मलयालम एक्ट्रेस Mythili अपनी शादी की हर रस्म में लग रही हैं बेहद खूबसूरत, इस साउथ इंडियन ब्राइड का हर वेडिंग लुक रहा सबसे हटकर

हाल ही में बेहद खूबसूरत मलयालम एक्ट्रेस मैथिली भी मीडिया पर सुर्खिया बटोर रही तस्वीरों में शादी के जोड़े में सजी हुई नजर आ रही हैं. इस बेहद खूबसूरत साउथ इंडियन ब्राइड को देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा.

मलयालम एक्ट्रेस Mythili अपनी शादी की हर रस्म में लग रही हैं बेहद खूबसूरत, इस साउथ इंडियन ब्राइड का हर वेडिंग लुक रहा सबसे हटकर

Mythili : चलिए नजर डालते हैं मलयालम एक्ट्रेस मैथिली के ब्यूटीफुल साउथ इंडियन वेडिंग लुक पर.

Mythili wedding : शादियों का मौसम चल रहा है और ऐसे में रणबीर आलिया हों या फरहान  अख्तर, शिवानी दांडेकर हमने इनका डिजाइनर वेडिंग अटायर देखा. इसी कड़ी में हाल ही में बेहद खूबसूरत मलयालम एक्ट्रेस मैथिली की सोशल  मीडिया पर सुर्खिया बटोर रही तस्वीरों में शादी के जोड़े में सजी हुई नजर आ रही हैं.  इस बेहद खूबसूरत साउथ इंडियन ब्राइड को देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा. तो चलिए नजर डालते हैं मलयालम एक्ट्रेस मैथिली के ब्यूटीफुल साउथ इंडियन वेडिंग लुक पर.

  सोशल मीडिया पर मैथिली की मेकअप आर्टिस्ट उन्नी  मे मैथिली की शादी की कुछ तस्वीरें अपलोड की हैं.  इन तस्वीरों में मैथिली अपनी शादी की रस्मे निभाती हुई नजर आ रही हैं. इस वेडिंग पिक्चजर में जहां संबथ व्हाइट शर्ट और व्हाइट कलर की धोती पहने हुए नजर आ रहे हैं वही मैथिली  ग्लोरियस गोल्ड विद बार्डर साड़ी में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं.  अपने लुक में मैथिली बहुत ही गॉर्जियस और ग्रेसफुल लग रही हैं. 

मैथिलि एक बेहद खूबसूरत साउथ इंडियन ब्राइड हैं जिन्होंने अपने वेडिंग लुक को बहुत ही एलिगेंट और ग्रेसफुल बनाया हुआ है. इस तस्वीर में मैथिली एक नैरो बरगंडी बॉर्डर की ग्लोरियस गोल्ड कलर की साड़ी पहने हुए नज़र आ रही हैं. इस साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग एम्ब्रोइडरी किया हुआ ब्लाउज़ पेयर किया है. ज्वेलरी के लिए मैथिली ने ट्रेडिशनल गोल्ड को ही चुना जिसे उन्होंने अपने सिर, गर्दन, कलाई और कमर पर पहना हुआ है.  उन्होंने अपने बालों को गजरा पहना हुआ है और अपना ब्राइडल मेकअप मैरून लिप्स से कम्प्लीट किया है. 

अपनी शादी की शाम को ये हैप्पी कपल रेड एंड ब्लैक कॉम्बिनेशन में बेहद खूबसूरत लग रहा था. जहां दूल्हे ने मैचिंग ब्लैक टाई और ब्रोग्स के साथ फुल ब्लैक  सूट पहना हुआ था, वहीं दुल्हन लॉन्ग स्लीव्स शिमरी रेड गाउन में गॉर्जियस लग रही हैं. 

 इस तस्वीर पर नजर डालें तो अपनी वेडिंग सेरेमनी में मैथिली को एक पारंपरिक गोल्डन कलर की बेहद खूबसूरत और एलिगेंट साड़ी के साथ ब्यूटीफुल ज्वेलरी पहने हुए  देखा जा सकता है. वहीं संबथ सफेद शर्ट और धोती पहने हुए नजर आ रहे हैं. चेहरे पर प्यारी सी मुस्कराहट, रेड नेल पेंट और हरे रंग की चूड़ियों के साथ मैथिली में अपने वेडिंग लुक को कम्प्लीट किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 मंदिर विजिट करने के लिए जब मैथिली निकलीं तो उनका ट्रेडिशनल अटायर बेहद खूबसूरत लग रहा था. तस्वीर में जहां मैथिली में बेज कलर की साड़ी को ट्रेडीशनल गोल्ड ज्वेलरी के साथ पेयर किया हुआ है, वही संबत व्हाइट शर्ट में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा यह खूबसूरत जोड़ा कमल की माला पहने हुए भी दिखाई दे  रहा है.