2021 में इन 5 गानों ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, 100 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया इमरान हाशमी का सॉन्ग

Year Ender 2021: इस साल भी कई गैर फिल्मी हिंदी गानों ने यूट्यूब पर जमकर हिट्स बटोरे. रोमांटिक से लेकर रैप सॉन्ग तक ने यूट्यूब के जरिए पब्लिक के दिल के तार छेड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

2021 में इन 5 गानों ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, 100 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया इमरान हाशमी का सॉन्ग

Year Ender 2021: साल 2021 के पांच सुपरहिट गैर फिल्मी गाने

नई दिल्ली :

संगीत की दुनिया के ट्रेंड बीते कुछ सालों में बदल चुके हैं. अब सिर्फ वही गाने हिट नहीं होते जो फिल्मों का हिस्सा होते हैं. बल्कि वो गाने भी तहलका मचाते हैं जो सिर्फ यूट्यूब पर हिट होते हैं. इस साल भी कई गैर फिल्मी हिंदी गानों ने यूट्यूब पर जमकर हिट्स बटोरे. जिनकी धुन पर आप भी बेधड़क थिरके और गाने गुनगुनाने में भी पीछे नहीं रहे. रोमांटिक से लेकर रैप सॉन्ग तक ने यूट्यूब के जरिए पब्लिक के दिल के तार छेड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी. तो चलिए जानते हैं इस साल यूट्यूब पर किस गाने को मिले सबसे ज्यादा हिट्स.

बारिश की जाए

टॉप फाइव की इस लिस्ट में पांचवें नंबर पर है बारिश की जाए. गाने में नवाजुद्दीन है और सुनंदा शर्मा है. गाना सजा है बी प्राक की आवाज से. इस गाने में नवाजुद्दीन का रोमांटिक अंदाज है और सुनंदा का बचपना. गाना 27 मार्च को रिलीज हुआ जिसे 48 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.  

सैंया जी

योयो हनी सिंह ने इस गाने के साथ यूट्यूब पर जबरदस्त वापसी की है. वैसे तो इन दिनों हिट नंबर्स देने वाली नेहा कक्कड़ की आवाज भी गाने में है. नुसरत भरूचा की अदाओं से गाना दिलकश बन गया है. और यो यो हनी सिंह का जाना पहचाना स्टाइल भी है. गाना यूट्यूब पर 27 जनवरी को रिलीज हुआ था. इसको भी 48 करोड़ से ज्यादा बार देखा चुका है.

फिलहाल 2

फिलहाल के पहली गाने की तरह इसमें भी अक्षय कुमार और नुपूर सेनन हैं. दोनों की लव स्टोरी जिसमें इस बार थोड़ा दर्द भी है. शायद यही दर्द दर्शकों को भी रास आ गया. या यूं कहें कि नुपूर और अक्षय की जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया. 6 जुलाई को रिलीज हुए इस सॉन्ग को 53 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

पानी पानी

मशहूर रैपर बादशाह एक बार फिर यूट्यूब के बादशाह बने हैं. हालांकि उनका ये नंबर पहले पायदान से चूक गया लेकिन दूसरे नंबर पर बरकरार है. 9 जून को रिलीज हुए उनके सॉन्ग पानी पानी को 64 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है. गाने में बादशाह के साथ साथ जैकलीन भी हैं. जो लोगों को दीवाना बना रही हैं. जिस तेजी से गाने के हिट्स बढ़ रहे हैं उसे देखकर कहा जा सकता है कि बादशाह दोबारा अपना सिंहासन हासिल कर सकते हैं.

लुट गए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पहले नंबर पर है जुबिन नौटियाल का लुट गए है. वैसे तो ये एक गाना ही है लेकिन चंद ही मिनट में इसमें एक इंटेंस लव स्टोरी नजर आती है. जिसे अंजाम दिया है इमरान हाशमी और युक्ति ने. गाने इस कदर हिट है कि अब तक इसे 100 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 17 फरवरी को रिलीज हुआ गाना इतने हिट्स के साथ इस साल यूट्यूब पर रिलीज हुए गानों में सबसे ज्यादा देखा गया सॉन्ग बन चुका है.