जेंडर की दीवार तोड़ते ये लड़के साड़ियों में लगते हैं लड़कियों से भी ज्यादा खूबसूरत, इनके स्टाइल टिप्स हैं सबसे हटके और अलग 

Saari Looks: किसने कहा कि साड़ी सिर्फ लड़कियां ही पहन सकती हैं. ये लड़के साड़ी पहनकर लड़कियों से भी ज्यादा फैशनेबल और स्टाइलिश नजर आते हैं.

जेंडर की दीवार तोड़ते ये लड़के साड़ियों में लगते हैं लड़कियों से भी ज्यादा खूबसूरत, इनके स्टाइल टिप्स हैं सबसे हटके और अलग 

Saari Looks: इन लड़कों से सीखिए किस तरह साड़ी में दिखा जाता है खूबसूरत.

साड़ी एक ऐसा भारतीय परिधान है जिसे हमेशा से महिलाओं से जोड़कर देखा जाता रहा है. लेकिन, अब समय बदल चुका है और फैशन की परिभाषा भी. कोई परिधान ऐसा नहीं है जिसे सिर्फ महिलाएं या पुरुष ही पहन सकते हैं. आज का फैशन जेंडर न्यूट्रल है यानी लिंग पर आधारित नहीं है और व्यक्ति अपनी इच्छा से जो चाहे पहन सकता है. सोशल मीडिया पर मशहूर ये कुछ ऐसे लड़के हैं जो पैंट-कमीज ही नहीं बल्कि साड़ी में भी बेहद फैशनेबल और स्टाइलिश दिखते हैं. 

सिद्धार्थ बत्रा


फैशन इंफ्लुएंसर सिद्धार्थ बत्रा (Siddharth Batra) की इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फोलोइंग है. सिद्धार्थ अपनी कूल फैशन चॉइसेस के लिए जाने जाते हैं. इस प्रिंटेड रेड एंड ब्लैक साड़ी को सिद्धार्थ ने अपने अनोखे अंदाज में पहना है. उन्होंने वाइट शर्ट और ब्लैक पैंट के ऊपर साड़ी (Saari) बांधी है और साड़ी के ऊपर ब्लेजर लिया है. साथ ही, बूट्स और सनग्लासेस में सिद्धार्थ का लुक देखने लायक है. इस वीडियो में सिद्धार्थ साड़ी पहनने का एक तरीका भी बता रहे हैं. 

करन विग 

फैशन डिजाइनर करन विग (Karan Vig) अक्सर साड़ी पहनें नजर आते हैं. उन्हें साड़ी पहनने का बेहद शौक है और इसी शौक के चलते वे बेहद खूबसूरती से साड़ी पहनते हैं. उनके स्टाइल स्टेटमेंट में सबसे खास यह है कि वे हर बार कुछ अलग अंदाज में साड़ी कैरी करते हैं. जैसे इस वाइट साड़ी पर करन ने गोल्डन ब्लाउज और वाइट जूते पहने हैं. वहीं, एक्सरसरीज में करन नैकलेस और सनग्लासेस लगाए नजर आ रहे हैं. 


इस रेड साड़ी में भी करन ने अपने गलैमर का तड़का लगाया है. रेड साड़ी को उन्होनें ब्लैक ब्लाउज के साथ कैरी किया है. ये लुक जितना सिंपल है उतना ही आकर्षक भी है. हाथों में कड़े और गले में नैकलेस के साथ ही बलैक सनग्लासेस पहन  करन ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. करन हाथों में सेटेटमेंट क्लच लिए नजर आ रहे हैं. 


 

पुष्पक सेन 

पुष्पक सेन ने देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी अपनी फैशनेबल चॉइस से पहचान बनाई है. कोलकाता के रहने वाले पुष्पक इटली में अपनी फैशन की पढ़ाई करने गए तो वहां भी लोग उन्हें उनकी साड़ी से पहचानने लगे. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि पुष्पक ने रेड साड़ी के साथ ब्लेजर कैरी किया है. उन्होंने ट्रेडिशनल साड़ी पहनने की जगह लेगिंग के साथ स्लिट देते हुए साड़ी को इंडो-वेस्टर्न स्टाइल में पहना है. एक्सेसरी में वे गले में चोकर पहने नजर आ रहे हैं. इस लुक में भी पुष्पक अपनी फेवरेट बिंदी लगाना नहीं भूले हैं. 

दीपिका और रणवीर बेंगलुरु से लौटे, दोनों व्‍हाइट आउटफिट में आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com