Raksha Bandhan 2021: जब भाई के हाथ पर बंधेगा ईव‍िल तो नहीं लगेगी किसी की नजर, देखें लेटेस्‍ट ट्रेंड की राख‍ियां

रक्षाबंधन 2021: भाई छोटा हो या बड़ा, बहन के साथ शरारतें कभी कम नहीं होतीं. तो इस बार रक्षाबंधन के मौके पर थोड़ी सी शरारत आप भी अपने भाई के साथ कर सकती हैं. इन दिनों बाजार कुछ ऐसी ही यूनिक राखी से सजा हुआ है जिन्हें देखकर आपको भाई की सारी शरारतें ताजा हो जाएंगी.

Raksha Bandhan 2021: जब भाई के हाथ पर बंधेगा ईव‍िल तो नहीं लगेगी किसी की नजर, देखें लेटेस्‍ट ट्रेंड की राख‍ियां

Raksha Bandhan: बाजार में इस बार सबसे खूबसूरत राख‍ियां ईव‍िल आई हैं, जो हर डिजाइंस में मौजूद हैं.

नई दिल्‍ली :

Raksha Bandhan 2021:  एक-दूसरे को चिढ़ाने से लेकर शेविंग क्रीम से टूथपेस्ट बदलने जैसी कई शरारतें अक्सर भाई-बहन किया करते हैं. भाई के मासूम चेहरे के पीछे एक शरारती बच्चा हमेशा छुपा हुआ होता है, भाई छोटा हो या बड़ा, बहन के साथ शरारतें कभी कम नहीं होतीं. तो इस बार रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) के मौके पर थोड़ी सी शरारत आप भी अपने भाई के साथ कर सकती हैं. दरअसल इन दिनों बाजार कुछ ऐसी ही यूनिक राखी से सजा हुआ है जिन्हें देखकर आपको भाई की सारी शरारतें ताजा हो जाएंगी.  इस साल रक्षाबंधन पर आप अपने भाई की शरारतों को गिनाते हुए उनकी कलाई पर 'Devil bhai' की राखी बांध सकती हैं. हैरत में पड़ गए ना कि आखिर ये कैसी राखी है? दरअसल इस बार मार्केट में जहां भी नजर घुमाओ नई ट्रेंडी 'Devil Rakhi' नजर आ रही हैं. राखियों के बाजार में ये खास किस्म की इंटरेस्टिंग राखी सबसे ज्यादा देखी और पसंद की जा रही है. बाजारों में ही नहीं बल्कि ऑनलाइन भी सबसे ज्यादा 'Devil Rakhi' की ढेरों वैरायटी मिल रही हैं.

3ar1jtfo

ईव‍िल आई राखी की खूबी है कि यह आपके भाई को बुरी नजर से भी बचाएगी.
Photo Credit: insta/boujeecreations_bytash

कैसी दिखती है ये 'Devil Rakhi'

इस साल आप रक्षाबंधन का त्योहार एक फनी ट्विस्ट के साथ मना सकते हैं, जिसमें हर साल आने वाली राखियों से हटकर ये 'Devil Rakhi' आपके भाई की कलाई पर सजा सकते हैं. ये राखी देखने मे बेहद cute लगती है. इस राखी में शैतान की सींग बनाई गई है. लाल रंग का फेस, और उस पर काले रंग की सींग के साथ ही नीचे Bhai लिखा हुआ है. गोल्डन कलर के धागे के साथ सुंदर जैतून के हरे रंग का धागा इस राखी में जुड़ा हुआ है. बहनें अपने छोटे भाइयों के लिए ज्यादातर ये Devil Rakhi खरीद रही हैं. ये राखियों की कीमत बाजारों में और ऑनलाइन लगभग 350 रुपये है.


'Evil Eye' राखी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस रक्षाबंधन आप खूबसूरत बुरी नजर वाली राखी से अपने भाई को सरप्राइज दे सकते हैं. भाई बहन के अटूट रिश्ते का प्रतीक होने के साथ ही ये राखी आपके भाई के शरीर से Toxins रिलीज करने, इम्युनिटी बढ़ाने के साथ ही मेंटल कंसंट्रेशन बढ़ाने में भी मदद करेगी. ये मान्यता है कि बुरी नज़र वाली राखी आपके भाई को बुरी आत्माओं और Bad luck से बचाती है. तो इस साल अपने भाई को किसी भी तरह की चकाचौंध और नुकसान से बचाने के लिए बुरी नजर वाली राखी बांधें और अपने भाई की रक्षा के लिए प्रार्थना करें.