Summer fashion: रकुल प्रीत सिंह फ्लोरल लहंगे में लगीं बेहद खूबसूरत, देखिए फोटोज

Celebrity style: रकुल प्रीत सिंह  (Rakul Preet Singh) उन अदाकाराओं में शामिल हैं, जिनका हर लुक बहुत ग्रेसफुल होता है. वह अपने आउटफिट को चुनने में कभी भी गलती नहीं करती हैं. रकुल हर ड्रेस में इतनी खूबसूरत नजर आती हैं कि तारीफ किए बगैर कोई रह नहीं सकता.

Summer fashion: रकुल प्रीत सिंह फ्लोरल लहंगे में लगीं बेहद खूबसूरत, देखिए फोटोज

Rakul preet singh: इंस्टाग्राम फोटोज में देखें रकुल के स्टाइलिश लुक्स

खास बातें

  • रकुल व्हाइट लहंगे लग रही हैं स्टनिंग
  • आयवरी लहंगा है बेहद अट्रैक्टिव
  • रकुल का फ्लोरल लंहगा है सबसे जबरदस्त

Celebrity fashion: रकुल प्रीत सिंह  (Rakul Preet Singh) उन अदाकाराओं में शामिल हैं, जिनका हर लुक बहुत ग्रेसफुल होता है. वह अपने आउटफिट को चुनने में कभी भी गलती नहीं करती हैं. रकुल हर ड्रेस में इतनी खूबसूरत नजर आती हैं कि तारीफ किए बगैर कोई रह नहीं सकता. अभी हाल ही में उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें उन्होंने फ्लोरल लहंगा पहना था. यह फोटो उनकी एक फैशन शो (fashion show) के दौरान की थी. चलिए देखते हैं रकुल की कुछ स्टाइलिश ड्रेस (Rakul Preet singh) जिसको आप इस में समर अपनी वार्डरोब का हिस्सा बना सकती हैं.

फ्लोरल लहंगा 

रकुल ने बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में आयवरी कलर का लहंगा चोली पहना था जिसके ऊपर गोल्डन धागे से फ्लोरल एंब्रॉयडरी की हुई थी. यह ड्रेस अर्चना कोचर ने डिजाइन किया था. वहीं, चोली की नेक डिजाइन प्लंजिंग है. रकुल के इस लहंगे को एक मॉडर्न ट्विस्ट दिया गया है. इसे आप समर वेडिंग का हिस्सा बना सकती हैं. 

आयवरी लहंगा 

रकुल आयवरी लहंगे में बहुत  ग्रेसफुल लग रही हैं। इसकी डिजाइन तनाज फातिमा चनेरिया ने  किया हुआ है. आपको बता दें कि लहंगे में तो फ्लोरल प्रिंट है ही, ब्लाउज में भी खूबसूरत फ्लोरल ब्राउन कलर में थ्रेड वर्क किया गया है.

व्हाइट लहंगा 

रकुल प्रीत का सिल्क डिजाइनर लहंगा भी बहुत सुंदर और सोबर है. इसपर बीड वर्क किया हुआ है, वहीं लंहगे का बॉर्डर गोल्डन कलर में है. इसके साथ राकुल प्रीत सिंह ने व्हाइट कलर की लॉन्ग जैकेट कैरी की हुई है. साथ ही काले रंग का चश्मा भी आंखों पर लगाया है, जो उनके ओवरऑल लुक को कॉम्पलीमेंट कर रहा है.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

अभिनेत्री करीना कपूर बांद्रा में आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com