विज्ञापन
This Article is From Dec 23, 2021

Year Ender 2021: बॉलीवुड की 2021 की वो फिल्में जो न दिल में उतरीं न दिमाग में

Year Ender 2021: बॉलीवुड की कई फिल्मों ने जहां ओटीटी और सिनेमाघरों पर फैन्स का दिल जीता है, वहीं कुछ ऐसी भी फिल्में हैं जो कमजोर कहानी और वीक ट्रीटमेंट की वजह से कोई असर नहीं दिखा सकीं.

Year Ender 2021: बॉलीवुड की 2021 की वो फिल्में जो न दिल में उतरीं न दिमाग में
Year Ender 2021: बॉलीवुड की ऐसी फिल्में जिन्हें नहीं भी देखा तो कई परवाह नहीं
नई दिल्ली:

साल 2021 अलविदा कह रहा है और पूरी दुनिया में 2022 के वेलकम की तैयारी चल रही है. हालांकि कोरोनावायरस की वजह से 2021 भी सिने प्रेमियों के लिए मिला-जुला रहा है. सिनेमाघर साल के आखिरी महीनों में खुले हैं और अब भी कई बड़़ी फिल्में ओटीटी का ही रुख कर रही हैं. बॉलीवुड की कई फिल्मों ने जहां ओटीटी और सिनेमाघरों पर फैन्स का दिल जीता है, वहीं कुछ ऐसी भी फिल्में हैं जो कमजोर कहानी और वीक ट्रीटमेंट की वजह से कोई असर नहीं दिखा सकीं. वह न तो दिलों में उतर सकीं और न ही दिमाग में. आइए एक नजर डालते हैं ऐसी ही पांच बॉलीवुड फिल्मों पर जिन्हें आईएमडीबी रेटिंग के आधार पर चुना गया है...

1. राधे
सलमान खान और दिशा पटानी की इस फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया था. लेकिन भाईजान के होने के बावजूद फिल्म कमजोर स्टोरीलाइन की वजह से बेअसर रही है. आईएमडीबी पर इसे 10 में से 1.9 की रेटिंग ही मिल सकी.

2. हंगामा 2
शिल्पा शेट्टी, आशुतोष राणा, परेश राव और मीजान जाफरी की कॉमेडी फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. फिल्म को आईएमडीबी पर 10 में से 3.1 रेटिंग मिली है. 

3. सरदार का ग्रैंडसन
फिल्म को काशवी नायर ने डायरेक्ट किया है, और फिल्म में नीना गुप्ता, अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं. फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई और इसे आईएमडीबी पर 10 में से 4.2 की रेटिंग मिली है.

4. रूही
हार्दिक मेहता हॉरर कॉमेडी फिल्म में राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा लीड रोल में थे. लेकिन कमजोर कहानी की वजह से आईएमडीबी पर 10 में से 4.3 रेटिंग ही मिली है.

5. द गर्ल ऑन द ट्रेन
परिणीति चोपड़ा और अदिति राव हैदरी की यह फिल्म इसी नाम से सुपरहिट हॉलीवुड फिल्म का रीमेक थी. फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई और रंग नहीं जमा सकी. फिल्म को 4.4 की रेटिंग ही मिल सकी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
Year Ender 2021: बॉलीवुड की 2021 की वो फिल्में जो न दिल में उतरीं न दिमाग में
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com