Sonam Kapoor के ब्लाउज डिजाइन हैं एवरग्रीन, आप भी साड़ी के साथ बनवा सकती हैं ऐसे ही स्टाइलिश Blouse 

Sonam Kapoor अपने फैशनेबल आउटफिट्स के लिए हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. यहां देखिए सोनम के कुछ साड़ी लुक्स जिनमें ब्लाउज बेहद स्टाइलिश हैं. 

Sonam Kapoor के ब्लाउज डिजाइन हैं एवरग्रीन, आप भी साड़ी के साथ बनवा सकती हैं ऐसे ही स्टाइलिश Blouse 

Sonam Kapoor के ब्लाउज डिजाइन एक से बढ़कर एक हैं. 

Celebrity Fashion: जब फैशन और फैशनेबल लुक्स की बात होती है तो सोनम कपूर का नाम बिना दोराय लिया ही जाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि सोनम के लुक्स अक्सर बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश होते हैं. सोनम (Sonam Kapoor) चाहे वेस्टर्न पहनें या फिर ट्रेडिशनल इंडियन कपड़े, सभी की नजरें सोनम पर ही आकर रुक जाती हैं. खूबसूरत साड़ियों पर चार चांद लगा देने वाले सोनम के ब्लाउज भी कुछ कम फैशनेबल नहीं हैं. इन ब्लाउज डिजाइन (Blouse Design) से आप भी आइडिया ले सकती हैं और अपनी साड़ी के साथ स्टाइल कर सकती हैं. फिर आपको भी सब ट्रेंड सेटर कहने लगेंगे. 

शरीर में कैल्शियम की कमी बनती है कई दिक्कतों की वजह, इन 5 चीजों को खाकर दूर करें Calcium Deficiency

प्रिंटेड ब्लाउज 

सोनम कपूर ने अपनी डीप ग्रीन हैवी प्रिंट वाली साड़ी के साथ मैचिंग ब्लाउज स्टाइल किया है. लेकिन, यह ब्लाउज बेहद ही अलग डिजाइन का है. इसकी नैकलाइन चौकोर है और स्लीव्स वॉल्यूम वाले जो कलाई पर रफ्फल्ड डिजाइन में हैं. इस साड़ी (Saree) को स्टाइल करते हुए सोनम ने चंकी जूलरी कैरी की है. 


जूलिएट स्लीव ब्लाउज 

सफेद शिफोन साड़ी में सोनम का लुक देखने लायक है. मनीष मल्होत्रा की इस डिजाइनर साड़ी को सोनम ने बुल्गारी के इवेंट में पहना था. इस साड़ी से ज्यादा इसके ब्लाउज ने सभी की नजरें अपनी तरफ खींचीं थीं. इस ब्लाउज का एक स्लीव जूलिएट स्टाइल का है और दूसरा कैप स्टाइल का. यह डीप नैक ब्लाउज है जो सोनम पर खूब फब रहा है.


ऑफ शोल्डर ब्लाउज 

 
शीयर स्लीव्ड वाले इस ऑफ शोल्डर ब्लाउज को मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) ने सोनम के लिए डिजाइन किया है. येलो साड़ी को इस और्गेंजा कोर्सेट ब्लाउज के साथ स्टाइल करते हुए सोनम अपनी फिल्म के प्रोमोशंस के दौरान नजर आई थीं. इस ब्लाउज की खासियत ऑफ शोल्डर होने के साथ ही इसके बलून स्लीव्स भी हैं. 


रेट्रो ब्लाउज 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बोहेमियन सिलुएट वाली इस प्रिटेंड ओर्गेंजा साड़ी के साथ सोनम ने बेहद ही स्टाइलिश ब्लाउज कैरी किया. इस ब्लाउज के बेल स्लीव्स रेट्रो वाइब्स दे रहे हैं, वहीं नैक डिजाइन भी हटकर है. सामने की तरफ ब्लाउज पर डिटेलिंग हो रखी है.