विज्ञापन

चित्रांगदा सिंह की वाइट बॉडीकोन ड्रेस है विंटेज लुक के लिए परफेक्ट

अपने फैशनेबल अंदाज से चित्रांगदा सिंह अक्सर ही फैंस का दिल जीतती आई हैं. यहां भी उनके कुछ ऐसे ही लुक्स दिए गए हैं जो देखने में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं.

  • चित्रांगदा सिंह की यह वाइट बॉडीकोन ड्रेस विंटेज लुक की है. मल्टीपल मोतियों वाली इस ड्रेस को डिजाइनर समीर मदान ने डिजाइन किया है. इस ड्रेस का रच्ड डिजाइन इसे डिटेलिंग दे रहा है और वेस्ट पर बेल्ट जैसा डिजाइन भी है.
  • अपने लुक को पूरा करने के लिए चित्रांगदा ने मरून लिपस्टिक लगाई है, शिम्मरी आइशैडो और क्लासिक लाइनर के साथ ब्लश लगाकर मेकअप पूरा किया है. एक्सेसरीज में चित्रांगदा ने पर्ल इयरिंग्स और सिल्वर रिंग्स पहने हैं.
  • चित्रांगदा जो कुछ पहनती हैं उसी में फैशनेबल नजर आती हैं. इस बॉडीकोन ड्रेस को ही देख लीजिए. इस स्लीवलेस ब्लू ड्रेस की कट वाली नेकलाइन है कमर पर एक्स्ट्रा डिटेलिंग है. इसका हाई स्लिट एलिमेंट इसे और खास बना रहा है.
  • शांतनु एंड निखिल लेबल की चित्रांगदा की यह ड्रेस भी कुछ कम स्टाइलिश नहीं है. इस ड्रेस की डीप स्कूप्ड नेकलाइन है और इस पूरी ड्रेस पर सीक्विन वर्क हो रखा है.
  • चित्रांगदा सिंह की यह रेड ड्रेस भी अपनी तरफ सभी की निगाहें खींच लेती है. इस ड्रेस के साइड में स्लिट भी है और डिटेलिंग भी. सिल्वर हाई हील्स के साथ चित्रांगदा ने इस ड्रेस को स्टाइल किया है और अपने बालों को खुला रखा है.
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com