Celebrity Style : Shweta Tiwari हैं साड़ियों की दीवानी, उनके वॉर्डरोब में मिलेंगी आपको हर स्टाइल की Saree

Shweta Tiwari को साड़ियों का बेहद शौक है. उनके पास एक से बढ़कर एक साड़ियां हैं जिन्हें वे स्टाइलिश अंदाज में कुछ इस तरह पहनती हैं. आप भी उनसे जान सकते हैं साड़ी के लेटेस्ट डिजाइन और पैटर्न.

Celebrity Style : Shweta Tiwari हैं साड़ियों की दीवानी, उनके वॉर्डरोब में मिलेंगी आपको हर स्टाइल की Saree

Shweta Tiwari की ये साड़ियां फैंसी होने के साथ-साथ ट्रेंडी भी हैं जिन्हें देख आप भी अपने वॉर्डरोब में शामिल जरूर करना चाहेंगे.

Shweta Tiwari Saree Collection : जब एथनिक लुक की बात हो तो साड़ी का कोई मुकाबला नहीं हो सकता. साड़ी एवरग्रीन है. अगर विश्वास ना हो तो श्वेता तिवारी को ही देख लीजिए. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को देखकर बिल्कुल भी नहीं लगता कि वे दो बच्चों की मां हैं. उनकी बेटी पलक तिवारी भी खासा सुर्खियों में बनी रहती हैं और शायद इसी का असर है कि श्वेता भी अपडेटेड रहती हैं और हमेशा ही ट्रेंडी आउटफिट्स में नजर आती हैं. श्वेता के आउटफिट्स की बात करें तो श्वेता का साड़ी कलेक्शन बेहद कमाल का है जिसमें एक से बढ़कर एक साड़ियां हैं. श्वेता (Shweta Tiwari)  के साड़ी लुक्स में एक गौर करने वाली बात ये भी है कि हर साड़ी के साथ वे भारी सिप्पी मोती वाले ब्लाउज पहनना पसंद करती हैं. इस ऑरेंज साड़ी को ही देख लीजिए 

श्वेता अपनी लेटेस्ट फोटो में पीच एंब्लिश्ड साड़ी में नजर आ रही हैं. वे इस साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस साड़ी के साथ श्वेता ने नेकलेस पहना हुआ है, साथ ही बोल्ड मेकअप ने पूरे लुक को और निखारा है. उनका ब्लाउज भी कोई कम सुंदर नहीं है. नेट का ये एम्ब्रोइडरी वाला ब्लाउज काफी फैंसी है.

रेड ऐसा कलर है जो आप कहीं भी पहन लें तो लोगों की नजरें आप से हटेंगी ही नहीं. स्ट्रेट पोकर हेयरस्टाइल के साथ पहनी ये रेड साड़ी शो स्टोपर है. ये साड़ी ऑफ शॉल्डर है जिसके ब्लाउज और पल्लु पर सीक्विन वर्क है.

श्वेता (Shweta Tiwari) ने इस प्रिंटेड साड़ी को एम्बल्शिड ब्लाउज के साथ पहना हुआ है. उन्होंने पूरे लुक को कंम्प्लीट करने के लिए ग्रीन स्टोन के नेकलेस और इयरिंग्स पहने हुए हैं. ये रफ्फल्ड साड़ी है जिसके ब़ॉर्डर पर गोल्डन स्ट्रिप्स का पैटर्न है.

श्वेता अक्सर अपनी साड़ी के साथ एम्बल्शिड ब्लाउज पहनना पसंद करती हैं. इस येलो साड़ी के साथ भी श्वेता (Shweta Tiwari) ने एक एम्बल्शिड वर्क वाला ब्लाउज ही पहन रखा है. ये ब्लाउज बैकलेस है और इसपर लटकन भी लगी हुई है. श्वेता ने कलर मिस मैच करने के लिए लाइट पिंक कलर के
इयटरिंग्स पहने हैं.

हमें तो बस इस बात का इंतजार है कि श्वेता का अगला साड़ी लुक कब देखने को मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com