Partner को सरप्राइज देने का कर रहे हैं प्लान तो ना करें ये गलतियां, वरना रोमांस में पड़ जाएगी खलल

Surprise plan for partner : अब लोग गिफ्ट देकर तो पार्टनर को खुश करते ही हैं साथ में सरप्राइज प्लान करने का भी चलन है. ऐसे में आपको यहां पर अपने साथी के लिए सरप्राइज प्लान करते समय किन बातों का ध्यान रखना है उसके बारे में बताया गया है.

Partner को सरप्राइज देने का कर रहे हैं प्लान तो ना करें ये गलतियां, वरना रोमांस में पड़ जाएगी खलल

Relation tips : पार्टनर को बहुत महंगा गिफ्ट ना दें.

खास बातें

  • बहुत महंगा गिफ्ट ना दें.
  • अपनी पसंद को ना दें गिफ्ट.
  • स्पेशल फीलिंग करें शेयर.

Relationship advice : गिफ्ट, तोहफा, उपहार, जैसे नाम कानों में पड़ते ही दिल में गुदगुदी सी होने लगती है. और जब अपने प्रेमी और पति से सुनने को मिले तो अलग ही रोमानियत महसूस होती है. बदलते जमाने के साथ प्यार का इजहार करने का तरीके में भी बहुत बदलाव आया है. अब लोग गिफ्ट देकर तो पार्टनर को खुश करते ही हैं साथ में सरप्राइज प्लान करने का भी चलन खूब है. ऐसे में आपको यहां पर अपने साथी के लिए सरप्राइज प्लान करते समय किन बातों का ध्यान रखना है के बारे में बताएंगे ताकि रोमांस फिका ना पड़े.

पार्टनर को सरप्राइज देते समय ना करें ये काम | Don't do these surprise plan mistakes

अपनी पसंद को ना रखें आगे

जब भी आप अपनी पार्टनर के लिए सरप्राइज प्लान करें तो उन्हें अपनी पसंद का गिफ्ट ना दें. आप इस बात का ध्यान रखें की साथी की जरूरत क्या है. ऐसा करने से आपकी सरप्राइज डेट मजेदार हो जाएगी.

ज्यादा महंगा गिफ्ट ना दें

पार्टनर को बहुत महंगा गिफ्ट ना दीजिए. ऐसा करने से पार्टनर नराज हो सकता है. यह उनको फिजूलखर्ची लग सकती है. इसलिए उनके काम की और सस्ती चीज ही दें.इसके अलावा आप अपने पार्टनर जो गिफ्ट दें उसमें आपका पार्सनल टच जरूर दिखे. जैसे गिफ्ट रैपिंग आपने खुद की हो. उस पर प्यार भरे नोट्स आपके खुद के हों. ऐसा करने से वह स्पेशल फील करेंगी. उसमें आपकी क्रिएटिविटी नजर आना जरूरी है.

एक जैसा तोहफा

अगर आप हर बार एक जैसा तोहफा देते हैं तो उन्हें यह बात बुरी लग सकती है. उन्हें हर बार उनकी जरूरतों और पसंद को ध्यान में रखकर चीजें बदलकर दें. ऐसा करने से आपने दोनों के बीच प्यार और बढ़ जाएगा.

स्पेशल फीलिंग 

जब आप अपने पार्टनर को सरप्राइज दें तो उसमें अपने पर्सनल फीलिंग जरूर शेयर करें. उसमें नोट लगाकर उनके बारे में कुछ ऐसी बातें लिखें जो आपने उनसे अभी तक ना कहीं हों. इससे आप दोनों एक दूसरे के और करीब आएंगे. उनको अपना पन महसूस होगा.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

 

Sun Tanning को इन घरेलू नुस्खों से भगाएं दूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com