Priyanka Chopra या हिना खान किसकी स्लिट साटिन ड्रेस ने अपनी तरफ खींची आपकी निगाहें, जानिए दोनों के आउटफिट में क्या रहा सबसे खास 

Priyanka Chopra और हिना खान की स्लिट साटिन ड्रेस का डिजाइन हूबहू एक जैसा है. अब यह आपको तय करना है कि किसने जीती अपने लुक्स से यह फैशन की जंग. 

Priyanka Chopra या हिना खान किसकी स्लिट साटिन ड्रेस ने अपनी तरफ खींची आपकी निगाहें, जानिए दोनों के आउटफिट में क्या रहा सबसे खास 

Fashion Face Off: प्रियंका या हिना आइए जानें किसने किया इस ड्रेस को बखूबी कैरी. 

Fashion Face Off: सेलेब्रिटीज अक्सर ऐसे आउटफिट्स पहनते हैं जो उनसे पहले भी किसी सेलेब ने पहने हों. इस तरह के आउटफिट्स को कॉपी करना नहीं लेकिन इंस्पायर्ड आउटफिट्स कहा जा सकता है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और हिना खान के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल में हिना खान (Hina Khan) ऐसी ही एक ब्लू साटिन ड्रेस को पहनें नजर आईं जिसके साइड में स्लिट डिजाइन था. इस ड्रेस की नैकलाइन प्लंज होने के साथ ही शीयर नेट से कवर हो रखी थी. वहीं, थाई के पास नेट की डिटेलिंग भी थी. फुल स्लीव वाली इस ड्रेस के साथ हिना ने इयरिंग्स के अलावा कोई एक्सेसरी कैरी नहीं की है. कांस (Cannes) में कैरी किए कई लुक्स में से यह हिना के सबसे खूबसूरत लुक्स में से एक है. 


अब प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो इस ब्लैक ड्रेस को पहने प्रियंका अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ उनकी डॉक्यूमेंटरी की रिलीज में नजर आई थीं. प्रियंका की यह ड्रेस कलर में भले अलग हो लेकिन डिजाइन में हिना की हूबहू है. इस ड्रेस पर भी वही स्लिट डिजाइन है जो हिना की ड्रेस में था. हालांकि, प्रियंका ने इस ड्रेस को हिना से पहले कैरी किया था जिस चलते हिना की ड्रेस को प्रियंका की ड्रेस से इंस्पायर्ड कहा जा सकता है. 

tnh169k8

इस साल दूसरी बार हिना ने कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की जहां उनके लुक्स खासा चर्चा का विषय बन रहे हैं. इस लैवेंडर गाउन को हिना ने कांस के रेड कार्पेट (Red Carpet) पर पहना था. इस स्ट्राप्लेस गाउन में हिना किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थीं. अपने मेकअप को भी हिना ने सटल और लाइट रखा था. 


इवेंट से पहले हिना की बरगंडी ड्रेस भी सबकी नजरें अपनी तरफ खींचने में कामयाब हुई थी. इस स्टाइलिश स्ट्राप्लेस लोंग ड्रेस का बोडिस स्मोक्ड पैटर्न में हैं और स्कर्ट रफ्फल्ड. हिना ने इस लुक के लिए अपने बालों को खुला और मेकअप को शिमरी रखा है. 

अक्षय कुमार और मानुषी ने फिल्‍म पृथ्‍वीराज का किया प्रमोशन 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com