• होम
  • फ़ोटो
  • Shehzada Collection Day 12 : बॉलीवुड का ‘शहजादा' नहीं बन पाए कार्तिक! जानें फ‍िल्‍म ने कितने कमाए

Shehzada Collection Day 12 : बॉलीवुड का ‘शहजादा' नहीं बन पाए कार्तिक! जानें फ‍िल्‍म ने कितने कमाए

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • Shehzada Collection Day 12 : बॉलीवुड का ‘शहजादा' नहीं बन पाए कार्तिक! जानें फ‍िल्‍म ने कितने कमाए
    1/6

    Shehzada Collection Day 12 : बॉलीवुड का ‘शहजादा' नहीं बन पाए कार्तिक! जानें फ‍िल्‍म ने कितने कमाए

    बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के लिए साल 2023 की शुरुआत शानदार रही थी। शाहरुख खान की फ‍िल्‍म पठान (Pathaan) की कामयाबी ने निर्माताओं में ‘जोश' भर दिया। हालांकि उसके बाद आई कार्तिक आर्यन की फ‍िल्‍म शहजादा (Shehzada) और अक्षय कुमार की सेल्‍फी (Selfiee) टिकट खिड़की पर पानी मांग रही हैं। इंडस्‍ट्री के लिए यह साल शानदार रहने की उम्‍मीद जता रहे फ‍िल्‍म मेकर्स अब संकोच में हैं कि आने वाली फ‍िल्‍में बॉक्‍स ऑफ‍िस पर क्‍या कमाल दिखा पाएंगी। कार्तिक आर्यन की फ‍िल्‍म शहजादा ने शुरुआत से ठीकठाक की थी, लेकिन रिलीज के एक हफ्ते बाद यह फ‍िल्‍म दर्शकों के लिए तरस रही है। मंगलवार को कैसा रहा फ‍िल्‍म का कलेक्‍शन, आइए जानते हैं।
  • पठान और सेल्‍फी के बीच पिसी!
    2/6

    पठान और सेल्‍फी के बीच पिसी!

    बॉक्‍स ऑफ‍िस पर शहजादा संघर्ष करती हुई दिखाई दे रही है। कहा जा रहा है कि यह फ‍िल्‍म शाहरुख खान की पठान (Pathaan) और अक्षय कुमार की सेल्‍फी (Selfiee) के बीच ‘पिस' गई। अपने दूसरे वीकेंड पर कोई कमाल नहीं द‍िखाने के बाद शहजादा के लिए बीता सोमवार बुरा साबित हुआ। भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर फ‍िल्‍म महज 27 लाख रुपये ही बटोर पाई। रिपोर्ट्स के अनुसार, मंगलवार को भी फ‍िल्‍म का कलेक्‍शन कमजोर रहा है।
  • पहले वीकेंड औसत, दूसरे वीकेंड फ‍िसड्डी
    3/6

    पहले वीकेंड औसत, दूसरे वीकेंड फ‍िसड्डी

    रिपोर्ट्स पर भरोसा किया जाए, तो कार्तिक की फ‍िल्‍म का कलेक्‍शन 30 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाया है। फ‍िल्‍म ने ठीकठाक शुरुआत करते हुए पहले वीकेंड सम्‍माजनक कमाई की थी। लगा था कि शहजादा का कलेक्‍शन बहुत अच्‍छा नहीं, तो बहुत खराब भी नहीं रहेगा। हालांकि दूसरे वीकेंड यह फ‍िल्‍म बॉक्‍स ऑफ‍िस पर पूरी तरह से फेल हो गई। रिलीज के पहले 3 दिनों में शहजादा ने 20 करोड़ रुपये कमाए थे। उसके बाद से अबतक यह महज 30 करोड़ के आंकड़े पर पहुंची है।
  • दूसरे वीकेंड पर कमजोर रहा प्रदर्शन
    4/6

    दूसरे वीकेंड पर कमजोर रहा प्रदर्शन

    शहजाद ने बीते वीकेंड अच्‍छा परफॉर्म नहीं किया। रिलीज के 9वें दिन यानी शनिवार को कार्तिक की फ‍िल्‍म कलेक्शन में 1 करोड़ रुपये भी नहीं जोड़ पाई। Sacnilk की रिपोर्ट कहती है कि शहजादा ने उस दिन महज 73 लाख रुपये का कारोबार किया। फ‍िल्‍म ने रविवार को 86 लाख रुपये का कारोबार किया। गैजेट्स 360 हिंदी इन आंकड़ों की पुष्टि नहीं करता है। ये आंकड़े मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित हैं।
  • मंगलवार को शहजादा की कमाई
    5/6

    मंगलवार को शहजादा की कमाई

    वीकेंड खत्‍म होते ही कार्तिक और कृति सेनन की फ‍िल्‍म ‘भटकती' हुई दिख रही है। Sacnilk की रिपोर्ट कहती है कि सोमवार को शहजादा ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 27 लाख रुपये जुटाए हैं। हालांकि यह रफ डेटा है। मंगलवार को भी फ‍िल्‍म ने लगभग 31 लाख रुपये का कलेक्‍शन किया है। यह शुरुआती आंकड़े हैं और नंबरों में थोड़ा बहुत फेर-बदल हो सकता है। ये आंकड़े इशारा करते हैं कि कार्तिक के लिए साल 2023 की शुरुआत खराब रही है। खास यह भी है कि कार्तिक इस फ‍िल्‍म के प्रोड्यूसर्स में शामिल हैं।
  • कहां तक पहुंचा शहजादा का कलेक्‍शन
    6/6

    कहां तक पहुंचा शहजादा का कलेक्‍शन

    शहजादा का कुल कलेक्‍शन 30 करोड़ रुपये से थोड़ा ज्‍यादा बताया जा रहा है। यह कार्तिक की पिछली सुपरहिट फ‍िल्‍म भुलभुलैया 2 के सामने कुछ भी नहीं है। उस फ‍िल्‍म ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर लगभग 180 करोड़ रुपये जुटाए थे। उसके बाद आई कार्तिक की फ‍िल्‍म ‘फ्रेडी' सीधे ओटीटी पर रिलीज हुई थी, जिसने बहुत ज्‍यादा सुर्खियां नहीं बटोरीं। मेकर्स को उम्‍मीद थी कि शहजादा बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अच्‍छा प्रदर्शन करेगी, लेकिन पहले पठान और फ‍िर सेल्‍फी ने इस फ‍िल्‍म को कमजोर बना दिया! तस्‍वीरें- @TheAaryanKartik और @Russel_Olaf से।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »