Vidya Balan के इस स्टाइलिश अंदाज का कारण है उनका Weight Loss, उनके ये लुक्स हैं ऑल टाइम फेवरिट

विद्या बालन (Vidya Balan) अपने फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट्स करना पसंद करती हैं, और ये एक्सपेरिमेंट्स एक नया ट्रेंड सेट कर देते हैं. इन दिनों विद्या का एक फ्यूजन नेक्स्ट लेवल ड्रेस सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बना हुआ है.

Vidya Balan के इस स्टाइलिश अंदाज का कारण है उनका Weight Loss, उनके ये लुक्स हैं ऑल टाइम फेवरिट

चलिए आपको दिखाते हैं Vidya Balan के मोस्ट पॉवरफुल, ब्यूटीफुल और ग्रेसफुल लुक.

Vidya balan stylish looks: एक्ट्रेस विद्या बालन न सिर्फ बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं, बल्कि दीवा का यूनीक फैशन सेंस उन्हें बाकी एक्ट्रेसेस से डिफरेंट भी बनाता है. विद्या बालन (Vidya Balan) की तस्वीरों में इंडियन मेड ब्रांड और प्रिंट्स को लेकर प्यार साफ झलकता है. विद्या अपने फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट्स करना पसंद करती हैं, और ये एक्सपेरिमेंट्स एक नया ट्रेंड (Trend) सेट कर देते हैं. इन दिनों विद्या का एक फ्यूजन नेक्स्ट लेवल ड्रेस सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बना हुआ है. इसके अलावा विद्या के इंडियन, वेस्टर्न और कूल लुक (cool look) का भी कोई जवाब नहीं है. तो चलिए आपको दिखाते हैं विद्या के मोस्ट पॉवरफुल, ब्यूटीफुल और ग्रेसफुल लुक. आप खुद तय करें आप किसके साथ जाना चाहती हैं.

विद्या बालन का जेब्रा प्रिंट हैंडलूम लुक है सबसे डिफरेंट

अपने लेटेस्ट फोटोशूट में विद्या बालन (Vidya Balan) हैंडलूम स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. ब्लैक एंड व्हाइट का ये फ्यूजन लुक विद्या बालन को और भी ज्यादा स्टाइलिश और एलिगेंट बना रहा है. विद्या ने ज़ेब्रा प्रिंट क्रॉप टॉप और मैचिंग स्कर्ट कैरी किया हुआ है. व्हाइट पर ब्लैक कलर की क्रिस क्रॉस और स्ट्रेट लाइनिंग ड्रेस की खूबसूरती को एन्हांस कर रही हैं. वहीं स्कर्ट पर नीचे की तरफ चौकोर ब्लैक बॉक्सेस ड्रेस को और भी स्टनिंग बना रहे हैं.

विद्या का मैक्सी ड्रेस विद ओवरकोट

विद्या का ये इंडो वेस्टर्न लुक देखकर किसी की भी नज़रें ठहर जाएंगी. विद्या के टियर मैक्सी ड्रेस में ब्लैक कलर का फ्लोरल प्रिंट अमेजिंग लग रहा है. इस ड्रेस के नेकलाइन में बटन शो केस किये हुए हैं. बेज कलर की फ्लोरल प्रिंट ड्रेस पर कलरफुल तड़का लगाने के लिए विद्या ने नेवी ब्लू कलर के फ्लोरल प्रिंट ओवरकोट के साथ कॉम्प्लिमेंट किया है.

विद्या बालन ब्लैक फ्लोरल ड्रेस इज़ ब्यूटीफुल

विद्या बालन का फ्लोरल प्रिंट्स को लेकर प्यार किसी से भी छिपा हुआ नहीं है. विद्या बालन के इस लुक की बात करें तो ये ब्यूटीफुल होने के साथ साथ बेहद ग्रेसफुल भी है. विद्या ने ब्लैक विद मल्टीकलर्ड फ्लोरल शर्ट और मैचिंग प्लाजो पैंट का जबरदस्त स्टाइल ऑप्ट किया है. गोल्डन इयरिंग्स विद्या के इस लुक को एन्हांस कर रहे हैं.

विद्या का स्टाइलिश डेनिम लुक

बॉलीवुड नेवर एजिंग ब्यूटी एक्ट्रेस विद्या बालन डेनिम जींस में स्मैशिंग स्टनिंग लग रही हैं. इस कैजुअल डेनिम आउटफिट में विद्या बेहद ग्लैमरस और गॉर्जियस लग रही हैं.  विद्या ने अपने इस वेस्टर्न लुक को ब्लैक डेनिम जैकेट और ब्लू जींस के साथ पेयर किया है.

विद्या का सुपर कूल लुक

अगर आप स्पोर्टी और कूल लुक के मुरीद हैं तो विद्या का ये सुपर कूल लुक आपके लिए परफेक्ट इंस्पायरिंग ऑप्शन हो सकता है. इस लुक में विद्या ब्लैक कूल टी शर्ट औऱ ब्लैक ट्रैक पैंट्स पहनें बिल्कुल स्पोर्टी लुक में नज़र आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कम्प्लीट करने के लिए व्हाइट शूज़ कैरी किये हुए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com