विज्ञापन

सारा या जाह्नवी नहीं, ये हैं 8 बॉलीवुड स्टार्स की सुपर स्टाइलिश बेटियां

साल 2017 में कई बॉलीवुड स्टार किड्स लाइमलाइट में आए. इनमें से दो श्रीदेवी और अम्रिता सिंह की बेटी ने बॉलीवुड में ऑफिशियल एंट्री कर ली. जहां जाह्नवी कपूर बॉलीवुड करियर की शुरूआत फिल्म 'धड़क' से करने जा रही हैं. वहीं, सारा अली खान भी फिल्म 'केदारनाथ' से एंट्री कर रही हैं. आपको बता दें इनके अलावा भी ऐसी 8 स्टाइलिश बेटियां हैं जो आने वाले वक्त में बहुत जल्द बॉलीवुड में एंट्री करेंगी. यहां आपको इन्हीं 8 स्टाइलिश स्टार किड्स के बारे में बता रहे हैं.

  • आलिया अब्राहिम पूजा बेदी की बेटी आलिया बहुत ही खूबसूरत हैं. ये अपने बोल्ड इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह काफी चर्चा में रहती हैं.
  • अलविरा जाफरी मशहूर कॉमिक एक्टर जावेद जाफरी की बेटी ग्लैमर और फैशन सेंस में बाकि स्टार्स किड्स में सबसे आगे हैं. अलविरा वेस्टर्न कैज़ुअल्स से ट्रेडिशनल इंडियन वेयर तक सबकुछ बहुत स्टाइलिश तरीके से कैरी करती हैं.
  • खुशी कपूर श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी स्टाइल की मामले में कम नहीं. उनके एयरपोर्ट लुक्स से पार्टीज़ तक, सभी लुक्स बहुत ही खूबसूरत हैं.
  • समारा तिजोरी 90s के हैंडसम हीरोज़ की लिस्ट में शुमार दीपक तिजोरी की बेटी हैं समारा तिजोरी. आपको बता दें वह जॉन अब्राहम और वरूण धवन की फिल्म ढिशूम के सेट पर भी फिल्म मेकिंग सीख रही थीं. वो बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस के साथ-साथ डायरेक्टर बनकर भी एंट्री कर सकती हैं.
  • आलिया कश्यप डायरेक्टर अनुराग कश्यप की 17 साल की बेटी भी किसी बॉलीवुड हॉटी से कम नहीं. वो अपने बोल्ड और स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.
  • नव्या नवेली नंदा बच्चन परिवार के ये बेटी भी अपनी मम्मी श्वेता नंदा की ही तरह सुपर कूल और स्टाइलिश हैं. वह कई पार्टीज़ और फैशन वीक में नज़र आ चुकी हैं. हाल में वो हेलो मैगज़ीन के कवर पर भी अपनी मम्मी और नानी के साथ दिख चुकी हैं.
  • अनन्या पांडे चंकी पांडे की बेटी अनन्या जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. खबरों के मुताबिक वह करण जौहर के प्रोडक्‍शन में बनने वाली फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' में टाइगर श्रॉफ के साथ नज़र आ सकती हैं.
  • सुहाना खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के फिल्‍मों में आने की अभी तक कोई खबर नहीं है, लेकिन बावजूद इसके वो अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अपने पापा के बर्थडे पर वो 50 हज़ार की सफेद टी-शर्ट में दिखीं थीं.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com