विज्ञापन
Story ProgressBack
Sponsored Content

Mother's Day: अपनी माँ को खिलाएं ये टेस्‍टी मिठाइयां और NDTV Big Bonus के जरिए रिवॉर्ड भी पाएं

Mother's Day 2024: अपनी मां को मैड ओवर डोनट्स और Mithaas से टेस्‍टी डिश खिलाएं और 10% तक का रिवॉर्ड भी पाएं.

Mother's Day: अपनी माँ को खिलाएं ये टेस्‍टी मिठाइयां और NDTV Big Bonus के जरिए रिवॉर्ड भी पाएं

मदर्स डे आने वाला है और हम सभी अपनी मां के लिए इस दिन को खास बनाने की प्‍लानिंग करने में जुटे हुए हैं. हालांकि ऐसे कई तरीके हैं, जिनसे आप ऐसा कर सकते हैं, लेकिन क्‍यों न इस बार उन्‍हें अनूठी मिठाइयां खिलाई जाएं. किसी भी अवसर पर स्‍वीट डिश जरूर खानी चाहिए, क्योंकि वे दिन को और भी खास बना देते हैं. अब सवाल है कि इन्‍हें कहां से खरीदा जाए, तो मैड ओवर डोनट्स और Mithaas के अलावा कहीं और न देखें. ये दोनों फेमस फूड सीरीज टेस्‍टी डिशेज ऑफर करती हैं जो निश्चित रूप से आपकी माँ के चेहरे पर मुस्कान ला देंगी. चाहे आप उसे डोनट्स, ब्राउनी, या जलेबी और गुलाब जामुन जैसी देसी मिठाइयां खिलाना चाहें - वे आपके लिए उपलब्ध हैं. अब, कल्पना करें कि जब आप इन स्‍वीट डिश की खरीदारी करेंगे, तो आपको रिवॉर्ड भी मिलेंगे. क्या इससे इस अवसर की ख़ुशी दोगुनी नहीं हो जाएगी? एनडीटीवी बिग बोनस ऐप के साथ, आप अपनी खरीदारी पर रिवॉर्ड पा सकते हैं और उन्हें ऐप पर सूचीबद्ध हजारों ब्रांडों में से किसी एक पर भुना सकते हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

एनडीटीवी बिग बोनस ऐप क्या है और आप ये रिवॉर्ड कैसे पा सकते हैं?

एनडीटीवी बिग बोनस ऐप एक क्रांतिकारी डिजिटल रिवॉर्ड एप्लिकेशन है, जो खरीदारी को मजेदार और फायदेमंद बनाता है. ऐप ने Mad Over Donuts और Mithaas सहित कई ब्रांडों के साथ पार्टनरशिप की है. इन शानदार रिवॉर्ड को पाने के लिए, आपको बस ऐप स्टोर या Google Play से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करना होगा, ऐप पर रजिस्टर करना होगा और अपने बैंक कार्ड लिंक करना होगा. जब आप आउटलेट पर पैमेंट करने के लिए अपने लिंक किए गए कार्ड का यूज करते हैं, तो आपको ऐप पर अपनी बाकि बैलेंस में अपने आप रिवॉर्ड मिलेंगे. 

आप अपनी माँ के लिए MOD और Mithaas से कौन सी स्वादिष्ट मिठाइयाँ खरीद सकते हैं?

  • MOD और Mithaas की मिठाइयां तो लाजवाब हैं. यदि आपकी माँ को बेक किया हुआ सामान पसंद है, तो आप ब्राउनी क्रम्बल, डबल ट्रबल, हेज़ल डैज़ल जैसे टेस्‍टी डोनट्स चुन सकते हैं.
  • आप यहां से न्यूटेला निर्वाण, कारमेल क्रेज़ और मिडनाइट मंच जैसी टेस्‍टी ब्राउनी ऑप्‍शन भी खरीद सकते हैं.
  • इनके अद्भुत वफ़ल को भी देखना न भूलें.
  • दूसरी ओर, अगर आपकी मां को देसी मिठाइयां खाने का शौक है, तो उन्हें Mithaas की जलेबी, गुलाब जामुन, रसमलाई या मलाई रबड़ी खिलाएं.

आप एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का यूज करके कैसे लाभ उठा सकते हैं?

एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का यूज करके, आप अपनी मां के लिए मिठाई खरीदते समय 10% तक का रिवॉर्ड पा सकते हैं. लेकिन ऐसे कौन से अन्य तरीके हैं, जिनसे आप ऐप का उपयोग करके लाभ उठा सकते हैं? खैर, ऐप के माध्यम से आप जो रिवॉर्ड कमाते हैं, उसे डाइनिंग, किराना, फैशन, ट्रैवल और अन्य ब्रांडों पर भुनाया जा सकता है. इनकी कोई एक्‍सपायरी डेट नहीं है. 

ऐप मजबूत सिंगल आईडी तकनीक का भी उपयोग करता है, जो यूजर्स के पैमेंट कार्ड की जानकारी और पर्सनल डेटा की सुरक्षा करता है, जिससे यह पूरी तरह से सुरक्षित हो जाता है. ऐप का यूजर्स-फ्रेंडली इंटरफ़ेस ऐप के माध्यम से नेविगेट करना सुविधाजनक बनाता है. अधिक जानकारी के लिए NDTV Big Bonus Website पर जाएं.

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
खाना खाते ही भागना पड़ता है वॉशरूम? इन 4 चीजों से तैयार डिटॉक्स वॉटर आपके Liver में जमी गंदगी एकबार में कर सकता है साफ
Mother's Day: अपनी माँ को खिलाएं ये टेस्‍टी मिठाइयां और NDTV Big Bonus के जरिए रिवॉर्ड भी पाएं
World Population Day 2024: क्यों मनाया जाता है विश्व जनसंख्या दिवस, जानिए कौनसे देशों में रहते हैं सबसे कम लोग
Next Article
World Population Day 2024: क्यों मनाया जाता है विश्व जनसंख्या दिवस, जानिए कौनसे देशों में रहते हैं सबसे कम लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;