सॉफ्ट, शाइनी हेयर के लिए अपनाएं सीरम, साथ ही पाएं 7 फीसदी रिवॉर्ड भी

हेल्थ एंड ग्लो के इन हेयर सीरम से अपने बालों को सॉफ्ट बनाएं और मेंटेन रखें और 7% तक के रिवॉर्ड पाने के लिए एनडीटीवी बिग बोनस ऐप यूज करें.

सॉफ्ट, शाइनी हेयर के लिए अपनाएं सीरम, साथ ही पाएं 7 फीसदी रिवॉर्ड भी

Health & Glow से खरीदें हेयर सीरम

घुंघराले और बेजान बालों को संभालना हर किसी के लिए एक मुश्किल होता है, खासकर यदि आप नमी वाली जगह पर रहते हैं. नमी अक्सर बालों को ड्राई बना देती है, जिससे बालों को संभालना काफी कठिन हो जाता है. ऐसे में अगर कोई इवेंट आ जाए, तो यह किसी बुरे सपने से कम नहीं है. लेकिन हेल्थ एंड ग्लो के ये हेयर सीरम आपकी परेशानी को कम कर सकते हैं. इसके अलावा, जब आप NDTV Big Bonus App से सीरम खरीदते हैं, तो आप ऐप पर 7 फीसदी तक रिवॉर्ड पा सकते हैं App Store या Google Play से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करने के बारे में चिंता न करें, यह पूरी तरह से सेफ है.

इन हेयर सीरम को अपने कार्ट में आज ही शामिल कर लें

1. Livon Anti - Frizz Hair Serum

यह नॉन-स्टिकी हेयर सीरम कर्ली बालों को आसानी से कंट्रोल करता है और उनमें शाइन लाता है. यह विटामिन ई से समृद्ध है जो बालों को सिल्‍की और सॉफ्ट बनाता है और इन्‍हें उलझने से बचाता है. यह बालों का टूटना कम करते हुए धूप के कारण बालों को घुंघराले होने से बचाता है.

g7ju5ls

2. Jovees Hair Serum

जोवेज़ का यह हेयर सीरम पौष्टिक है और अंगूर के बीज और बादाम के तेल के गुणों से तैयार किया गया है, जो बालों को सॉफ्ट, शाइनी और स्‍मूथ बनाता है. यह बालों को पॉल्‍यूशन, स्टाइलिंग और अन्य पर्यावरणीय कारकों से होने वाले नुकसान से बचाता है. यह आपके बालों को गहराई से पोषण और कंडीशनिंग देता है, जिससे वे शाइनी हो जाते हैं.

 

k3ln9nug

3. Minimalist Hair Growth Actives 18% Hair Serum

मिनिमलिस्ट हेयर ग्रोथ एक्टिव्स 18% हेयर सीरम एक पावरफुल हेयर ग्रोथ सीरम है, जिसमें कैपिक्सिल, रेडेंसिल, प्रोकैपिल, एनागैन और बैकापिल जैसे 5 इंग्रेडिएंट मिले हुए हैं.

23v58i1o

4. BBlunt Intense Moisture Hair Serum

यह पौष्टिक हेयर सीरम अनियंत्रित बालों को कंट्रोल करने में मदद करता है. डेमैज बालों को पोषण देने के लिए विशेष रूप से तैयार किया गया यह सीरम बेजान बालों में चमक लाता है. यह बालों को स्टाइलिंग और पॉल्‍यूशन से होने वाले नुकसान से बचाता है

0074nk38

5. Co-earth Rice Water Hair Serum

को-अर्थ राइस वॉटर हेयर सीरम एक लाइट, नॉन-ग्रेसी हेयर सीरम है जो राइस फरमेंट एक्‍स्‍ट्रेक्‍ट से समृद्ध है. यह रोमों को पोषण देकर और बालों का टूटना कम करके बालों के टेक्‍सचर में सुधार करने के लिए जाना जाता है.

mhbgpsp8

ये हेयर सीरम यकीनन आपके बेजान और घुंघराले बालों को पोषण देंगे और आपको मुलायम, चमकदार बाल देंगे. तो जल्दी करें और ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और खरीदारी करते समय 7% फीसदी तक रिवॉर्ड और डिस्काउंट कूपन पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का उपयोग ऐप पर सूचीबद्ध किसी भी ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.