Parineeti-Raghav Wedding: यह हैं वो डिजाइनर जो दुल्हे राजा को कर रहे हैं तैयार, इनके कपड़ों में नजर आएंगे Raghav Chadha

Raghav-Parineeti Wedding: शादी के अलावा अपनी सगाई पर भी राघव ने इसी डिजाइनर के कपड़ों में शिरकत की थी. रिश्ते में राघव के मामा लगते हैं ये डिजाइनर.

Parineeti-Raghav Wedding: यह हैं वो डिजाइनर जो दुल्हे राजा को कर रहे हैं तैयार, इनके कपड़ों में नजर आएंगे Raghav Chadha

Raghav Chadha-Parineeti Chopra Wedding: जानिए किस डिजाइनर के कपड़ों में दिखेंगे राघव चड्ढा. 

Parineeti-Raghav Wedding: साल की सबसे बड़ी शादियों में राघव और परिणीति की शादी गिनी जा रही है. उदयपुर में होने वाली इस शादी की धूम दिल्ली से लेकर मुंबई तक है. दुल्हन परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और दुल्हे राजा राघव चड्ढा (Raghav Chadha) कुछ ही देर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इस खास मौके पर सभी की निगाहें सबसे पहले दुल्हा-दुल्हन के आउटफिट्स पर पड़ती हैं कि उन्होंने क्या पहना है. दुल्हे राजा की बात करें तो वो अपने मामा और डिजाइनर पवन सचदेवा के डिजाइन किए कपडे़ पहने नजर आने वाले हैं. शादी की सभी रस्मों में भी राघव पवन सचदेवा (Pawan Sachdeva) के डिजाइंस में नजर आ रहे हैं और अपनी सगाई में भी राघव ने पवन के डिजाइन किए कपड़े ही पहने थे. 

National Daughter's Day: आज बेटी दिवस पर अपनी नन्हीं गुड़िया को भेजें ये खास संदेश, चेहरे पर आ जाएगी मुस्कुराहट

पवन सचदेवा एक जाने-माने डिजाइनर हैं जो इस फील्ड में पिछले 20 सालों से हैं. कहा जा रहा है कि राघव जब बच्चे थे तभी से उनके मामा उनके लिए आउटफिट्स डिजाइन करते आ रहे हैं. राघव और परिणीति की सगाई में पवन ने राघव को सटल, मिनिमल और एलिगेंट आउटफिट पहनाया था. राघव का आउटफिट अपनी मंगेतर परिणीति के आउटफिट से मेल खा रहा था और दोनों के लुक्स की खूब चर्चा भी हुई थी. 

हाल ही में राघव और परिणीति के संगीत लुक्स (Sangeet Looks) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन लुक्स में परिणीति पेस्टल लहंगे में दिख रही हैं तो वहीं राघव ब्लैक सूट पहने दिख रहे हैं. दोनों के आउटफिट्स एकदूसरे को कोंप्लिमेंट कर रहे हैं और दोनों ही बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. 

Add image caption here

Add image caption here

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राघव अकेले नहीं हैं जिनके आउटफिट्स को पवन सचदेवा ने डिजाइन किया है. पवन इससे पहले आयुष्मान खुर्राना, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुन धवन (Varun Dhawan) जैसे सितारों को भी तैयार कर चुके हैं. जहां आयुष्मान ने पवन का डिजाइनर ब्लैक एंड वाइट प्रिंटेड आउटफिट पहना था तो वहीं सिद्धार्थ क्लोज नेक टीशर्ट के साथ स्ट्रिप्ड पैटर्न के ब्लेजर और ट्राउजर्स में नजर आए थे. वरुन धवन कियारा आडवाणी के साथ पवन सचदेवा के डिजाइनर फुल स्लीव्ड ग्लॉसी ब्लैक सूट और टीशर्ट में  दिखे थे.