स्मृति ईरानी ने ऐसे खेली पति और बेटी के साथ होली, फोटो पोस्ट कर लिखा- 'ज्यादा नहीं थोड़ी सी...'

स्मृति ईरानी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस तस्वीर को शेयर किया है और इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,''ज्यादा नहीं थोड़ी सी होली''. 

स्मृति ईरानी ने ऐसे खेली पति और बेटी के साथ होली, फोटो पोस्ट कर लिखा- 'ज्यादा नहीं थोड़ी सी...'

स्मृति ने इंस्टाग्राम स्टोरी में यह तस्वीर शेयर की है.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के डर के बीच 10 मार्च को देशभर में होली मनाई गई. इस दौरान बहुत से सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को होली की शुभकामनाएं दी. इसी बीच केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने भी अपने परिवार के साथ इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैन्स को होली की शुभकामनाएं दी. दरअसल, स्मृति ईरानी ने अपने पति जुबिन ईरानी और बेटी जोइश के साथ एक तस्वीर शेयर की है.

यह भी पढ़ें: Smriti Irani ने पोस्ट की 15 साल पुरानी फोटो, देखकर हैरान रह गए करण जौहर, बोले- OMG

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस तस्वीर को शेयर किया है और इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,''ज्यादा नहीं थोड़ी सी होली''. 

0cq21slg

गौरतलब है कि देशभर में कोरोनावायरस के लगातार कई मामले सामने आने के बाद 4 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट करते हुए होली पर किसी पर तरह के मिलन समारोह में शामिल होने से मना कर दिया था. नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा था, ''दुनियाभर के विशेज्ञषों का कहना है कि COVID-19 को फैलने से रोकने के लिए अधिक लोगों को किसी भी जगह इक्ट्ठा होने से रोकना होगा. इसलिए इस साल मैं किसी भी तरह के होली मिलन कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बनूंगा''. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की इस तस्वीर को देख भी ऐसा ही लग रहा है कि उन्होंने भी इस सुझाव को मानते हुए केवल अपने परिवार के साथ ही होली मनाई. तस्वीर में स्मृति, अपने पति और बेटी के साथ चेहरे पर गुलाल लगाए हुए नजर आ रही हैं और उनकी ये तस्वीर एक परफेक्ट फैमिली जैसी लग रही हैं.