Mandira Bedi के फिटनेस का राज जान चौंक जाएंगे आप, ये रहा उनका सीक्रेट

Mandira Bedi Instagram : मंदिरा की उम्र 50 साल है लेकिन उनकी फिटनेस और एक्टिवनेस 20 साल की लड़की के बराबर है. जिसको देखकर हर कोई दंग हो जाता है. हाल ही में मंदिरा बेदी ने अपना फिटनेस मंत्रा साझा किया है इंस्टाग्राम पर.

Mandira Bedi के फिटनेस का राज जान चौंक जाएंगे आप, ये रहा उनका सीक्रेट

Mandira Bedi फिर से होना चाहती हैं 51 किलो की.

Mandira Bedi fitness : एक्ट्रेसेज की खूबसूरती को देखकर हर कोई दंग रह जाता है. कुछ अभिनेत्रियां तो ऐसी हैं जिनकी फिटनेस देखकर दांतों तले अंगुलियां लोग दबा लेते हैं. जिनमें से एक नाम मंदिरा बेदी का भी है. मंदिरा की उम्र 50 साल है लेकिन उनकी फिटनेस और एक्टिवनेस 20 साल की लड़की के बराबर है. जिसको देखकर हर कोई दंग हो जाता है. हाल ही में मंदिरा बेदी ने अपना फिटनेस मंत्रा साझा किया है इंस्टाग्राम (Mandira Bedi Instagram) पर जिस पर उनके फैंस के खूब कमेंट आ रहे हैं. 

मंदिरा बेदी के फिटनेस का राज

- हाल ही में इंस्टाग्राम पर मंदिरा ने अपने फिटनेस का राज साझा किया है जिसमें उन्होंने अपने वर्कआउट के बारे में बात की हैं. उन्होंने कहां कि कुछ दिन पहले उनका वजन 56 किलो था जो अब 55 हो गया है. उन्होंने आगे कहा कि वो फिर से 52 किलों की होना चाहती हैं लेकिन ऐसा हो पाएगा की नहीं उन्हें नहीं मालूम है. फिर भी वो कोशिश करेंगी.

- उनकी इस इंस्टा पोस्ट पर फैंस ने खूब कमेंटे किया है. सभी ने उनकी फिटनेस जर्नी के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. वी जे  Maria Goretti ने कमेंट कर कहा कि मैंडी आप बहुत प्यारी और सुपरफिट लग रही हैं. आपकी फिटनेस जरनी के लिए ऑल द बेस्ट. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com