Advertisement

कार दुर्घटना में बारटेंडर की मौत के बाद गोल्‍फर टाइगर वुड्स और उनकी कंपनी पर केस दर्ज

Advertisement
Read Time: 3 mins
Tiger Woods को हाल ही में अमेरिका के सर्वोच्च नागरिक सम्मान से नवाजा गया है
वॉशिंगटन:

दिग्गज गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स (Tiger Woods) पर एक अलग तरह के मामले में केस दर्ज किया है. वुड्स के रेस्टोरेंट में एक शख्‍स की मौत हो जाने के बाद मृतक के परिजनों ने इस दिग्‍गज गोल्‍फर, उनकी प्रेमिका और उनकी कंपनी पर यह कहते हुए केस दर्ज किया है कि वह उस इंसान को ज्यादा शराब पीने और गाड़ी चलाने से रोक सकते थे. सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, निकोलस इम्मेसबर्गर की 10 दिसंबर 2018 को मौत हो गई थी. वह द वुड्स ज्यूपिटर एंड बार में काम करते थे. इस रेस्टोरेंट के मालिक टाइगर वुड्स (Tiger Woods) हैं.

प्लेयर्स चैंपियनशिप में छाने को तैयार हैं अनिर्बान लाहिड़ी

सोमवार को इस रेस्‍टोरेंट पर इम्मेसबर्गर की हत्या का मामला दर्ज कराया गया है. इम्मेसबर्गर इस रेस्टोरेंट में बारटेंडर का काम करते थे. यह केस मृतक के माता-पिता ने दर्ज कराया है. इम्मेसबर्गर की शिफ्ट तीन बजे खत्म हो जाती थी लेकिन वह इसके बाद भी बार में बैठकर शराब पीते रहे और तकरीबन शाम छह बजे उनकी कार दुर्घटना में मौत हो गई. शिकायत में कहा गया है कि इम्मेसबर्गर के खून में शराब की मात्रा तय सीमा से ज्यादा थी और वह 70 मीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे.

वुड्स इस समय पीजीए चैम्पियनशिप में खेल रहे हैं. वुड्स (Tiger Woods)को हाल ही में अमेरिका के सर्वोच्च नागरिक सम्मान 'द प्रेसिडेंशियल मेडल ऑफ फ्रीडम' से नवाजा गया है. अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रम्प (Donald Trump)ने  व्हाइट हाउस के रोस गार्डन में एक समारोह में उन्‍हें यह सम्‍मान प्रदान किया था. केलिफोर्निया के रहने वाले 43 साल के वुड्स सबसे अधिक मेजर टूर्नामेंट जीतने के मामले में विश्व में नंबर-2 पर हैं. प्रेसिडेशियल मेडल ऑफ फ्रीडम अमेरिका का सबसे ऊंचा नागरिक सम्मान है. यह सम्मान हासिल करने वाले वुड्स चौथे गोल्फर हैं. यह सम्मान हासिल करने वाले अन्य गोल्फरों में जैक निकलॉस, अर्नाल्ड पाल्मर और पीजीए टूर के पहले अश्वेत खिलाड़ी चार्ली सिफोर्ड शामिल हैं. (इनपुट: एजेंसी)

वीडियो: नए रिंग में मशहूर बॉक्‍सर एमसी मैरीकॉम

Featured Video Of The Day
Flamingo Aircraft Death News: Mumbai के एमीरेट एयरक्राफ्ट से टक्कर के चलते हुई 36 राजहंस की मौत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: