विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 14, 2022

Valentine's Day Looks: इन एक्ट्रेसेस के रेड लुक्स हैं कमाल के, वैलेंटाइंस डे के लिए परफेक्ट हैं ये आउटफिट्स

Valentine's Day 2022: लाल रंग प्यार का रंग है और इसी रंग में वैलेंटाइंस डे पर रंगने का मजा ही कुछ और है. आप भी लें इन एक्ट्रेसेस से लें रेड लुक की इंस्पिरेशन.

Read Time: 4 mins
Valentine's Day Looks: इन एक्ट्रेसेस के रेड लुक्स हैं कमाल के, वैलेंटाइंस डे के लिए परफेक्ट हैं ये आउटफिट्स
Happy Valentine's Day: ये रेड लुक्स हैं वैलंटाइंस डे पर पहनने के लिए परफेक्ट.

Valentine's Day Looks: वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो चुकी है, ये हवाओं में घुले इश्क को महसूस करने का समय है. वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) पर अपने पार्टनर के सामने स्पेशल दिखना है तो आपको इसके लिए अभी से सब कुछ डिसाइड कर लेना चाहिए. अपने स्पेशल वन के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाना हो या कैंडल लाइट या फिर आउटिंग का कोई प्लान हो इस दिन आपकी ड्रेस से लेकर पूरा लुक परफेक्ट होना चाहिए. अपने लुक और ड्रेस को लेकर अब भी कंफ्यूज हैं तो आप बॉलीवुड की इन दीवा से इंस्पिरेशन ले सकती हैं.

अनन्या पांडे की रेड फुल स्लीव ड्रेस

एक्ट्रेस अनन्या पांडे को कुछ समय पहले रेड कलर की फुल स्लीव ड्रेस में देखा गया. ड्रेस के फ्लावर डिटेल्स इसकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे. नीचे की ओर से बिल्कुल फिट इस ड्रेस में अनन्या पांडे (Ananya Panday) की कर्वी बॉडी बेहतरीन तरीके से फ्लॉन्ट होती दिखी. रेड कलर की इस ड्रेस के साथ अनन्या ने ब्लैक प्वाइंटेड हील्स को कैरी किया है. बालों को खुला रख, स्मोकी आइज लुक के साथ अनन्या इस रेड ड्रेस में ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं. आप भी इस तरह की ड्रेस ट्राई कर सकती हैं.

परिणीति चोपड़ा का बॉडीकॉन गाउन

इस स्लीक रेड बॉडीकॉन गाउन में परिणीति चोपड़ा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. लेयर्ड कॉलर और स्ट्रेपलेस नैकलाइन परिणीति चोपड़ा के इस गाउन को बहुत ही अट्रैक्टिव बना रहे हैं. इस गाउन के साथ बालों को खुला रखने के बजाय एक्ट्रेस ने पोनीटेल बनाई है. मिनीमल एक्सेसरीज और डार्क आई, ग्लोइंग मेकअप के साथ परिणीति ने अपनी गॉर्जियस अपीयरेंस को पूरा किया है. इस तरह की बॉडीकॉन ड्रेस पहन आप जब अपने पार्टनर के सामने जाएंगी तो उनकी धड़कन तेज होना तो लाजमी है.

शिल्पा शेट्टी की डीप नेक साटिन ड्रेस 

शिल्पा शेट्टी की ये ड्रेस वैलेंटाइन डे की शाम डेट पर जाने के लिए परफेक्ट है. डीप वी नेक साटिन ड्रेस में पफ शोल्डर बेहद अट्रैक्टिव दिख रहा है. इस लाल रंग की ड्रेस के साथ रेड लिपस्टिक लगाती हैं तो आपका लुक बेहद बोल्ड नजर आएगा. रेड एंकल स्ट्रेप हिल्स शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के लुक में ग्लैमर ऐड कर रही है. शिल्पा शेट्टी के इस रेड लुक से इंस्पिरेशन लेती हैं तो आप भी दिल चुराने में सफल रहेंगी. 

जाह्नवी कपूर की रेड बॉडीकॉन ड्रेस

इस रेड बॉडीकॉन ड्रेस में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बेहद सिजलिंग और अट्रैक्टिव नजर आ रही हैं. बिना स्लीव वाली इस ड्रेस पर एक तरफ बनी एम्ब्रोइडरी इसकी खूबसूरती को और बढ़ा रही है. इस लुक के साथ स्टोन इयररिंग्स और खुले बालों में एक्ट्रेस बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं. इस तरह की ड्रेस आप खुले मार्केट या ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकती हैं और वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) पर अपनी अदा से अपने चाहने वाले को दीवाना बना सकती हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अर्जुन की छाल है कई बीमारियों का इलाज, यहां जानिए इसके बारे में सब कुछ
Valentine's Day Looks: इन एक्ट्रेसेस के रेड लुक्स हैं कमाल के, वैलेंटाइंस डे के लिए परफेक्ट हैं ये आउटफिट्स
चेहरे पर कसावट लाने के लिए जानी जाती हैं ये 5 चीजें, झुर्रियां भी रहती हैं दूर 
Next Article
चेहरे पर कसावट लाने के लिए जानी जाती हैं ये 5 चीजें, झुर्रियां भी रहती हैं दूर 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;