दिवाली पर दिखना चाहती हैं कुछ फ्रेश, तो इस बार अपने स्टाइल में शामिल करें गजरे का यह अंदाज

लड़कियां दिवाली पर ऑफिस-पार्टी से लेकर फैमिली फंक्शन तक के लिए तैयार होने को लेकर अलग-अलग लुक ट्राई करना चाहती हैं, लेकिन ऐसा कैसे करें ये सवाल अक्सर परेशान करता है. आपकी परेशानी दूर करने के लिए हम आपको कुछ बेहतरीन टिप्स बता रहे हैं.

दिवाली पर दिखना चाहती हैं कुछ फ्रेश, तो इस बार अपने स्टाइल में शामिल करें गजरे का यह अंदाज

बालों में फूल लगाना हर लड़की को पसंद है. यहां हम कुछ ट्रेंडी गजरा स्टाइल बता रहे हैं.

नई दिल्ली :

फेस्टिव सीजन चल रहा है और हर त्योहार पर अलग लुक कैरी करने की चाहत हर लड़की के मन में होती है. अगर दुर्गा पूजा पर सिल्क साड़ी पहनी है को दिवाली पर कुछ और ट्राई करने का मन होता है. मेकअप के साथ भी हर त्योहार पर कुछ अलग एक्सपेरिमेंट करती हैं तो ये आपको ट्रेंडी लुक देगा. लड़कियां दिवाली पर ऑफिस पार्टी से लेकर फैमिली फंक्शन तक के लिए तैयार होने को लेकर अलग-अलग लुक ट्राई करना चाहती हैं, लेकिन ऐसा कैसे करें ये बात आपको परेशान करती है. आपकी परेशानी दूर करने के लिए हम आपको कुछ बेहतरीन टिप्स बता रहे हैं.

दिव्या खोसला कुमार के लुक से लें इंस्पिरेशन

दिवाली पर पारंपरिक परिधान ही अच्छा लगता है. इसके साथ ही मेकअप और ज्वेलरी भी ट्रेडिशनल ही कैरी करें. बालों में गजरा न ही केवल आपके ट्रेडिशनल लुक को पूरा करता है बल्कि आपकी खूबसूरती में भी चार चांद लगाता है. दिव्या खोसला कुमार ने हाल ही में बालों में गजरा लगाए अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें वे बड़ी ही खूबसूरत लग रही हैं. इस दिवाली आप भी दिव्या की तरह बालों में जूड़ा बना कर उसमें गजरा लगाकर उनके लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. 

ऐसे ट्राई करें गजरा

दिवाली पर अपने लुक को बिल्कुल ट्रेडिशनल रखना चाहती हैं तो साड़ी या लहंगे के साथ गजरा जरूर ट्राई करें. आप बालों में 'लो बन' बना सकती हैं  और उसमें गजरा लगा सकती हैं. इसके अलावा दूसरी हेयरस्टाइल के साथ भी गजरा ट्राई कर सकती हैं, लेकिन जूड़े में गजरा ज्यादा खूबसूरत दिखता है. गजरे के लिए सफेद फूलों का ही इस्तेमाल करें. इस बात का ध्यान रखें की गजरा घना हो, ताकि ये जूड़े को ढक दे और आपका ट्रेडिशनल लुक कंप्लीट लगे.


पाएं परफेक्ट ट्रेडिशनल लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वैसे तो गजरा कई प्रकार के आउटफिट्स के साथ सूट करता है, लेकिन साड़ी के साथ इसकी खूबसूरती सबसे बेहतरीन मानी जाती है. साड़ी आप शिफॉन, जॉर्जेट या फिर चंदेरी कॉटन की भी ट्राई कर सकती हैं. साड़ी के अलावा आप लहंगे में भी ट्रेडिशनल लुक पा सकती हैं. अगर कुछ सिंपल पहनने का मन है तो शरारा सूट या अनारकली सूट ट्राई करें. इसके अलावा आप स्ट्रेट लांग कुर्ता विथ पैंट पहन सकती हैं, इसके साथ आप हेवी दुपट्टा कैरी करती हैं तो ये परफेक्ट दिवाली लुक क्रिएट करेगा. गजरे के फूल मोगरा, चमेली, रात-रानी या अंबोली के सबसे अच्छे माने जाते हैं.