Yearender 2021: साल 2021 में सबसे ज्यादा पसंद किए गए ये टैटू डिजाइन, क्या आपने बनवाएं क्या

इस साल युवाओं ने कई नए और ट्रेंडी टैटू डिजाइंस को एक्सपेरिमेंट किया है. तो आज हम आपको इस खबर में बताने जा रहे हैं साल 2021 में सबसे ज्यादा पसंद किए और बनवाये गए टैटू डिजाइंस के बारे में.

Yearender 2021: साल 2021 में सबसे ज्यादा पसंद किए गए ये टैटू डिजाइन, क्या आपने बनवाएं क्या

आज हम आपको इस खबर में बताने जा रहे हैं साल 2021 में सबसे ज्यादा पसंद किए और बनवाये गए टैटू डिजाइंस के बारे में.

टैटू का क्रेज लगातार साल दर साल बढ़ता जा रहा है. कुछ लोग ट्रेंड को फॉलो करते हुए यूनीक टैटू डिजाइंस बनवाते हैं तो कुछ खुद को स्ट्रेंथ देने के लिए टैटूज का सहारा लेते हैं. साल खत्म होने के साथ ही इस साल हमें कई नए एक्सपेरिमेंटल यूनीक टैटू डिजाइंस मिले हैं. इस साल युवाओं ने कई नए और ट्रेंडी टैटू डिजाइंस को एक्सपेरिमेंट किया है. तो आज हम आपको इस खबर में बताने जा रहे हैं साल 2021 में सबसे ज्यादा पसंद किए और बनवाये गए टैटू डिजाइंस के बारे में.

gr3phkoo

टैटू आर्टिस्ट लोकेश वर्मा बताते हैं कि 2021 में लोगों टैटू के प्रति इमोशनल टच ज्यादा देखने को मिला. इस साल लोगों ने अपने लव वन्स का टैटू भी काफी गुदवाया. वहीं, एक लड़के के बारे में वह बताते हैं कि उनकी मां कोविड के कारण चली गईं. उसने अपनी मां की याद में अपनी मां का टैटू गुदवाया, जोकि बेहद ही इमोशनल टैटू था. कई बार ऐसे टैटू बनाते हुए हम खुद आर्टिस्ट भी इमोशनल हो जाते हैं. इसके अलावा 2021 में स्प्रिचुअल टैटू भी बहुत बनवाएं गए. वैसे पोट्रेट टैटू सबसे ज्यादा लोगों गुदवाएं. इसके अलावा कुछ टैटू जो पसंद किए गए वह नीचे पूरी डिटेल में बताए जा रहे हैं. ताकि आप भी कुछ इस तरह के टैटू बनवा सके.   

Breathe वाला टैटू 

जिंदगी की तमाम उलझनों के बीच इंसान लगातार तनाव की ओर घिरता जा रहा है. शायद यही वजह है कि खुली सांस लेने के लिए अब लोगों ने टैटू को ही अपना सबसे करीबी साथी बना लिया है. साल 2021 में सबसे ज्यादा 'Breathe' लिखवाकर यंगस्टर्स ने टैटू बनवाया है. ये टैटू आपको सभी टेंशन्स के बीच खुल के सांस लेने का एहसास करवाता है. फीलिंग चाहे जो भी हो, ब्रीद इन एंड ब्रीद आउट आपके सारे प्रॉबलम्स को पल में दूर करने में मदद करता है.

ईश्वर और इंसान की मुलाकात

अब जरा इस टैटू डिजाइन पर नज़र डालिये. इस साल सबसे ज्यादा बनवाए जाने वाले टैटू डिजाइंस में से इस डिजाइन को सबसे ज्यादा पसंद किया गया. ये टैटू डिजाइन ईश्वर और इंसान के बीच के मुलाकात को दर्शाता है. इस टैटू डिजाइन में गॉड और ह्यूमन के बीच के रिश्ते को बहुत ही स्प्रिचुअल तरीके से प्रेजेंट किया गया है. ज्यादातर युवाओं ने अपनी हथेली के ऊपर ये टैटू बनवाते हैं.

स्केलेटन टैटू

अगर आप यूनिक और कूल टैटू डिज़ाइन के फैन हैं, तो आप सही जगह पर हैं. जी हां स्केलेटन टैटू इस साल की वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर 5 टैटू डिजाइंस में से एक है.इस कंकाल टैटू के अलग अलग मायने है. मुश्किल वक्त को दूर कर ताकत के साथ आगे बढ़ने का ये टैटू सिंबल है. इसके अलावा कंकाल निडरता और सुरक्षा का भी प्रतीक हो सकता है. 

मीनिंगफुल टैटू

टैटू की बहुत ही यूनीक आउट मीनिंग फुल डिजाइंस इस साल काफी ज्यादा ट्रेन में रहीं. ट्रेंडिंग टैटू डिजाइंस में से ये डिजाइन इस साल सबसे ज्यादा पसंद किया गया. ज्यादातर लोगों ने पीठ के ऊपर वाले हिस्से पर बनवाया है जिसमें एक जूते का डिजाइन बना हुआ है उस पर लेस नजर आ रही है. इसके साथ ही एक लाइन लिखी हुई है. आप चाहें तो अपनी पसंद की कोई भी लाइन इस टैटू डिजाइन के साथ लिखवा सकते हैं.

फ्लावर इज़ हैप्पीनेस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फूल हमेशा ही खुशियों का प्रतीक रहा है. फूल हमें पॉजिटिविटी देते हैं. यही वजह है कि इस साल कोरोना के मुश्किल भरे वक्त में ज्यादातर लोगों ने ये फ्लावर डिजाइन वाला टैटू बनवाया. कुछ लोगों ने इसे एंकल पर तो कुछ ने पीठ के ऊपर वाले हिस्से पर गुदवाया है.