विज्ञापन
This Article is From Dec 24, 2021

Shilpa Shetty का शिमर स्टाइल देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान, देखिए उनके ड्रेसेस में क्या है खास

अगर आप भी न्यू ईयर ईव पर कुछ नया और स्टाइलिश ट्रेंड ट्राई करना चाहती हैं तो शिल्पा शेट्टी के ये शिमरी लुक आपको किसी भी महफिल की जान बना सकते हैं. आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं शिल्पा के लाजवाब शिमर स्टाइल जिन्हें देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान.

Shilpa Shetty का शिमर स्टाइल देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान, देखिए उनके ड्रेसेस में क्या है खास
आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं शिल्पा के लाजवाब शिमर स्टाइल जिन्हें देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का हर एक अंदाज निराला है. ये ख़ूबसूरत हसीना जब भी कोई स्टाइलिश आउटफिट पहनकर आती है तो हर कोई उनके लुक्स को बस देखता ही रह जाता है. तो अगर आप भी न्यू ईयर ईव पर कुछ नया और स्टाइलिश ट्रेंड ट्राई करना चाहती हैं तो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)  के ये शिमरी लुक आपको किसी भी महफिल की जान बना सकते हैं. आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं शिल्पा के लाजवाब शिमर स्टाइल जिन्हें देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान. तो चलिए बताते हैं शिल्पा के इन ड्रेसेस में क्या है खास.

सीक्विन जंपसूट

अगर आप पार्टी के लिए बेस्ट ड्रेस की तलाश कर रही हैं तो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का यह सीक्वेंस जंपसूट आप की तलाश को खत्म कर सकता है. शिल्पा ने अपने इस शिमरी लुक में फुल-स्लीव सीक्विन वर्क वाला बॉडी हगिंग जंपसूट कैरी किया हुआ है. पर्पल कलर के इस जंपसूट में चैकोर नेकलाइन और कमर पर ब्लैक कलर को बेल्ट इसमें ग्लैमर एलिमेंट एड कर रही है.

गोल्डन क्वीन

शिल्पा (Shilpa Shetty) के इस ग्लैमरस और स्टनिंग गाउन पर ज़रा नज़र डालें. इस ड्रेस का ऑफ शोल्डर कॉर्सेट टॉप उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रहा है. शिल्पा के इस न्यूड बेस ड्रेस पर सिल्वर कलर का सिक्विन वर्क किया गया है जो इस ड्रेस को पार्टी या ब्राइडल फंक्शन के लिए परफेक्ट बनाता है. 

सेटिन नियॉन शिमरी जंपसूट

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का ये नियॉन ग्रीन कलर का सेटिन जंपसूट आपको ग्लैमरस और स्टनिंग लुक देने में मदद कर सकता है. जंपसूट एक तरफ से ऑफ शोल्डर है, और दूसरी तरफ डिजाइनर स्लीव इस जंपसूट को कॉम्प्लिमेंट कर रहा है.

गोल्डन सीक्विन पैंट

शिल्पा शेट्टी का ये सीक्विन गोल्डन पैंट भीड़ में भी आपको सबसे अलग और ग्लैमरस दिखने में मदद कर सकता है. शिल्पा के इस फ्लेयर्ड शिमरी लुक में हाईराइज बॉटम पर गोल्डन सीक्विन वर्क किया गया है जो उनके लुक में ग्लैमर एलिमेंट जोड़ने का काम कर रहा है.

सिज़लिंग सीक्विन मिनी स्कर्ट

शिल्पा शेट्टी के वैसे तो हर आउटफिट से नज़र हटाना मुश्किल होता है, लेकिन शिल्पा का ये शिमरी स्टाइल किसी को भी अपना दीवाना बना सकता है. अपने इन शिमरी लुक में शिल्पा ने व्हाइट कलर के फुल स्लीव्स लूज़ शर्ट के साथ वॉयलेट कलर का झिलमिलाता हुआ सीक्विन वर्क वाला मिनी स्कर्ट चुना है. शिल्पा का ये ड्रेस पार्टी के लिए बेस्ट ऑप्शन है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डर्मेटोलॉजिस्ट ने बताया शरीर के किस हिस्से के बालों को किस तरह हटाना चाहिए, यहां जानिए सही तरीका
Shilpa Shetty का शिमर स्टाइल देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान, देखिए उनके ड्रेसेस में क्या है खास
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Next Article
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com