Urfi Javed की ब्लैक बैकलेस ड्रेस का स्टाइल आप कर सकती हैं फॉलो, ये है उनका स्टाइल

Urfi Javed Style : उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने बोल्ड अंदाज से सभी को चौंका दिया है. अपनी डीप कट वाली ब्लैक बैकलेस ड्रेस में उर्फी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर रील शेयर कर फैंस को दी अपने इस नए लुक की झलक.

Urfi Javed की ब्लैक बैकलेस ड्रेस का स्टाइल आप कर सकती हैं फॉलो, ये है उनका स्टाइल

Urfi Javed सोशल मीडिया पर अपनी ड्रेसेज के लिए बहुत फेमस हैं, उनकी हर ड्रेस हर स्टाइल में आपको हमेशा कुछ खास दिखेगा.

नई दिल्ली:

Urfi Javed Outfits : अपने फैशन और स्टाइल से लगातार चर्चा में बनी रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं हैं. मेरी दुर्गा और बड़े भैया की दुल्हनिया जैसे शोज में अपनी अदायगी से उर्फी को जितनी कामयाबी मिली उससे कही ज्यादा पॉपुलर वे अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए हैं. कभी वे क्रॉप टैंक टॉप में नज़र आती हैं तो कभी बैकलेस ड्रेस में, जिसपर आएदिन उन्हें लोगों से खूब प्रतिक्रियाएं भी मिलती रहती हैं. ये उनका सबसे हटके ड्रेसिंग स्टाइल ही है जिसके चलते उर्फी का हर लुक वायरल हो जाता है. 


ब्लैक ड्रेस से फिर बिखेरा जादू 

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ एक नए लुक को साझा किया है. इसमें उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है. ये ब्लैक बोडीकोन ड्रेस बैकलेस है और इसमें दोनों साइड से कमर पर डीप कट लगे हुए हैं. ड्रेस के पिछले भाग पर भी कट है जो ड्रेस को कई गुना ज्यादा ग्लैमरस बना रहा है. ये ब्लैक ड्रेस बेहद स्टाइलिश है और उर्फी की बॉडी को कॉम्प्लिमेंट भी कर रही है. ऐसी कोम्लिकेटेड ड्रेसेस को पहनना और सही तरह से पहनना उर्फी को बखूबी आता है. 


एक्सेसरीज का परफेक्ट कॉम्बिनेशन

अपने लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने गुलाबी रंग के इयररिंग्स पहने हैं, साथ ही, गले में नेकपीस डाला है जिसपर हाई बन हेयरस्टाइल खूब फब रहा है. कपड़ों और एक्सेसरीज में रगों का कॉम्बिनेशन कितना दमदार होना चाहिए यह उर्फी (Urfi Javed) खूब समझती हैं. हाल ही में वे एक और ब्लैक ड्रेस में नजर आईं थीं जिसमें कई अलग-अलग जगहों पर कट लगे थे. इस ड्रेस ने भी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खूब खींचा था.  

 
 

अक्सर आती हैं बोल्ड अंदाज में नज़र

उर्फी (Urfi Javed) के कपड़ों की एक खासियत ये है कि वे जो कुछ भी पहनती हैं वह बेहद बोल्ड होता है. इसमें कोई दोराए नहीं कि लोगों की नजरें हर बार ही उन पर आकर टिक जाती हैं. हां, इसके लिए उन्हें कई दफा खूब ट्रोल भी किया जाता है लेकिन उर्फी अपनी पसंद से कोई समझौता नहीं करती हैं. उर्फी (Urfi Javed) अपनी ज्यादातर ड्रेसेस खुद ही डिजाईन करती हैं जिसके लिए उनकी एक कैंची ही काफी है. आप भी  अगर उर्फी की ही तरह खुद ड्रेस बनाकर पहनना प्रेफर करती हैं तो उर्फी से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com