• होम
  • फ़ोटो
  • Gadar 2 Free Ticket : ‘तारा सिंह' का रक्षाबंधन गिफ्ट! गदर के 2 टिकट पर 2 फ्री, जानें पूरी डिटेल

Gadar 2 Free Ticket : ‘तारा सिंह' का रक्षाबंधन गिफ्ट! गदर के 2 टिकट पर 2 फ्री, जानें पूरी डिटेल

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • Gadar 2 Free Ticket : ‘तारा सिंह' का रक्षाबंधन गिफ्ट! गदर के 2 टिकट पर 2 फ्री, जानें पूरी डिटेल
    1/7

    Gadar 2 Free Ticket : ‘तारा सिंह' का रक्षाबंधन गिफ्ट! गदर के 2 टिकट पर 2 फ्री, जानें पूरी डिटेल

    Gadar 2 Free Ticket : सनी देओल और अमीषा पटेल स्‍टारर फ‍िल्‍म गदर-2 (Gadar 2) ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर धूम मचाई हुई है। देशभर में 450 करोड़ रुपये से भी ऊपर की कमाई कर चुकी फ‍िल्‍म अब भी दर्शकों को लुभा रही है। हालांकि दिन बीतने के साथ सिनेमाघरों में भीड़ कम हुई है, लेकिन मेकर्स ने इसका सॉल्‍यूशन ढूंढ लिया है! रक्षाबंधन के त्‍योहार को देखते हुए मेकर्स ने गदर-2 के टिकटों पर ऑफर की पेशकश की है। जानकारी के अनुसार, गदर-2 के 2 टिकटों पर 2 टिकट फ्री दिए जा रहे हैं।
  • कब से कब तक है ऑफर?
    2/7

    कब से कब तक है ऑफर?

    मूवी टिकट बुकिंग वेबसाइट ‘बुक माय शो' (Bookmyshow) पर दी गई जानकारी के अनुसार, गदर-2 के 2 टिकटों पर 2 टिकट फ्री का ऑफर 3 सितंबर तक वैलिड है। वेबसाइट कहती है कि ऑफर को देशभर में सिर्फ BookMyShow पर लिस्‍टेड सिनेमाघरों में GADAR2 के टिकट खरीदने के लिए इस्‍तेमाल किया जा सकता है।
  • कम से कम लेने होंगे 4 टिकट
    3/7

    कम से कम लेने होंगे 4 टिकट

    ऑफर का लाभ उठाने के लिए कम से कम 4 टिकट खरीदने होंगे। हरेक टिकट पर अधिकतम 250 रुपये छूट मिलेगी। यह ऑफर पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर मान्‍य होगा। GADAR2 यूजकोड की मदद से कस्‍टमर्स फ्री टिकट का ऑफर हासिल कर सकते हैं। बुक माय शो की वेबसाइट या फ‍िर ऐप से टिकट बुकिंग कराई जा सकती है।
  • बंपर कमाई कर रही गदर-2
    4/7

    बंपर कमाई कर रही गदर-2

    बहरहाल रिलीज के 18 दिनों में सनी देओल की फ‍िल्‍म ने भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 460.65 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। रिलीज के तीसरे शनिवार और रविवार को भी फ‍िल्‍म ने शानदार कमाई दर्ज की। शनिवार को गदर-2 ने 13.75 करोड़ रुपये का कारोबार भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर किया। रविवार को फ‍िल्‍म ने 16.1 करोड़ रुपये की कमाई की।
  • रक्षाबंधन पर अच्‍छी कमाई का अनुमान
    5/7

    रक्षाबंधन पर अच्‍छी कमाई का अनुमान

    अनुमान है कि रक्षाबंधन के दिन एक बार फ‍िर इस फ‍िल्‍म की कमाई में उछाल आ सकता है। फ‍िल्‍म के साथ दिया जा रहा फ्री टिकट ऑफर उन लोगों के लिए बेहतरीन साबित हो सकता है, जो अपने परिवार के साथ फ‍िल्‍म देखने का मन बना रहे हैं।
  • क्‍या है ‘गदर 2' की कहानी
    6/7

    क्‍या है ‘गदर 2' की कहानी

    बीते दिनों आए फ‍िल्‍म के ट्रेलर से पता चलता है कि सनी देओल यानी तारा सिंह का बेटा पाकिस्‍तानी सेना के चंगुल में फंस गया है, जहां उसे बुरी तरह से टॉर्चर किया जा रहा है। अपने बेटे को बचाने के लिए तारा सिंह एक बार फ‍िर से पाकिस्‍तान पहुंच जाता है। तारा सिंह का बेटा दुश्‍मनों से कहता है कि आप यह दुआ मांगो कि मेरा पापे (पिता) यहां ना आए। अगर वो यहां आ गया, तो तुम्‍हारे इतने चीथड़े करेगा कि पूरा पाकिस्‍तान नहीं गिन पाएगा। तारा सिंह के पाकिस्‍तान पहुंचते ही शुरू होता है, जबरदस्‍त ऐक्‍शन।
  • कौन-कौन नजर आ रहा गदर-2 में
    7/7

    कौन-कौन नजर आ रहा गदर-2 में

    फिल्म में लगभग वही पुरानी गदर वाली स्टारकास्ट नजर आने वाली है लेकिन अमरीश पुरी को ऑडियंस इस बार मिस करने वाली है। फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल का साथ सिमरत कौर, लव सिन्हा और मनीष वाधवा दे रहे हैं। आपको बता दें कि गदर-एक प्रेम कथा आज से 22 साल पहले सन् 2001 में रिलीज हुई थी। उस फ‍िल्‍म ने 200 करोड़ रुपये से भी ऊपर का कारोबार किया था। तस्‍वीरें, @Gadar_Official से।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »