Mouni Roy अपनी शादी और मेहंदी लुक में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं, उनके इस आउटफिट में ये है सबसे खास

Mouni Roy की शादी की रस्में जोरो-शोरों से चल रही हैं और इस बीच उनके खूबसूरत लुक्स भी खूब वायरल हो रहे हैं. आप भी देखिए.

Mouni Roy अपनी शादी और मेहंदी लुक में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं, उनके इस आउटफिट में ये है सबसे खास

Mouni Roy इस येलो लहंगे में अपनी मेहंदी के मौके पर नजर आईं.

Mouni Roy Mehendi: मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. मौनी और सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) गोआ में शादी कर चुके हैं. उनकी शादी का ये लुक बेहद खूबसूरत है. मौनी ने ट्रेडिशनल वाइट साड़ी को अपनी वेडिंग ड्रेस के रूप में चुना है, वहीं सूरज बीज कुरते में नजर आ रहे हैं. मौनी के लुक में हैवी गोल्ड ज्वैलरी और लंबी चोटी चार चांद लगा रही है. 

 मौनी और सूरज की शादी की रस्में भी जोरो-शोरों से हुई हैं. हल्दी और मेहंदी की रस्मों में भी मौनी (Mouni Roy) उसी अंदाज में नजर आईं जिसमें वे अक्सर आया करती हैं. मेहंदी लगे हाथों के साथ 'मेहंदी है रचने वाली' गाने पर थिरकती हुईं मौनी किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं. 

मौनी (Mouni Roy) के लुक की बात करें उससे पहले उनके और पति सूरज नांबियार ( Suraj Nambiar) की इस खूबसूरत तस्वीर पर नजर डाल लेनी चाहिए जिसमें मौनी और सूरज एकसाथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं. 

मौनी ने अपनी मेहंदी के लिए येलो लहंगा चुना है जिसपर ढेर सारे टेसल्स लगे हैं. लहंगे के बैकलेस ब्लाउज पर शेल्स से जड़ी हूई नैकलाइन है. इस वाइट टेसल से भरे आउटफिट पर मौनी ने खुद को क्लासी ज्वैलरी पहनने से नहीं रोका है. मांग टीका और इयररिंग्स के अलावा मौनी ने किसी और ज्वैलरी को नहीं चुना है. अपने लुक को मिनीमल रखते हुए उन्होंने लाइट मेकअप किया है जिसपर न्यूड पिंक लिप्स खूब खिल रहे हैं. ये फोटो मौना के बेस्ट फ्रेंड राहुल शेट्टी (Rahul Shetty) ने पोस्ट की है. 

मौनी की इन खुशियों में शामिल होने के लिए उनके कई दोस्तों ने भी उनके मेहंदी और हल्दी फंक्शन में शिरकत की. मोनिका बेदी मौनी की खास दोस्त हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर मौनी को बधाई दी है. इस मौके पर मंदिरा ( Mandira Bedi) भी कुछ कम नहीं लग रही थीं. टीम ब्राइड की मंदिरा ने येलो स्लीवलेस टॉप के साथ हैवी ग्रीन एमरल्ड ज्वैलरी पहनी थी. 

मौनी के करीबी दोस्त प्रतीक उतेकर ने भी उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दीं. इस फोटो में वे मौनी को किस करते नजर आ रहे हैं. 

आशका गोराडिया भी इस मौके पर पंहुची थीं. अपनी सखी को सगन की मेहंदी लगाने पर बधाई देती आशका पिंक आउटफिट में दिखाई दीं. 

वहीं, टी.वी. जगत के जानेमाने एक्टर अर्जुन बिजलानी भी इन रस्मों का हिस्सा बने. इन तस्वीरों में अर्जुन मौनी ( Mouni Roy) को हल्दी लगाते नजर आ रहे हैं. चलो कम से कम अर्जुन के इस पोस्ट के बहाने मौनी का हल्दी लुक भी देखने को मिल रहा है. वाइट कुरते के साथ वे गोल्डन स्कर्ट और वाइट दुपट्टा लिए नजर आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com