मलाइका अरोड़ा ने अपनी नई पोस्ट में फैन्स को बताया मास्क पहनने का सही तरीका, Pic शेयर कर कहा- ''खुद को और दूसरों को...''

मास्क (Maks) लोगों की जिंदगी का एक जरूरी हिस्सा बन गया है. इसके अलावा सैनेटाइजर (Sanitizer) और बार बार हाथ धोना भी खुद को सुरक्षित रखने के लिए बेहद ही अहम हो गया है.

मलाइका अरोड़ा ने अपनी नई पोस्ट में फैन्स को बताया मास्क पहनने का सही तरीका, Pic शेयर कर कहा- ''खुद को और दूसरों को...''

मलाइका (Malaika Arora) ने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर शेयर की है.

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के आते ही दुनियाभर में बहुत कुछ बदल गया है. इस तरह की किसी महामारी का सामना लोग पहली बार कर रहे हैं और इस वजह से मास्क (Maks) लोगों की जिंदगी का एक जरूरी हिस्सा बन गया है. इसके अलावा सैनेटाइजर (Sanitizer) और बार बार हाथ धोना भी खुद को सुरक्षित रखने के लिए बेहद ही अहम हो गया है. कोरोनावायरस के इस वक्त में मास्क, बार-बार हाथ धोना और खुद को सैनेटाइज करना सुरक्षित रहने के लिए बेहेद जरूरी है. 

हालांकि, कोरोनावायरस (COVID-19) के मामले लगातार बढ़ने के बाद भी बहुत से लोग सही तरह से मास्क नहीं पहन रहे हैं. कुछ लोग मास्क तो लगा लेते हैं लेकिन इससे अपनी नाक को नहीं ढकते. वहीं कुछ अन्य बात करने के लिए मास्क को गले पर टांग लेते हैं. इस वजह से बॉलीवुड सेलिब्रिटी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने खुद की मास्क पहनते हुए तीन अलग-अलग तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ उन्होंने बताया सही और गलत के निशान की मदद से लोगों को मास्क पहनने का सही तरीका बताया है. 


अपनी इस पोस्ट को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, कृप्या मास्क पहनें और सही तरीके से पहनें. खुद को और दूसरों को सुरक्षित रखें. इसके साथ मलाइका ने बीएमसी के ऑफिशियल अकाउंट को भी टैग किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस पोस्ट में मलाइका तीन अलग-अलग तरीकों से मास्क पहने हुए नजर आ रही हैं. हालांकि, इसमें पहली तस्वीर में ही वह सही तरीके से मास्क पहने हुए दिखाई दे रही हैं. बाकि दोनों में वह गलत तरीके से मास्क पहने हुए नजर आ रही हैं. एक में उन्होंने अपनी नाक को नहीं ढक रखा है और दूसरे में उन्होंने अपने मुंह को भी नहीं ढक रखा है.