'स्टेटस स्किन' ब्यूटी प्रोडक्ट के साथ चमकती त्वचा पाने का है सबसे ट्रेंडी तरीका

यहां नए 'स्टेटस स्किन' ब्यूटी ट्रेंड के बारे में वह सब कुछ है जो आपको चाहिए.

'स्टेटस स्किन' ब्यूटी प्रोडक्ट के साथ चमकती त्वचा पाने का है सबसे ट्रेंडी तरीका

खास बातें

  • अभी इस ट्रेंड को आज़माएं
  • इस ट्रेंड को एक बार ज़रूर ट्राई करना चाहिए
  • अपनी त्वचा को चमकदार बनाएं

हम ट्रेंडी रिवेंज मेकअप से लेकर शॉवर मेकअप तक कई ब्यूटी ट्रेंड्स का सामना कर चुके हैं. ब्यूटी ट्रेंड्स ने हमेशा हमें आकर्षित किया है. एक बार फिर, हम एक और ऐसे ट्रेंड से रूबरू हुए हैं जो इंटरनेट पर छाया हुआ है, यह ट्रेंड है ‘स्टेटस स्किन'. यह ट्रेंड स्किनकेयर-इन्फ्यूज्ड प्रोडक्ट पर भरोसा करके और लेयर मेकअप के यूज़ को कम करके एक हेल्दी स्किन टेक्सचर पाने में मदद करता है. यह ट्रेंड रनवे से हमारे ड्रेसिंग टेबल तक पहुंच चुका है, जहां मॉडल्स ने डेवी टेक्सचर्ड लुक हासिल किया है. आसान भाषा में अगर कहा जाए तो यह ट्रेंड स्किन को बारीकी से हेल्दी बनाता है. इसे आप अपने ब्यूटी रूटीन में शामिल कर सकते हैं. 

'स्टेटस स्किन' ब्यूटी ट्रेंड इतना वायरल क्यों है?

हमने पिछले कई सालों में कई तरह के ब्यूटी ट्रेंड्स देखें हैं. 2022 को मिनिमल स्किनकेयर ट्रेंड के लिहाज़ से देखा गया है. ग्लास स्किन से लेकर चमकदार डोनट स्किन तक, पिछले एक साल में सब कुछ मिनिमल ही रहा था. जबकि कोरियाई ब्यूटी ट्रेंड की वेव्स हमेशा टॉप पर रही हैं. लेटेस्ट स्टेटस स्किन ट्रेंड प्रोडक्ट का इस्तेमाल करके त्वचा के टेक्सचर को हेल्दी बनाने के बारे में है. स्टेटस स्किन ट्रेंड आपकी त्वचा की सही तरीके से देखभाल करने में मदद करता है. हमने हाल के दिनों में इस ट्रेंड को टॉप पर जाते हुए देखा है और अब हमें इस ट्रेंड पर अपना हाथ ज़रूर आज़माना चाहिए. 

इसे कैसे आज़माएं

स्टेटस स्किन ट्रेंड मेकअप की ज़्यादा लेयर्स के बिना आपको फ्रेश, चमकदार और हेल्दी स्किन देने का काम करता है. इस ट्रेंड में आपको कई तरह की अलग-अलग वेरिएशन मिल जाती है, लेकिन उससे पहले आपको कुछ ऐसे प्रोडक्ट तलाशने होंगे जो आपकी स्किन टाइप के हिसाब से सही हों. हाई-कवरेज, मैट प्रोडक्ट को बिल्कुल भूल जाइए और इसके बजाय अपनी त्वचा को नरिश करने के लिए सीरम, टोनर और फेस ऑयल जैसे ज़रूरी हाइड्रेटिंग और मॉइस्चराइजिंग प्रोडक्ट का इस्तेमाल करें. यह ट्रेंड स्किनकेयर-इन्फ्यूज्ड एसेंशियल पर ध्यान केंद्रित करता है. फिर दूसरे स्टेप के लिए आप फेशियल टूल का इस्तेमाल करें, जैसे गुआ शा. इसके अलावा स्किन टिंट्स और बीबी क्रीम रूटीन के लिए काफी अच्छे हैं. अल्ट्रा-हाइड्रेटिंग, डेवी और प्लंप लुक वह है जो हम सभी चाहते हैं, तो चलिए फिर इस ट्रेंड के साथ अपने रूटीन की शुरुआत करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com