विज्ञापन

Pathaan Collection : 5 करोड़ रुपये वीकेंड के 2 दिनों में बटोर ले गई शाहरुख की फ‍िल्‍म! फ्री टिकट का ऑफर आज और कल भी

शाहरुख खान की फ‍िल्‍म पठान (Pathaan) ना सिर्फ इंडस्‍ट्री की उम्‍मीदों पर खरी उतरी है, बल्कि उससे आगे ही निकल गई है। रिलीज के 40 दिन पूरे कर चुकी यशराज फ‍िल्‍म्‍स की पठान अब भी अपनी कमाई से चौंका रही है।

Mar 06, 2023 11:11 IST
  • Pathaan Collection : 5 करोड़ रुपये वीकेंड के 2 दिनों में बटोर ले गई शाहरुख की फ‍िल्‍म! फ्री टिकट का ऑफर आज और कल भी
    Pathaan Collection Day 40 : शाहरुख खान की फ‍िल्‍म पठान (Pathaan) ना सिर्फ इंडस्‍ट्री की उम्‍मीदों पर खरी उतरी है, बल्कि उससे आगे ही निकल गई है। रिलीज के 40 दिन पूरे कर चुकी यशराज फ‍िल्‍म्‍स की पठान अब भी अपनी कमाई से चौंका रही है। इसने हाल में रिलीज हुई अक्षय कुमार की सेल्‍फी और कार्तिक आर्यन की शहजादा को भी पटखनी दे दी है। अकेले भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर यह फ‍िल्‍म शनिवार और रविवार को लगभग 5 करोड़ रुपये बटोर ले गई, ऐसा आंकड़ों के जरिए बताया जा रहा है। पठान का ओवरऑल कलेक्‍शन कहां तक पहुंचा है, आइए जानते हैं।
  • क्‍या बता रहे हैं आंकड़े
    इंडस्‍ट्री ट्रैकर sacnilk ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि पठान ने भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर बीते शनिवार को लगभग 2.1 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन किया। रविवार को इसमें इजाफा हुआ और शाहरुख की फ‍िल्‍म ने लगभग 2.80 करोड़ रुपये की कमाई की। रिलीज के बाद पहली बार भारत में फ‍िल्‍म का रोजाना कलेक्‍शन 1 करोड़ रुपये से नीचे गया था, लेकिन बीते शुक्रवार से ही यह सिलसिला टूट गया। यह शुरुआती अनुमान हैं। आंकड़ों में थोड़ा फेरबदल हो सकता है। गैजेट्स 360 हिंदी इस कलेक्‍शन की पुष्टि नहीं करता है। वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन पर भी लेटेस्‍ट अपडेट का हमें इंतजार है।
  • फ्री टिकट का ऑफर आज और कल भी
    यशराज फ‍िल्‍म्‍स ने 3 से 5 मार्च के बीच एक टिकट पर एक फ्री टिकट का ऐलान किया था। ऐसा लगता है कि दर्शकों ने इस ऑफर को हाथोंहाथ लिया और जमकर टिकट बुक कराए गए। इसी का नतीजा हो सकता है, जो फ‍िल्‍म के कलेक्‍शन में बढ़ोतरी हुई है। sacnilk ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि पठान का भारत में कलेक्‍शन अब 534.78 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है। वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन भी 1028 करोड़ रुपये से ऊपर हो जाना चाहिए। फ्री टिकट की कामयाबी से उत्‍साहित मेकर्स ने यह ऑफर आज यानी सोमवार और मंगलवार के लिए बढ़ा दिया है।
  • क्‍या है 1 टिकट पर 1 फ्री टिकट का ऑफर
    यशराज फ‍िल्‍म्‍स ने पठान फ‍िल्‍म के एक टिकट पर एक टिकट फ्री मिलने का ऐलान किया है। यह उन लोगों के लिए बेहतरीन हो सकता है, जिन्‍होंने अबतक फ‍िल्‍म नहीं देखी है और इस हफ्ते परिवार के साथ सिनेमाघरों का रुख करने की योजना बना रहे हैं। पठान की निर्माता यशराज फ‍िल्‍म्‍स ने गुरुवार को इस बारे में ट्वीट किया। इस ट्वीट में लिखा गया है, ब्लॉकबस्टर #पठान के लिए एक मेगा ऑफर है। 3 से 5 मार्च तक 1 टिकट खरीदें और 1 मुफ्त प्राप्त करें। पहले आओ पहले पाओ के आधार पर। नियम और शर्तें लागू। हालांकि यह ऑफर आज और कल भी वैलिड है।
  • ऐसे इस्‍तेमाल कर सकते हैं फ्री टिकट का ऑफर
    ऑफर को http://bookmy.show/Pathaan से हासिल किया जा सकता है। कस्‍टमर को ट्रांजैक्शन में कम से कम 2 टिकट खरीदने होंगे। प्रत्‍येक ट्रांजैक्‍शन पर अधिकतम डिस्‍काउंट 1 हजार रुपये तक सीमित है। यह ऑफर सिर्फ 3 से 5 मार्च 2023 तक के शोज के लिए है और टिकट कॉस्‍ट पर एडजस्‍ट किया जाएगा यानी बुक माय शो की फीस व अन्‍य दूसरे चार्ज ग्राहक को देने होंगे। वैलिडिटी पीरियड के दौरान ऑफर का लाभ सिर्फ एक बार उठाया जा सकता है। तस्‍वीरें, यशराज फ‍िल्‍म्‍स की ऑनलाइन गैलरी से।
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;