इन फिल्मी किरदारों से लीजिए गरबा-डांडिया के दौरान पहनने के लिए आउटफिट आइडिया, कंफर्ट और स्टाइल रहेगा बरकरार 

Bollywood Inspired Navratri Looks: नवरात्रि नाइट पर पहनने के लिए बॉलीवुड से इंस्पिरेशन या कहें आइडिया लिया जा सकता है. इन किरदारों के लुक्स आप पर भी खूब फबेंगे. 

इन फिल्मी किरदारों से लीजिए गरबा-डांडिया के दौरान पहनने के लिए आउटफिट आइडिया, कंफर्ट और स्टाइल रहेगा बरकरार 

Navratri Outfits: गरबा और डांडिया के दौरान पहनने के लिए परफेक्ट हैं ये आउटफिट्स. 

Navratri 2022: जल्द ही नवरात्रि आने वाली है और नवरात्रि के साथ ही शुरू होगा जलसा. नवरात्रि के नौ दिनों में भारत के अलग-अलग हिस्सों में गरबा (Garba) और डांडिया (Dandiya) खेला जाता है. यह वह समय है जब लड़के हों या लड़कियां नाचते हुए तो जोश में नजर आते ही हैं लेकिन उतना ही ध्यान वे अपने साज-श्रृंगार पर भी दिखाते हैं. खास लड़कियां हर दिन एक से बढ़कर एक अलग आउटफिट में दिखती हैं. कोई घाघरा चोली पहने नजर आती हैं तो किसी को अनारकली सूट खूब भाता है. आइए ऐसे ही 5 बॉलीवुड गरबा-डांडिया आउटफिट्स (Outfits) पर नजर डालते हैं जिनसे आइडिया लेकर आप अपने लुक्स फाइनल कर सकती हैं. 

इस मौसम में घूमने के लिए अच्छे हैं दिल्ली से पास ये 5 हिल स्टेशन, खूबसूरती देख भर उठेगा दिल 


बेस्ट बॉलीवुड गरबा-डांडिया लुक्स | Best Bollywood Garba-Dandiya Looks 

लीला का कोंट्रास्ट लुक 


फिल्म गोलियों की रासलीला रामलीला में दापिका पादुकोण (Deepika Padukone) के किरदार लीला ने जिन आउटफिट्स को पहना 
था उनकी चर्चा आज भी होती है. लहु मुंह लग गया गाने पर लीला ने जिस कोंट्रास्ट लुक को कैरी किया था वह खासतौर पर बेहद खूबसूरत था. इसमें लीला ने लाल चुनरी, सफेद और लाल घाघरा के साथ काले रंग की चोली पहनी थी.


नंदिनी का गुलाबी घाघरा चोली 


फिल्म हम दिल दे चुके सनम के ढोली तारो ढोल बाजे गाने में ऐश्वर्या राय यानी नंदिनी गुलाबी रंग के घाघरा चोली (Ghaghra Choli) में नजर आई थी. नंदिनी का यह गुलाबी घागरा देखने में भी बेहद हल्का था और इसके साथ की चोली प्रिंटेड थी. 


गंगूबाई की सफेद साड़ी 


फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट की सफेद साड़ी उनके किरदार की पहचान थी. आलिया ने फिल्म के ढोलिडा गाने में बखूबी दिखा दिया कि साड़ी में भी कितने आराम से गरबा किया जा सकता है. अगर आप फिल्मी फैन हैं या आलिया की फैन हैं तो गंगू की ही तरह तैयार होकर गरबा नाइट में पहुंच सकती है. 


विद्या का येलो घागरा 


काई पो चे फिल्म में अमृता पुरी के किरदार ने येलो कलर का घाघरा-चोली पहना था जिसपर कलरफुल बॉर्डर था. इस लुक को कंप्लीट करते हुए विद्या ने अपने बालों को चोटी में बांधा था और कानों में फंकी जूलरी कैरी की थी. यह आउटफिट बिल्कुल ऐसा था जैसे ट्रेडिशनल गरबा आउटफिट होते हैं. 


लीला का ऑल रेड 


रामलीला फिल्म में ही लीला का एक और आउटफिट था जो खासा पसंद किया जाता है. यह घाघरा-चोली लाल रंग का है जिसपर ऑफ वाइट और ब्लैक कलर भी जहां-तहां दिख रहा है. यह देखने में तो कंफर्टेबल है ही, पहनने में भी लगेगा. आप बिल्कुल ऐसा या फिर इस तरह का आउटफिट चुन सकती हैं. 

हर दूसरे दिन एसिडिटी कर देती है बुरा हाल तो घर से इन चीजों का सेवन करके ही निकलें, मिलेगा Acidity से छुटकारा 

मुंबई में स्पॉट हुईं बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com