Samantha Lockwood का ये एयरपोर्ट लुक है बेहद स्टाइलिश, उनके हर आउटफिट में ये होता है खास

Samantha Lockwood ने एयरपोर्ट पर पहनी ऐसी स्टाइलिश बोहो ड्रेस कि जिसने उन्हें देखा देखता ही रह गया.

Samantha Lockwood का ये एयरपोर्ट लुक है बेहद स्टाइलिश, उनके हर आउटफिट में ये होता है खास

Samantha Lockwood बॉलीवुड के कई जानेमाने सितारों के साथ नजर आती हैं.

Airport Look: हॉलीवुड स्टार सामंथा लॉकवुड ( Samantha Lockwood) अपने बॉलीवुड कनेक्शन के चलते भारत में भी जानामाना नाम हो गई हैं. वे कुछ ही दिनों पहले एक्टर ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के साथ भी नजर आई थीं, साथ ही सलमान खान (Salman Khan)  की नई गर्लफ्रेंड कहकर भी बहुत से लोगों ने उनका नाम सलमान से जोड़ा था. सामंथा की पर्सनालिटी की बात करें तो वे बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. अपने इस बोहो एयरपोर्ट लुक में भी वे बेहद फैशनेबल नजर आ रही हैं. उन्होंने जो प्रिंटेड आउटफिट पहना है उसका टॉप स्कार्फ स्टाइल का है और स्कर्ट एसिमेट्रिक.

एक्सेसरी में सामंथा कानों में गोल इयररिंगस और हाथ में ब्रेसलेट पहने नजर आ रही हैं. सामंथा ने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए सिंपल ब्लैक स्लिपर्स पहनी हैं. उनके इस इंस्टाग्राम पोस्ट में वे बॉलीवुड एक्ट्रेस शोनाली नगरानी और मालिका बजाज के साथ नजर आ रही हैं.

सामंथा ( Samantha Lockwood) कितनी स्टाइलिश हैं ये उनके इस पोस्ट से भी साफ झलकता है. सामंथा ने इसमें रेड ब्रालेट पर टाई-डाई डिजाइन के ड्रेस पहनी है. लाइट मेकअप और न्यूड लिप से उनका लुक नैचुरल लग रहा है. मिनिमल एक्सेसरी कैरी करते हुए वे इयररिंग्स और पेंडेंट पहने नजर आ रही हैं.

योगा ट्रेनर होने के चलते सामंथा अक्सर योगा करती भी दिखती हैं, बिलकुल वैसे ही जैसे वे इस फोटो में दिख रही हैं. ऑल ब्लैक लुक में बोट पर योग की मुद्रा में सामंथा ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था.

   

शादी वाले दिन भी 'वर्क फ्रॉम होम' कर रही है दुल्हन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com