चंद्रबाबू नायडू ने चुनाव आयोग पर साधा निशाना, कहा- पीएम और भाजपा के इशारे पर करती है काम 

विपक्षी दलों ने रविवार को एक बैठक कर ईवीएम में आने वाली खराबी पर चर्चा की और कहा कि वह कम से कम 50 प्रतिशत वीवीपैट पर्चियों की जांच की मांग को लेकर दोबारा उच्चतम न्यायालय जाएंगे.

चंद्रबाबू नायडू ने चुनाव आयोग पर साधा निशाना, कहा- पीएम और भाजपा के इशारे पर करती है काम 

चंद्रबाबू नायडू ने चुनाव आयोग पर साधा निशाना

नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चन्द्रबाबू नायडू ने सोमवार को आरोप लगाया कि निर्वाचन आयोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा का इशारे पर चल रहा है. विपक्षी दलों ने रविवार को एक बैठक कर ईवीएम में आने वाली खराबी पर चर्चा की और कहा कि वह कम से कम 50 प्रतिशत वीवीपैट पर्चियों की जांच की मांग को लेकर दोबारा उच्चतम न्यायालय जाएंगे. बता दें कि वीवीपैट मामले को लेकर एकजुट हुई 21 विपक्षी दलों की अगुवायी तेदेपा नेता नायडू कर रहे हैं. नायडू ने ईवीएम में गड़बड़ियों को लेकर शनिवार को मुख्य निर्वाचन आयुक्त सुनील अरोड़ा से भेंट की थी.

आध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने PM मोदी को बताया 'ब्लैकमेलर', लगाए कई आरोप...

गौरतलब है कि पीएम मोदी पर चंद्रबाबू नायडू ने इससे पहले भी हमला किया है. कोलकाता में ममता की रैली में शामिल हुए चंद्रबाबू नायडू ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा था. एन चंद्रबाबू नायडू ने कहा था कि बीजेपी ने 2014 के आम चुनाव से पहले किये सभी वादों को पूरा नहीं करके देश के लोगों से धोखा किया है.नायडू ने कहा था कि बीजेपी भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देने, विदेशों से कालाधन वापस लाने और किसानों की आय दोगुनी करने समेत अपने कई अन्य वादों को पूरा करने में असफल रही. 

मोदी जी राफेल पर जवाब दीजिए, नहीं तो जब तक 'थेथरई' करेंगे, आप सुनते जाएंगे देश का 'चौकीदार चोर' है: शत्रुघ्न सिन्हा

उन्होंने तृणमूल कांग्रेस की यहां ब्रिगेड परेड मैदान में विपक्षी रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) प्रदर्शन वाले प्रधानमंत्री नहीं, प्रचार वाले प्रधानमंत्री हैं.'' नायडू ने दावा किया था कि मोदी ने देश के किसानों से धोखा किया है जो वित्तीय बोझ के चलते अपना जीवन समाप्त कर रहे हैं. उन्होंने कहा था कि उन्होंने (मोदी) किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया लेकिन किसान अब आत्महत्या कर रहे हैं.'' उन्होंने दसाल्ट से राफेल लड़ाकू विमान खरीद में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि 36 विमान 126 विमानों की कीमत पर खरीदे गए. नायडू ने कहा था कि नोटबंदी से लोगों को काफी मुश्किलों को सामना करना पड़ा. उनहोंने जीएसटी को एक ''धोखा'' बताया. 

ममता के मंच से अरविंद केजरीवाल की हुंकार: मोदी-शाह ने 5 साल में वो कर दिया जो पाकिस्तान अब तक न कर सका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा था कि बेरोजगारी बढ़ गई है और आर्थिक विकास नहीं होने के चलते नयी नौकरियों का सृजन नहीं हो रहा है. नायडू ने आरोप लगाया कि बीजेपी देश के लोगों को बांटने की कोशिश कर रही है और गंदी राजनीतिक खेल रही है. सरकार प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई का गलत इस्तेमाल कर रही है. उन्होंने यह भी दावा किया कि ईवीएम एक ''बड़ा धोखा'' हैं और मांग की कि आगामी आम चुनाव में मतपत्रों को वापस लाया जाए.