Gift for mother : मदर्स डे पर अगर देंगे यह यूनिक तोहफे तो हर मां फील करेगी कुछ स्पेशल, ये हैं वह यूनिक गिफ्ट

Mother's day 2022 : आप भी अपनी मां को स्पेशल फील कराना चाहते हैं, तो यहां कुछ युनिक आइडियाज दिए गए हैं, जिससे उनके दिन को बेहद खास बनाया जा सकता है.

Gift for mother : मदर्स डे पर अगर देंगे यह यूनिक तोहफे तो हर मां फील करेगी कुछ स्पेशल, ये हैं वह यूनिक गिफ्ट

Unique mother day gifts : Mother's day के दिन मां को ले जाएं लॉन्ग ड्राइव पर.

खास बातें

  • Mother's day के दिन मां को ले जाएं लॉन्ग ड्राइव पर.
  • मां के नाम लिखें चिट्ठी.
  • इस दिन उनके लिए बनाएं नाश्ता.

Mother's day 2022: बिना मां के घर, घर नहीं लगता. मां एक ऐसा रिश्ता है जिसकी प्यार की छांव में दुनिया का हर दुख दर्द छूमंतर हो जाता है. कहते हैं मां के पैरों में स्वर्ग होता है, शायद सही कहते हैं. वैसे तो हर दिन बच्चों के लिए मां खास ही होती है. लेकिन नए जमाने की नई पीढ़ी ने साल का एक दिन मां के नाम किया है. इस बार मदर्स डे (mother's day) 8 मई दिन रविवार को मनाया जाएगा. असल में रविवार को मनाने के पीछे का कारण नौकरी पेशा लोगों को ध्यान में रखकर किया गया है, ताकि वह पूरा समय मां के साथ गुजार सके. आप भी अपनी मां को स्पेशल फील कराना चाहते हैं, तो यहां कुछ युनिक आइडियाज दिए गए हैं, जिनकी मदद से उनके दिन को खास बनाया जा सकता है.

मदर्स डे के बेस्ट आइडियाज | Best ideas for mother's day

चिट्ठी लिखें 

आज कल सोशल मीडिया के दौर में लोग बधाई संदेश व्हाटसअप और फेसबुक पर भेजते हैं, लेकिन इस दिन आप पेपर पेन के सहारे अपनी भावनाएं मां तक पहुंचाएं. यह तरीका उन्हें जरूर पसंद आएगा.

उनकी पसंद का खाना

इस दिन आप मां से पहले उठें और किचन का रुख कर लें. उनके उठने से पहले पसंदीदा डिश नाश्ते में बनाकर तैयार रखें, ताकि जब वह सुबह उठें तो सरप्राइज हो जाएं. और हां ये सब देखकर उनके चेहरे पर जो स्माइल आएगी वह आप महंगा तोहफा देकर भी नहीं ला पाएंगे. 

पुरानी यादें ताजा करें 

इस दिन मां के साथ उनकी पुरानी यादें ताजा करें, जैसे बचपन की बातें, मम्मी-पापा पहली बार कैसे मिलें या उनकी स्कूल टाइम में बेस्ट फ्रेंड कौन थी वगैरह, के बारे में पूछें. इसके अलावा मां के साथ इंडोर गेम खेल सकते हैं, जैसे लूडो, चेस, आदि.

शाम को घुमाने ले जाएं 

गर्मी के वक्त में दोपहर में निकलना थोड़ा कष्टदायक हो सकता है, ऐसे में शाम को उन्हें किसी पार्क या मॉल में ले जाएं घुमाने. उनको शॉपिंग कराएं. इसके अलावा आप सरप्राइज डिनर भी प्लान कर सकते हैं. यह आइडिया भी बेस्ट है उनके दिन को खास बनाने के लिए. 

लॉन्ग ड्राइव 

आप मां को लॉन्ग ड्राइव पर ले जा सकते हैं. इस दौरान उनसे खूब बातें करें, अपने बचपन की शरारतों, पढ़ाई की, खेल कूद आदि. यह यात्रा आप दोनों की बहुत यादगार बन जाएगी. 

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

जान्हवी कपूर जिम तो सारा अली खान पिलेट्स के बाहर आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com