• होम
  • फ़ोटो
  • Bholaa Advanced Booking 2023 : 11 दिन पहले ही बिकने लगे अजय देवगन की फ‍िल्‍म के टिकट, जानें कितनी हुई कमाई

Bholaa Advanced Booking 2023 : 11 दिन पहले ही बिकने लगे अजय देवगन की फ‍िल्‍म के टिकट, जानें कितनी हुई कमाई

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • Bholaa Advanced Booking 2023 : 11 दिन पहले ही बिकने लगे अजय देवगन की फ‍िल्‍म के टिकट, जानें कितनी हुई कमाई
    1/5

    Bholaa Advanced Booking 2023 : 11 दिन पहले ही बिकने लगे अजय देवगन की फ‍िल्‍म के टिकट, जानें कितनी हुई कमाई

    अजय देवगन की फ‍िल्‍म ‘भोला' (Bholaa) कुछ महीनों से चर्चाओं में है। फ‍िल्‍म दृश्‍यम 2 की रिलीज के दौरान भोला का टीजर आया था। अजय देवगन और तब्‍बू की जोड़ी एक बार फ‍िर से बड़े पर्दे पर दर्शकों को रोमांचित करने के लिए तैयार है। पिछले दिनों जब भोला का ट्रेलर‍ रिलीज किया गया, तो सोशल मीडिया में धूम मच गई थी। करीब ढाई मिनट का ट्रेलर रिलीज होने के कुछ घंटों बाद ही सोशल मीडिया में ट्रेंड करने लगा था। बड़ी जानकारी यह है कि फ‍िल्‍म के एडवांस टिकटों की बुकिंग शुरू हो गई है। 30 मार्च को यह फ‍िल्‍म देशभर में रिलीज हो रही है।
  • IMAX 3D और 4DX 3D में बुकिंग शुरू
    2/5

    IMAX 3D और 4DX 3D में बुकिंग शुरू

    फ‍िल्‍म भाेला के एडवांस टिकटों की बुकिंग शुरू होने की जानकारी रविवार को सामने आई थी। ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर जानकारी को शेयर किया था। एक वीडियो में बताया गया था कि फ‍िल्‍म भोला के लिए IMAX 3D और 4DX 3D में एडवांस बुकिंग की शुरुआत हो गई है। रिपोर्टों के अनुसार, भोला साल 2019 में आई तमिल फ‍िल्‍म कैथी (Kaithi) पर बेस्‍ड है। फ‍िल्‍म का डायरेक्‍शन अजय देवगन ने ही किया है। वह लीड रोल में हैं और साथ में हैं तब्‍बू।
  • नामचीन कलाकारों से सजी है भोला
    3/5

    नामचीन कलाकारों से सजी है भोला

    अजय देवगन और तब्‍बू के अलावा भोला में कई नामचीन कलाकार भूमिका निभा रहे हैं। दीपक डोबरियाल, शरद केलकर, गजराज राव और संजय मिश्रा भी फ‍िल्‍म में नजर आएंगे। ‘भोला' 30 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। यह 3D के साथ-साथ IMAX में रिलीज होगी। सोशल मीडिया में लोग इस फ‍िल्‍म के बारे में काफी बात कर रहे हैं। फैंस को फिल्म में अजय देवगन का लुक काफी पसंद आ रहा है। ट्रेलर में दिखाए गए एक्‍शन सीन्‍स, डायलॉग और गानों की भी काफी तारीफ हो रही है।
  • तमिल फ‍िल्‍म कैथी का रीमेक है भोला
    4/5

    तमिल फ‍िल्‍म कैथी का रीमेक है भोला

    फिल्म ‘भोला' साल 2019 में आई तमिल फ‍िल्‍म 'कैथी' की ऑफ‍िशियल रीमेक है। ट्रेलर देखकर पता चलता है कि फ‍िल्‍म को उत्तर प्रदेश के बैकग्राउंड पर सेट किया गया है। पिछले दिनों जब इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था तो एक यूजर ने भोला को पठान से भी बेहतर बताया था। अपने ट्वीट में यूजर ने लिखा था कि फ‍िल्‍म का निर्देशन, विजुअल्‍स और सिनेमैटोग्राफी देखी जाए तो भोला फ‍िल्‍म पठान से कहीं ज्‍यादा बेहतर है।
  • दावा- कुछ ही घंटों में बिक गए लाखों के टिकट
    5/5

    दावा- कुछ ही घंटों में बिक गए लाखों के टिकट

    मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि भोला के एडवांस टिकटों की बुकिंग ने दम दिखाया है। रिलीज के करीब 11 दिन पहले ही आईमैक्स और 4डीएक्स वर्जन में फ‍िल्‍म के 1200 से ज्‍यादा टिकट बि‍क गए हैं। टिकटों की यह सेल 2 से 3 घंटे में हुई है। रविवार तक का अपडेट यह कहता है कि भोला ने एडवांस टिकटों की बुकिंग से 7.05 लाख रुपये की कमाई कर ली है। माना जा रहा है कि यह अच्‍छा कारोबार कर सकती है। तस्‍वीरें, @ajaydevgn से।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »