलीज को एक हफ्ता आगे बढ़ा दिया था। फ‍िर बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अक्षय कुमार की सेल्‍फी आ गई। सेल्‍फी खुद भी कुछ खास नहीं कर पाई, लेकिन शहजादा के दर्शक कम हो गए। इसकी एक वजह पठान को लेकर बरकरार क्रेज भी हो सकता है। पठान अभी भी सेल्‍फी और शहजादा से ज्‍यादा कलेक्‍शन कर रही है।
  • रोज 50 लाख रुपये भी नहीं बटोर पा रही फ‍िल्‍म
    4/5

    रोज 50 लाख रुपये भी नहीं बटोर पा रही फ‍िल्‍म

    शहजाद का रोजाना का कलेक्‍शन इस हफ्ते 50 लाख रुपये से भी नीचे आ गया है। यह ट्रेंड फ‍िल्‍म रिलीज के 9वें दिन यानी शनिवार से ही देखने को मिला। शहजादा के कलेक्शन में 1 करोड़ रुपये भी नहीं आए। Sacnilk की रिपोर्ट कहती है कि शहजादा ने उस दिन महज 73 लाख रुपये का कारोबार किया। फ‍िल्‍म ने रविवार को 86 लाख रुपये का कारोबार किया। इसके बाद से फ‍िल्‍म एक दिन भी 50 लाख रुपये का कारोबार नहीं कर पाई। गैजेट्स 360 हिंदी इन आंकड़ों की पुष्टि नहीं करता है। ये आंकड़े मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित हैं।
  • शुक्रवार को शहजादा की कमाई
    5/5

    शुक्रवार को शहजादा की कमाई

    Sacnilk की रिपोर्ट कहती है कि शुक्रवार को शहजादा ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर सिर्फ 13 लाख रुपये जुटाए हैं। हालांकि यह रफ डेटा है। इससे पहले दिन फ‍िल्‍म ने लगभग 26 लाख रुपये का कलेक्‍शन किया। यह शुरुआती आंकड़े हैं और नंबरों में थोड़ा बहुत फेर-बदल हो सकता है। ये आंकड़े इशारा करते हैं कि कार्तिक के लिए साल 2023 की शुरुआत खराब रही है। खास यह भी है कि कार्तिक इस फ‍िल्‍म के प्रोड्यूसर्स में शामिल हैं। तस्‍वीरें- @TheAaryanKartik और @Russel_Olaf से।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »