2021 को इस तरह अलविदा कह रहीं Sara Ali Khan, जिंदगी के खास पलों को इस वीडियो में किया साझा

सोशल मीडिया पर अक्सर आई रहने वाली सारा ने यहां एक वीडियो शेयर कर इस साल के उनके सबसे खूबसूरत पलों को साझा किया है. वीडियो में सारा कभी पानी मे तैरती तो कभी पहाड़ चढ़ती दिख रही हैं, वीडियो बेहद खूबसूरत है. 

2021 को इस तरह अलविदा कह रहीं Sara Ali Khan, जिंदगी के खास पलों को इस वीडियो में किया साझा

2021 के खूबसूरत पलों को सारा अली खान फैंस के साथ किया साझा

नई दिल्ली :

अपनी फिल्म 'अतरंगी रे' को लेकर इन दिनों चर्चा में बनीं एक्ट्रेस सारा अली खान ने 2021 को खास अंदाज में अलविदा कहा है. सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहने वाली सारा ने यहां एक वीडियो शेयर कर इस साल के उनके सबसे खूबसूरत पलों को साझा किया है. वीडियो में सारा कभी पानी मे तैरती तो कभी पहाड़ चढ़ती दिख रही हैं, उनका ये वीडियो बेहद खूबसूरत है. फैंस जमकर इस वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं.

सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से 2021 को अलविदा कहते हुए ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सारा समंदर के पानी पर नंगे पांव चलती दिखती हैं, अगले ही पल वे स्वीमिंग करती फिर पहाड़ी चढ़ती तो कभी बर्फ पर तो कभी रेत पर गाड़ी दौड़ाती दिखती हैं. वीडियो में वे साइकिलिंग करती भी नजर आती हैं. कुल मिलाकर सारा ने उन सारे पलों को याद किया है, जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी को खुल कर जिया है. वीडियो शेयर करते हुए सारा कैप्शन में लिखती हैं, 2021 के वो पल जिनसे मुझे महसूस होता है कि मैं जिंदा हूं. वीडियो में पीछे फरहान अख्तर की आवाज में मशहूर कविता सुनाई पड़ रही है. सारा के खास वीडियो को फैंस से काफी प्यार मिल रहा है. कुछ ही घंटों में 2021 के इस खास वीडियो पर छह लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इन दिनों सारा अपनी फिल्म 'अतरंगी' रे को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. इसके साथ ही सारा विक्की कौशल के साथ एमपी में शूटिंग भी कर रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस फिल्म की शूटिंग की तस्वीरों में सारा अली खान की मांग में सिंदूर देखा जा सकता है वहीं दूसरी तस्वीरों और वीडियो में वह विक्की कौशल के साथ बाइक पर राइड कर रही हैं.