Malavika Mohanan साड़ी में लग रही हैं बेहद खूबसूरत, देखें Photos

Malavika Mohanan Looks: मालविका वैसे तो हर तरह के आउटफिट में खूबसूरत और आकर्षक दिखती हैं लेकिन उनके साड़ी लुक्स की तो बात ही अलग है.

Celebrity Fashion: पारंपरिक पोशाक की चर्चा हो रही हो उसमें मालविका मोहनन की बात न हो ये कैसे संभव है. मालविका वैसे तो हर तरह के आउटफिट में खूबसूरत और आकर्षक दिखती हैं लेकिन उनके साड़ी लुक्स की तो बात ही अलग है. हाल ही में उन्होंने तमिल नव वर्ष के मौके पर भूरे रंग की नेट साड़ी से अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया.
दरअसल, मालविका (Malavika Mohanan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा की जिसमें उन्होंने भूरे रंग की नेट की साड़ी पहनी हुई है जिसपर शीशे की कारीगरी हो रखी है.

इसके साथ उन्होंने हरे रंग का ब्लाउज पेयर किया हुआ है. वहीं, एसेसरीज में झुमके और चुड़ियां पहने हुई हैं. साथ ही, माथे पर बिंदी और न्यूड कलर की लिपस्टिक से खुद को संवारा है. हेयर स्टाइल की बात करें तो उन्होंने साइड पार्टीशन करते हुए बालों को खुला छोड़ दिया है जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है.



ये तो बात हो गई मालविका मोहनन (Malavika Mohanan) के लेटेस्ट साड़ी लुक्स की. अब आते हैं उनके कुछ पुराने पारंपरिक परिधानों पर जिन्हें आप शादी या त्योहार के मौके पर पहन सकती हैं.
 

डीप रेड कॉटन साड़ी



मालविका की सुर्ख लाल रंग की फ्लोरल कॉटन की साड़ी बहुत ही एलीगेंट है. इसमें मालविका अपनी खूबसूरती से लोगों को प्रभावित करने में सफल रहीं. अगर आप गर्मी के मौसम में किसी फंक्शन में जा रही हैं और सिंपल और सोबर दिखना चाहती हैं तो ये साड़ी सबसे बढ़िया विकल्प है.
 

मस्टर्ड साड़ी


मालविका मोहनन की मस्टर्ड रंग की ऑरेंज बॉर्डर वाली साड़ी भी बेहद खूबसूरत है. यह साड़ी उन्होंने पोंगल के मौके पर पहनी थी जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी. इसके साथ ही उन्होंने गले में एक लंबा नैकलेस, स्टेटमेंट इयररिंग, माथे पर बिंदी और पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई हुई थी.

शिफॉन वाइट साड़ी


मालविका की सफेद शिफॉन की साड़ी भी प्रशंसकों का दिल चुराने में कामयाब रही. मोहनन ने शिमरी बॉर्डर वाली साड़ी के साथ मिरर वर्क ब्लाउज को पेयर किया है. पूरे लुक को मालविका ने चांदबाली ईयररिंग के साथ पूरा किया है.

 

दीपिका पादुकोण का अपना खास एयरपोर्ट लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com