Sania Mirza Breakfast: सानिया मिर्जा की तरह आप भी लें हेल्दी डाइट, रह सकते हैं सुपर फिट

टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) अपनी डाइट को हेल्दी रखने के लिए मॉर्निग ब्रेकफास्ट में पौष्टिक आहार लेना पसंद करती हैं. आप भी चाहें तो उन्हीं की तरह अपनी डाइट हेल्दी बना सकती हैं.

Sania Mirza Breakfast: सानिया मिर्जा की तरह आप भी लें हेल्दी डाइट,  रह सकते हैं सुपर फिट

Sania Mirza Breakfast: देखिए क्या खाती हैं सानिया मिर्जा, आप भी करें अपनी डाइट में शामिल

नई दिल्ली:

शरीर को स्वस्थ और तमाम प्रकार के रोगों से मुक्त रखने के लिए पौष्टिक आहार का सेवन करना बेहद जरूरी होता है. इसके लिए सही समय पर सही आहार के चुनाव को बहुत आवश्यक माना जाता है. जब आप कुछ स्वादिष्ट और सेहतमंद खाना चाहते हैं तो मौसमी फल एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. सर्दियां आते ही सीजनल फ्रूटस का आनंद तो लेना ही चाहिए, साथ ही खुद को फिट भी रखना चाहिए. इन दिनों इसका पूरा फायदा उठा रही हैं टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza). सानिया अपनी डाइट को हेल्दी रखने के लिए मॉर्निग ब्रेकफास्ट में पौष्टिक आहार लेना पसंद करती हैं. आप भी चाहें तो उन्हीं की तरह अपनी डाइट हेल्दी बना सकती हैं.

bclvlpvg

सानिया के पसंदीदा विंटर सीजनल फ्रूटस

माना जाता है कि अगर आपको अच्छी हेल्थ बनानी हो तो ठंड का मौसम सबसे अच्छा होता है, क्योंकि ये एक ऐसा मौसम है, जिसमें कई तरह के मौसमी फल और सब्जियां बाजार में आपको दिख ही जाती है. शरीर में यदि अंदर से खुद को मौसम के हिसाब से ढालने की क्षमता हो तो ठंड कम लगेगी और कई बीमारियां भी नहीं होंगी.

यही वजह है कि ठंड में खानपान पर ज्यादा ध्यान देने को कहा जाता है. इसी तरह सानिया मिर्जा ने भी अपने लिए कुछ विंटर सीजनल फ्रूटस का चुनाव किया है, जिसकी झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की है. इस स्टोरी में कटा सेब, अमरूद और स्ट्रॉबेरी शामिल हैं.

fvlqv8a8

Photo Credit: Twitter


फिटनेस को लेकर काफी सजग है सानिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं और अपनी जिंदगी से जुड़ी हर जानकारी वे अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा करती रहती हैं. सानिया का उत्साह, मेहनत, लगन और नॉनस्टॉप रहने वाली चुस्तिफुर्ती का राज है उनका फिट रहना. सानिया के फिट रहने और उनके खान-पान की आदतों के बारे में कहा जाता है कि सानिया बहुत चूज़ी हैं और फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं.