• होम
  • फ़ोटो
  • Kabzaa OTT Release date: 10 दिन पहले रिलीज हुई फ‍िल्‍म कब्जा आ रही OTT पर, जानें पूरी डिटेल

Kabzaa OTT Release date: 10 दिन पहले रिलीज हुई फ‍िल्‍म कब्जा आ रही OTT पर, जानें पूरी डिटेल

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • Kabzaa OTT Release date: 10 दिन पहले रिलीज हुई फ‍िल्‍म कब्जा आ रही OTT पर, जानें पूरी डिटेल
    1/5

    Kabzaa OTT Release date: 10 दिन पहले रिलीज हुई फ‍िल्‍म कब्जा आ रही OTT पर, जानें पूरी डिटेल

    10 दिन पहले 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फ‍िल्‍म कब्‍जा (अंडरवर्ल्ड का कब्जा) (Kabzaa) जल्‍द ओटीटी पर भी आने वाली है। मीडिया रिपोर्टों में दावा किया जा रहा है कि कब्‍जा का ओटीटी प्रीमियर, फ‍िल्‍म रिलीज होने के 30 दिनों के अंदर हो सकता है। कन्नड़ भाषा की इस फ‍िल्‍म को हिंदी समेत तमिल, तेलुगु और मलयालम में भी रिलीज किया गया था। बॉक्‍स ऑफ‍िस पर फ‍िल्‍म ने कैसा प्रदर्शन किया, इसे लेकर भी काफी विवाद देखने को मिला है। आइए जानते हैं, क्‍या है फ‍िल्‍म कब्‍जा और इसे कब व कहां देखा जा सकता है।
  • क्‍या है फ‍िल्‍म कब्‍जा
    2/5

    क्‍या है फ‍िल्‍म कब्‍जा

    पैन इंडिया लेवल पर रिलीज की गई कब्‍जा को लेकर कहा जाता है कि इसे दो भागों में रिलीज किया जाना है। पहला भाग सिनेमाघरों में है। दूसरा भाग जल्‍द आएगा। फ‍िल्‍म की कहानी एक ऐसे युवक की है, जो पायलट है, लेकिन भाई की मौत का बदला लेने के लिए अंडरवर्ल्‍ड की दुनिया में पहुंच जाता है। जिस लड़की से प्‍यार करता है, उसके पिता की मर्जी के खिलाफ शादी कर लेता है। इसके बाद आते हैं कहानी में ट्विस्‍ट और टर्न।
  • डायरेक्‍टर, एक्‍टर्स को जान ली‍जिए
    3/5

    डायरेक्‍टर, एक्‍टर्स को जान ली‍जिए

    फ‍िल्‍म के निर्देशक हैं आर. चंद्रू। कहानी भी उन्‍होंने ही लिखी है। आनंद पंडित ने कब्‍जा को प्रोड्यूस किया है और यह साउथ में उनकी डेब्‍यू फ‍िल्‍म है। कलाकारों की बात करें, तो कब्‍जा में उपेंद्रु, किच्‍चा सुदीप, शिवा राजकुमार, श्रेया सरन, देव गिल, सुधा आदि मुख्‍य भूमिकाओं में हैं। कन्‍नड़ भाषा की इस फ‍िल्‍म को कुल 5 भाषाओं में रिलीज किया गया है। फ‍िल्‍म को ज्‍यादा से ज्‍यादा दर्शकों तक पहुंचाने के लिए मेकर्स ने कब्‍जा के टिकट सस्‍ते में ऑफर किए थे।
  • बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कितने कमाए कब्‍जा ने?
    4/5

    बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कितने कमाए कब्‍जा ने?

    कब्‍जा का बॉक्‍स ऑफ‍िस कलेक्‍शन विवादों में है। कुछ ट्रेड एक्‍सपर्ट का मानना है कि फ‍िल्‍म ने पहले दिन 10 करोड़ रुपये के लगभग कलेक्‍शन किया, लेकिन सोशल मीडिया में एक पोस्‍टर वायरल हुआ, जिसमें दावा किया गया कि कब्‍जा ने पहले दिन बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 26 करोड़ रुपये की कमाई की। कब्‍जा की अबतक कमाई 100 करोड़ रुपये से ऊपर बताई जाती है। हालांकि फ‍िल्‍म का बजट भी 120 करोड़ रुपये के आसपास कहा जाता है। इस हिसाब से फ‍िल्‍म कोई खास कमाल टिकट खिड़की पर नहीं दिखा पाई है। गैजेट्स 360 हिंदी इन आंकड़ों की पुष्टि नहीं करता है।
  • ओटीटी पर कब आएगी कब्‍जा
    5/5

    ओटीटी पर कब आएगी कब्‍जा

    मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, कब्‍जा की ओटीटी पर स्ट्रीमिंग 14 अप्रैल से शुरू होगी। अगर ऐसा होता है तो सिनेमाघरों में फ‍िल्‍म के रिलीज होने से 30 दिन पहले ही कब्‍जा ओटीटी पर आ जाएगी। मीडिया रिपोर्टों में यह दावा भी किया जा रहा है कि कब्‍जा को प्राइम वीडियो पर स्‍ट्रीम किया जा सकेगा। हालांकि मेकर्स की ओर से इस बारे में अभी तक कोई ऑफ‍िशियल जानकारी सामने नहीं आई है। तस्‍वीरें, @KabzaaM से।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »