रियलिटी शो के सेट पर खूबसूरत गोल्डन ड्रेस में नजर आईं मलाइका अरोड़ा, क्या आपने देखीं Viral Pics

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) शो के सेट पर गोल्डन कलर की ड्रेस में नजर आईं और इसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. मलाइका को मेनका हरिसिंघानी द्वारा स्टाइल किया गया था. 

रियलिटी शो के सेट पर खूबसूरत गोल्डन ड्रेस में नजर आईं मलाइका अरोड़ा, क्या आपने देखीं Viral Pics

मलाइका (Malaika Arora) की स्टाइलिस्ट ने इन तस्वीरों को शेयर किया है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब और फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में रिएलिटी शो इंडिया बेस्ट डांसर पर एंट्री की है. इस दौरान वह अपने फैन्स को फैशन गोल्स देते हुए नजर आईं. दरअसल, मलाइका अरोड़ा शो के सेट पर गोल्डन कलर की ड्रेस में नजर आईं और इसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. मलाइका को मेनका हरिसिंघानी द्वारा स्टाइल किया गया था. 

मलाइका (Malaika Arora) का यह आउटफिट पार्टी परफेक्ट लग रहा था और इस ड्रेस में अपने लुक से मलाइका ने कई लोगों को इंस्पायर किया. दरअसल, शेयर की गई तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा शो के सेट पर डांस और मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं. मलाइका की यह ड्रेस हाई नेक्ड और फुल स्लीव्स की थी. इस बॉडीकॉन ड्रेस को मलाइका ने क्रिस क्रॉस ट्रांसपेरेंट स्टोकिंग के साथ पेयर किया था. 

इस बार मलाइका ने अपने लुक को बिना किसी के ज्वेलरी के कंप्लीट किया. इसके साथ ही तस्वीरों में मलाइका बिना किसी फुटवीयर में दिखाई दे रही हैं. कॉनटर्ड चीकबोन्स के साथ लाइट ब्राउन लिप शेड और सटल आईमेकअप और पोनीटेल के साथ मलाइका ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तो मलाइका के इस लुक के बारे में आपका क्या खयाल है?