विज्ञापन
This Article is From Sep 04, 2023

इस फेस्टिव सीजन में ये रेड लिपस्टिक लगा देंगी आपके लुक में चार-चांद

इन रेड लिपस्टिक के साथ इस फेस्टिव सीजन में बनें पार्टी की शान और 7% तक रिवार्ड भी पाएं.

इस फेस्टिव सीजन में ये रेड लिपस्टिक लगा देंगी आपके लुक में चार-चांद
Health & Glow की रेड लिपस्टिक पर पाएं 7% तक रिवॉर्ड

क्या आप सभी इस बात से सहमत नहीं हैं कि रेड पाउट किसी भी लुक में कॉन्फिडेंस शामिल करता है? रेड लिपस्टिक किसी पार्टी या नाइट इवेंट के लिए एकदम सही ऐड-ऑन हो सकती है. ये आपके लुक में ग्लैमर का तड़का लगाती है और हेल्थ एंड ग्लो के पास आपके लिए कई ऑप्‍शन है, जो आपको सही लिपस्टिक सेलेक्‍ट करने में मदद कर सकते हैं. इसके अलावा, जब आप NDTV Big Bonus App  से ये रेड लिपस्टिक खरीदते हैं, तो आप ऐप पर 7% रिवॉर्ड पा सकते हैं.  App Store या Google Play से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करने के बारे में चिंता न करें, यह पूरी तरह से सुरक्षित है.

इन रेड लिपस्टिक को अपने कार्ट में आज ही सेव करें

1. Lakme 9 To 5 Primer Matte Lipstick Red Coat

लैक्मे की यह मैट रेड लिपस्टिक एक यूनिक प्राइमर फ़ॉर्मूले से समृद्ध है जो आपके होंठों पर हर तरह की खामियों को दूर करने में मदद करती है, जिससे मैट फ़िनिश के लिए यह परफेक्‍ट मानी गई है. यह बेहद लाइटवेट है और लम्‍बे समय तक होंठों पर बनी रहती है.

1elo9jmo

2. Swiss Beauty Silk Orange Red Matt Lipstick

यह स्‍मूथ, लाइट और सॉफ्ट बनावट वाली मैट लिपस्टिक, एक वाइब्रेंट मैट फ़िनिश देती है. टाइम निकलने के साथ इसका कलर स्लिकी बना रहता है. इसमें वाइल्‍ड मैंगो का मक्खन मिलाया गया है और इसमें होंठों के रिपेयरिंग और प्रोटेक्टिव गुण शामिल हैं.
 

n3e2pu6g

3. MyGlamm Pose HD Lipstick True Red

मोरिंगा तेल और विटामिन ई से समृद्ध, माई ग्लैम की यह लिपस्टिक थिक और हाइड्रेटेड होंठों के लिए परफेक्‍ट है. यह एक मैट लिपस्टिक है जो लाइट फॉर्मूले के साथ आपके होंठों को नमी देती है, जिससे इसे अप्‍लाई करना बेहद आसान है.

08us1gfo

4. Renee Creme Mini Lipstick Red Raven

रेनी क्रीम मिनी लिपस्टिक को नेचुरल इंग्रेडिएंट्स के साथ-साथ जोजोबा ऑयल के साथ तैयार किया गया है, जो यह सुनिश्चित करता है कि आपके होंठ हाइड्रेटेड रहें. यह स्‍मॉल साइज में आती है, जिसे कहीं भी कैरी करना आसान है.

mcmnbboo

5. KIRO Lush Moist Matte Lipstick Red Beet

यह क्रीमी फ़ॉर्मूले में एक सुपर-पिगमेंटेड और लंबे समय तक चलने वाला फॉर्मूलेशन है. यह पौष्टिक नेचुरल ऑयल और डीप कलर्स का एक कॉम्बिनेशन है जो एक ही स्वाइप में शाइनी और ट्रांसपेरेंट फिनिश देती है.

ttbq0obg

ये रेड लिपस्टिक आपके स्‍टाइल में ग्लैमर का तड़का लगा सकती है. तो जल्दी करें और ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और खरीदारी करते समय 7% तक के रिवॉर्ड और डिस्काउंट कूपन पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राक से प्राप्त होने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का उपयोग ऐप पर सूचीबद्ध किसी भी ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है.

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
0 से 12 महीने के बच्चे को क्यों जरूरी होता है विटामिन D का ड्रॉप पीलाना, यहां जानिए
इस फेस्टिव सीजन में ये रेड लिपस्टिक लगा देंगी आपके लुक में चार-चांद
रनिंग या सीढ़ियां चढ़ना किस से होगा वजन कम, जानिए दोनों का शरीर पर क्या पड़ता है असर
Next Article
रनिंग या सीढ़ियां चढ़ना किस से होगा वजन कम, जानिए दोनों का शरीर पर क्या पड़ता है असर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com