• होम
  • फ़ोटो
  • Pathaan OTT : ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी शाहरुख खान की फ‍िल्‍म, डिलीट किए गए सीन भी देख पाएंगे, जानें डिटेल्‍स

Pathaan OTT : ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी शाहरुख खान की फ‍िल्‍म, डिलीट किए गए सीन भी देख पाएंगे, जानें डिटेल्‍स

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • Pathaan OTT : ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी शाहरुख खान की फ‍िल्‍म, डिलीट किए गए सीन भी देख पाएंगे, जानें डिटेल्‍स
    1/9

    Pathaan OTT : ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी शाहरुख खान की फ‍िल्‍म, डिलीट किए गए सीन भी देख पाएंगे, जानें डिटेल्‍स

    पठान (Pathaan) देखी क्‍या? नहीं देखी तो सब्र कीजिए! शाहरुख खान की ब्‍लॉकबस्‍टर फ‍िल्‍म बहुत जल्‍द ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। यशराज फ‍िल्‍म्‍स की इस मूवी ने दर्शकों को उत्‍साह से भर दिया था। सिनेमाघरों में भीड़ टूटी। दुनियाभर में फैंस ‘झूमे जो पठान' के स्‍टेप्‍स कॉपी करते नजर आए। फ‍िल्‍म की कामयाबी का आलम था कि पठान ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर एक हजार करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई कर डाली और यह सबसे ज्‍यादा पैसे कमाने वाली हिंदी फ‍िल्‍म भी बन गई। हालांकि अब भी ऐसे दर्शक हैं, जिन्‍होंने पठान नहीं देखी है। कई लोग सिनेमाघरों में फ‍िल्‍म देखने के बाद पठान को ओटीटी पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे लोगों के लिए हमारे पास एक जानकारी है।
  • कमाई का बनाया था रिकॉर्ड
    2/9

    कमाई का बनाया था रिकॉर्ड

    सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्‍शन में बनी पठान में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण मुख्‍य भूमिका में हैं। यह फ‍िल्‍म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फ‍िल्‍म ने बहुत तेज कमाई की, क्‍योंकि अगले दिन 26 जनवरी होने की वजह से दर्शक सिनेमाघरों पर टूट पड़े थे। 100 और 200 करोड़ की कमाई तो पठान ने यूं कर डाली थी। रिलीज के 22वें दिन फ‍िल्‍म ने भारत में 500 करोड़ से ऊपर कमा लिए थे।
  • दर्शकों को है ओटीटी रिलीज का इंतजार
    3/9

    दर्शकों को है ओटीटी रिलीज का इंतजार

    पठान की रिलीज के बाद से ही दर्शकों को इंतजार है कि यह फ‍िल्‍म जल्‍द से जल्‍द ओटीटी पर रिलीज हो जाए। सिनेमाघरों में पठान की रिलीज के शुरुआती दिनों में जो आलम था, वह फ‍िल्‍म देखने से ज्‍यादा शाहरुख की पर्दे पर वापसी का जश्‍न अधिक रहा। ऐसे में बहुत से लोग पठान को ओटीटी पर अकेले में इन्‍ज्‍वॉय करने के लिए बेताब हैं। दर्शकों का यह इंतजार जल्‍द खत्‍म हो सकता है, क्‍योंकि पठान की ओटीटी रिलीज डेट अब नजदीक आ रही है।
  • बॉक्‍स ऑफ‍िस पर पूरे किए 50 दिन
    4/9

    बॉक्‍स ऑफ‍िस पर पूरे किए 50 दिन

    हालांकि यह फ‍िल्‍म अब भी सिनेमाघरों में लगी है। आज ही पठान ने अपनी रिलीज के 50 दिन पूरे किए हैं। दर्शकों को आकर्षित करने के लिए हाल में मेकर्स ने एक टिकट के साथ एक टिकट फ्री का ऑफर पेश किया था। बताया जाता है कि बड़ी संख्‍या में दर्शकों ने इसका फायदा उठाया और पठान देखने के लिए पहुंचे। आंकड़े बताते हैं कि पठान का वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन बहुत जल्‍द 1050 करोड़ रुपये के पार पहुंच सकता है।
  • इस प्‍लेटफॉर्म किया टीज किया वीडियो
    5/9

    इस प्‍लेटफॉर्म किया टीज किया वीडियो

    जो लोग पठान के ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं, उनके लिए बड़ी जानकारी है। एमेजॉन प्राइम वीडियो (Prime Video) ने इस फ‍िल्‍म को टीज करना शुरू कर दिया है। पठान के रिलीज होने से पहले ही यह खुलासा हो गया था कि फ‍िल्‍म को ओटीटी पर प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। मीडिया रिपोर्टों में कहा गया था कि प्राइम वीडियो ने काफी बड़ी रकम देकर पठान के ओटीटी राइट्स खरीदे हैं।
  • ओटीटी पर देख सकेंगे डिलीट किए गए सीन
    6/9

    ओटीटी पर देख सकेंगे डिलीट किए गए सीन

    ओटीटी पर पठान देखने वाले दर्शकों का मजा दोगुना होने वाला है, क्‍योंकि वहां फ‍िल्‍म का एक्‍सटेंडेड वर्जन देखने को मिलेगा। फ‍िल्‍म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने भी इस बात को कन्‍फर्म किया है। एक्‍सटेंडेड वर्जन का मतलब है कि जो सीन थिएटर में नहीं दिखाए गए थे, उन्‍हें ओटीटी पर स्‍ट्रीम किया जा सकेगा। यशराज फ‍िल्‍म्‍स की इस फ‍िल्‍म ने भारत में अबतक 540 करोड़ रुपये ऊपर का कारोबार कर लिया है। प्राइम वीडियो पर पठान को कितनी भाषाओं में स्‍ट्रीम किया जा सकेगा, अभी इसकी जानकारी नहीं है।
  • इस दिन रिलीज हो सकती है पठान
    7/9

    इस दिन रिलीज हो सकती है पठान

    सबसे जरूरी बात कि पठान रिलीज कब होगी। प्राइम वीडियो ने अभी तक आधिकारिक रूप से इस बारे में जानकारी नहीं दी है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि पठान 26 अप्रैल 2023 से प्राइम वीडियो पर स्‍ट्रीम की जा सकेगी। फ‍िल्‍म के कई डिलिटेड सीन्‍स ओटीटी पर देखे जा सकेंगे, जिन्‍हें थिएटर रिलीज से पहले हटा दिया गया था। इस ऐक्‍शन थ्रिलर मूवी को हॉलीवुड फ‍िल्‍मों के मुकाबले में तैयार किया गया है। शाहरुख के फैंस को पठान काफी पसंद आई।
  • कामयाबी से विवाद हो गए ‘हवा'
    8/9

    कामयाबी से विवाद हो गए ‘हवा'

    हालांकि फ‍िल्‍म की रिलीज से पहले इस पर काफी विवाद हुआ। मेकर्स ने ट्रेलर से पहले फ‍िल्‍म के गाने रिलीज किए, जिसकी शुरुआत दीपिका पादुकोण के बेशर्म रंग से हुई। इस गाने में दीपिका की ड्रेस के रंग को लेकर विवाद हुआ। कई संगठनों ने आपत्त‍ि जताई और पठान को भारत में बैन करने की मांग की। इसके बाद बॉयकॉटपठान को ट्रेंड कराया गया, लेकिन फ‍िल्‍म रिलीज होते ही सभी विवाद छू मंतर हो गए।
  • अब जाकर सुस्‍त हुई है पठान
    9/9

    अब जाकर सुस्‍त हुई है पठान

    पठान ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर लंबा सफर तय किया है। पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि कार्तिक आर्यन की शहजादा और अक्षय कुमार की सेल्‍फी के कारण पठान की कमाई पर असर पड़ सकता है। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पठान अपनी लय में कारोबार करती रही। अब आई रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फ‍िल्‍म तू झूठी मैं मक्‍कार ने पठान के कलेक्‍शन को प्रभावित किया है। मंगलवार को शाहरुख खान की फ‍िल्‍म बॉक्‍स ऑफ‍िस पर महज 25 लाख रुपये ही बटोर सकी। तस्‍वीरें, यशराज फ‍ि‍ल्‍म्‍स की ऑनलाइन गैलरी से।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »