विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 05, 2023

इस समर सीजन के लिए बेस्ट हैं एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना के ये वेडिंग आउटफिट्स, आप भी ले सकते हैं इंस्पिरेशन

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने स्टाइलिश अंदाज़ से अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं, वहीं एक्ट्रेस का ये वेडिंग कलेक्शन आपको भी पार्टीज में अमेजिंग लुक दे सकता है

Read Time: 3 mins
इस समर सीजन के लिए बेस्ट हैं एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना के ये वेडिंग आउटफिट्स, आप भी ले सकते हैं इंस्पिरेशन
पेस्टल ट्रेडिशनल आउटफिट में करिश्मा तन्ना का खूबसूरत लुक

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने स्टाइलिश अंदाज़ और बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं, एक्ट्रेस आए दिन अपनी लेटेस्ट आउटफिट्स अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. फैंस को भी करिश्मा तन्ना का हर अंदाज़ काफी पसंद आता है. वेस्टर्न से लेकर इंडियन तक, एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना हर लुक में बेहद खूबसूरत लगती हैं. शादियों का सीजन आ चुका है और अगर आप भी ये सोच रहें हैं कि आपको किस तरह के आउटफिट इस गर्मी के वेडिंग सीजन में ट्राई करने चाहिए, तो चलिए एक नज़र डालते हैं करिश्मा तन्ना के इस वेडिंग आउटफिट्स पर. क्लोथिंग ब्रांड जन्नत से एक्ट्रेस का ये आउटफिट कमाल का लग रहा है. इस स्लीवलेस कुर्ते में मोतियों का काम हुआ था.  वहीं करिश्मा ने शॉर्ट कुर्ते को ब्रीज़ी शरारा बॉटम के साथ पेयर किया जिसमें बीडवर्क था. लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने अपने एथनिक आउटफिट के साथ एक ब्रीज़ी शीयर दुपट्टा कैरी किया. एक्सेसरीज कि बात करें, तो करिश्मा ने मोतियों का चोकर, स्टेटमेंट इयररिंग्स और एक स्टडेड कड़ा चुना कैरी किया. इस आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को लाइट कर्ल्स के साथ खुला छोड़ा, वहीं मिनिमल ग्लैम मेकअप के साथ अपने लुक को निखारा. 

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना का ये लुक भी आप किसी भी वेडिंग फंक्शन में ट्राई कर सकते हैं. करिश्मा तन्ना का ये ऑल-व्हाइट आउटफिट बेहद खूबसूरत और एलिगेंट लग रहा है. क्लोथिंग ब्रांड शॉप मलमुल से करिश्मा तन्ना के इस आउटफिट में जटिल कढ़ाई और लेस वर्क के साथ एक स्लीवलेस कुर्ता शामिल था. उन्होंने इसे स्ट्रैट-फिट पैंट के साथ पेयर किया. वहीं एक्ट्रेस ने इस आउटफिट के साथ व्हाइट ब्रीज़ी दुपट्टा कैरी किया. एक्ट्रेस ने इस आउटफिट के साथ ग्लोइंग मेकअप और अपने बालों को ओपन हेयरस्टाइल लुक दिया. साथ ही एक्सेसराइज़ के तौर पर करिश्मा ने झुमका इयररिंग्स और ब्रेसलेट कैरी कर अपना लुक कम्पलीट किया. 

क्लोथिंग ब्रांड रीति अरनेजा से करिश्मा का आइवरी लुक हर तरह से शानदार था. एक्ट्रेस के इस आउटफिट में प्लंजिंग नेकलाइन के साथ पूरी तरह से एम्ब्रॉएडर्ड इन-कट ब्रैलेट ब्लाउज़ और कंधों पर नेट जैकेट के साथ प्लीटेड शरारा पैंट शामिल था. एक्सेसरीज की बात करें तो उन्होंने नेकलेस, झुमके और ब्रेसलेट्स पहने थे जबकि अपने बालों को उन्होंने पोनीटेल लुक दिया और न्यूड मेकअप से उन्होंने अपने लुक को पूरा किया था.

इस वेडिंग सीजन के लिए करिश्मा तन्ना का हर लुक बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश है, वहीं आप भी इन आउटफिट्स को बुकमार्क कर सकते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इन 6 चीजों को अनहेल्दी समझकर नहीं खाते हैं आप, अगर जान लेंगे फायदे तो बदल जाएगी राय, खाने में यूं करें शामिल
इस समर सीजन के लिए बेस्ट हैं एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना के ये वेडिंग आउटफिट्स, आप भी ले सकते हैं इंस्पिरेशन
बिजली का बिल कम आए इसके लिए कौनसा AC है बेहतर, विंडो वाला या स्प्लिट
Next Article
बिजली का बिल कम आए इसके लिए कौनसा AC है बेहतर, विंडो वाला या स्प्लिट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;