Advertisement

अरविंद केजरीवाल ने मतदाताओं से फिर कहा- 'दूसरी पार्टियों से पैसे और गिफ्ट लो, लेकिन वोट...'

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बृहस्पतिवार को मतदाताओं से कहा कि अगर अन्य पार्टियां उन्हें धन या उपहार दें तो मना न करें, लेकिन वोट आम आदमी पार्टी को ही दें.

Advertisement
Read Time: 5 mins
अरविंद केजरीवाल- (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बृहस्पतिवार को मतदाताओं से कहा कि अगर अन्य पार्टियां उन्हें धन या उपहार दें तो मना न करें, लेकिन वोट आम आदमी पार्टी को ही दें. केजरीवाल ने एक रोडशो में भाजपा या कांग्रेस का नाम लिये बिना कहा, "चुनाव की रात में वे (अन्य राजनीतिक दल) धन देने आते हैं या नहीं. उस धन या उपहारों को स्वीकार कर लेना क्योंकि यह उसी धन से खरीदा हुआ होगा जो उन्होंने आपके पास से चुराया है."

सनी देओल कर रहे थे रोड शो, अचानक अनजान महिला ने कर लिया Kiss- वायरल हुआ Video

दक्षिणी दिल्ली से अपनी पार्टी के उम्मीदवार राघव चड्ढा के समर्थन में रोडशो में 'आप' प्रमुख ने कहा, "आप क्या करेंगे? उसे ले लेना, मना मत करना लेकिन वोट झाड़ू (आप का चुनाव चिन्ह) को ही देना.'' केजरीवाल ने इस महीने की शुरूआत में भी ऐसी ही टिप्पणियां की थीं, जिसके लिये चुनाव आयोग ने उन्हें कारण बताओ नोटिस भेजा था. इस रोडशो में अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी शामिल हुईं.

Advertisement

मायावती ने भाजपा पर लगाया कांग्रेस जितनी भ्रष्ट पार्टी होने का आरोप, बोलीं- जुमलेबाजी में व्यस्त रही, लेकिन...

पार्टी उम्मीदवार चड्ढा ने कहा कि युवा "गुंडागर्दी की राजनीति" को अस्वीकार करेंगे. रोडशो बापू संभव कैंप, छतरपुर से शुरू होकर बिजवासन के कुंदन चौक पर समाप्त हुआ. दिल्ली में रविवार को मतदान होना है और नतीजे 23 मई को घोषित किये जाएंगे. 

(इनपुट भाषा से)

Featured Video Of The Day
क्या दलित-आदिवासी फ़ैक्टर होंगे चुनाव में गेम चेंजर? | NDTV Data Center

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: